EC has called all party meet on 16th april in kolkatta - चुनावी रैलियों पर HC की सख्ती के बाद EC ने की पहल, 16 को बुलाई ऑल पार्टी मीटिंग | Editorji Hindi
  1. home
  2. > कोविड-19
  3. > चुनावी रैलियों पर HC की सख्ती के बाद EC ने की पहल, 16 को बुलाई ऑल पार्टी मीटिंग
prev iconnext button of playermute button of playermaximize icon
mute icontap to unmute
video play icon
00:00/00:00
prev iconplay paus iconnext iconmute iconmaximize icon
close_white icon

चुनावी रैलियों पर HC की सख्ती के बाद EC ने की पहल, 16 को बुलाई ऑल पार्टी मीटिंग

Apr 14, 2021 22:25 IST | By Editorji News Desk

बंगाल में चुनाव प्रचार के बीच बढ़ रहे कोविड (Covid) के केसों को लेकर चुनाव आयोग ने 16 अप्रैल को कोलकाता में सर्वदलीय (All Party Meet) बैठक बुलाई है. आयोग इस बैठक में सभी राजनीतिक पार्टियों से कोरोना गाइडलाइंस के पालन करने को लेकर चर्चा करेगा.

दरअसल इस मसले पर कोर्ट की सख्ती के बाद आयोग की ओर से ये पहल देखनी को मिली है, इससे पहले बुधवार को ही कोलकाता हाईकोर्ट (Kolkata High Court) ने सख्त बरतते हुए सभी जिलाधिकारियों से राजनीतिक कार्यक्रमों में कोरोना की स्थिति पर नज़र रखने को कहा था, वहीं कोर्ट ने ये भी कहा था कि अगर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के लिए धारा 144 लगाने की ज़रूरत पड़े तो ऐसा कर दें, यही नहीं कोर्ट ने कहा था कि रैलियो में मास्क पहनना ज़रूरी हो और सेनेटाइज़र भी हर जगह उपलब्ध होना चाहिए. बता दें कि बंगाल में 8 चरणों में चुनाव हो रहे हैं और फिलहाल 4 चरणों की वोटिंग हो चुकी है,लेकिन इस बीच राज्य में कोरोना के मामले भी बढ़ रहे हैं, मंगलवार को बीते 24 घंटे में कोविड के 4,817 नए केस सामने आए.

कोविड-19