PM Modi cancels Friday's election rallies between Corona's Trihimam, will now hold high level meeting-कोरोना के त्राहिमाम के बीच पीएम मोदी ने शुक्रवार की चुनावी रैलियां रद्द कीं, अब करेंगे हाई लेवल बैठक - कोरोना के त्राहिमाम के बीच पीएम मोदी ने शुक्रवार | Editorji Hindi
  1. home
  2. > कोविड-19
  3. > कोरोना के त्राहिमाम के बीच पीएम मोदी आज बंगाल नहीं जाएंगे, अब करेंगे वर्चुअल रैली
prev iconnext button of playermute button of playermaximize icon
mute icontap to unmute
video play icon
00:00/00:00
prev iconplay paus iconnext iconmute iconmaximize icon
close_white icon

कोरोना के त्राहिमाम के बीच पीएम मोदी आज बंगाल नहीं जाएंगे, अब करेंगे वर्चुअल रैली

Apr 22, 2021 18:27 IST | By Editorji News Desk

देश में वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाते कोरोना केस, दिन ब दिन भयावह होते हालात और अदालतों की केंद्र सरकार को फटकार के बीच पीएम मोदी (PM Modi cancels Bengal Visit) ने शुक्रवार का अपना पश्चिम बंगाल दौरा रद्द कर दिया है. गुरुवार शाम पीएम ने ट्विटर हैंडल से इसकी जानकारी देते हुए कहा - कल कोरोना की स्थिति पर उच्च स्तरीय बैठक करेंगे. इसकी वजह से मैं पश्चिम बंगाल नहीं जाऊंगा. आपको बता दें कि बंगाल में 6 चरणों का चुनाव हो चुका है और शुक्रवार को पीएम मोदी सातवें और आठवें चरण के विधानसभा चुनाव में प्रचार के लिए पश्चिम बंगाल जाने वाले थे, जहां उनकी 4 रैलियां थीं (Four Rallies of Pm Modi were Planned for Friday). हालांकि अब बताया गया है कि वो शुक्रवार शाम को 5 बजे वर्चुअल संबोधन करेंगे, यानि चुनावी रैली रद्द नहीं हुई है बल्कि अब ये वर्चुअल होगी ( Pm Modi will address Virtually).

इससे पहले गुरुवार को प्रधानमंत्री ने कोरोना के हालात पर एक समीक्षा बैठक की जिसके बाद पीएम दफ्तर ने बताया कि प्रधानमंत्री ने ऑक्सीजन का उत्पादन बढ़ाने, उसके वितरण की गति तेज करने और स्वास्थ्य सुविधाओं तक उसकी पहुंच सुनिश्चित करने के लिए तेज गति से काम करने की आवश्यकता पर बल दिया. इससे पहले गुरुवार को ही कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने अमित शाह की रैलियों को लेकर तंज कसते हुए ट्वीट किया था. प्रधानमंत्री पर भी कोरोना के त्राहिमाम के बीच बंगाल में रैलियां करने और रैलियों में भीड़ देख कर खुश होने की काफी आलोचना हो चुकी है. 

कोविड-19