After the High Court's displeasure, the Election Commission banned roadshows and rallies, Modi-Mamta will do virtual dialogue- हाईकोर्ट की नाराजगी के बाद चुनाव आयोग ने रोड शो और रैलियों पर लगाई रोक, मोदी-ममता करेंगे वर्चुअल संवाद - हाईकोर्ट की नाराजगी के | Editorji Hindi
  1. home
  2. > पश्चिम बंगाल चुनाव
  3. > हाईकोर्ट की नाराजगी के बाद चुनाव आयोग ने रोड शो और रैलियों पर लगाई रोक, मोदी-ममता करेंगे वर्चुअल संवाद
replay trump newslist
up NEXT IN 5 SECONDS sports newslist
tap to unmute
00:00/00:00
NaN/0

हाईकोर्ट की नाराजगी के बाद चुनाव आयोग ने रोड शो और रैलियों पर लगाई रोक, मोदी-ममता करेंगे वर्चुअल संवाद

Apr 22, 2021 22:58 IST | By Editorji News Desk

देश में 1 दिन में वर्ल्ड रिकॉर्ड 3.15 लाख कोरोना केस आने और कलकत्ता हाईकोर्ट की नाराजगी के बाद चुनाव आयोग ने प. बंगाल में रोड शो पर रोक लगा दी है. तो वहीं आयोग ने ये भी कहा है कि जनसभाओं में अब 500 लोग ही शामिल हो सकेंगे. इससे पहले गुरुवार को ही हाईकोर्ट ने बंगाल में चुनाव प्रचार और मतदान के दौरान कोविड प्रोटोकॉल फॉलो ना होने को लेकर चुनाव आयोग को फटकार लगाई थी. हाईकोर्ट ने कहा कि चुनाव आयोग सिर्फ प्रोटोकॉल जारी कर और मीटिंग करके अपना पल्ला नहीं झाड़ सकता. राज्य में दो चरणों का मतदान अभी बचा है. 

बता दें कि प. बंगाल में चुनावी रैलियों और वोटिंग के बीच कोरोना हर दिन नए रिकॉर्ड बना रहा है. बुधवार को यहां कोरोना के रिकॉर्ड 10,784 नए मामले दर्ज किेए गए थे जबकि 58 लोगों की मौत हुई थी. वहीं गुरुवार के ये आंकड़ा बढ़कर करीब 12 हजार पहुंच गया जो कि अबतक का एक दिन का सर्वाधिक आंकड़ा है. 

इससे पहले पीएम मोदी ने शुक्रवार को बंगाल में होने वाली अपनी चार रैलियों को रद्द कर दिया, अब वो वर्चुअल रैली करेंगे. तो उधर ममता बनर्जी ने भी ट्वीट कर कहा है कि वो भी अब बंगाल के लोगों से वर्चुअल माध्यम से संवाद करेंगी.

पश्चिम बंगाल चुनाव