Section 144, 22 contingents of central forces deployed in Nandigram before polling - मतदान से पहले नंदीग्राम में लगी धारा 144, केंद्रीय बलों की 22 टुकड़ियां तैनात की गईं | Editorji Hindi
  1. home
  2. > पश्चिम बंगाल चुनाव
  3. > मतदान से पहले नंदीग्राम में लगी धारा 144, हेलिकॉप्टर से भी रखी जा रही नजर
replay trump newslist
up NEXT IN 5 SECONDS sports newslist
tap to unmute
00:00/00:00
NaN/0
--

मतदान से पहले नंदीग्राम में लगी धारा 144, हेलिकॉप्टर से भी रखी जा रही नजर

Mar 31, 2021 22:45 IST | By Editorji News Desk

बंगाल चुनाव पर नजर रख रहे हर किसी की नजर इस वक्त (west bengal) नंदीग्राम (nandigram) सीट पर है. पूर्वी मेदिनीपुर की इस सीट से ममता बनर्जी के चुनाव लड़ने की वजह से ये हाई प्रोफाइल हो गई है. उपर से उनके मुकाबले खड़े हैं दीदी का साथ छोड़कर बीजेपी से हाथ मिलाने वाले शुभेंदु अधिकारी. 1 अप्रैल की वोटिंग से पहले पूरे इलाके में धारा 144 लागू कर दी गई है. निर्वाचन क्षेत्र के बाहर के किसी भी शख्स को यहां नहीं आने दिया जा रहा. बीजेपी और टीएमसी एक दूसरे पर चुनाव को प्रभावित करने का आरोप भी लगा रहे हैं. 

चुनाव आयोग (Election Commission ) के अफसर ने बताया है कि निर्वाचन क्षेत्र की संवेदनशीलता के मद्देनजर हेलीकॉप्टर की मदद से भी पूरे इलाके की निगरानी की जा रही है. इस निर्वाचन क्षेत्र में 355 मतदान केंद्र हैं और केंद्रीय बलों की 22 टुकड़ियों की तैनाती की गई है. नंदीग्राम में एंट्री करने वाली गाड़ियों की भी अच्छे से तलाशी ली जा रही है. 

पश्चिम बंगाल चुनाव