Telangana Assembly Elections 2023 Live: तेलंगाना में विधानसभा चुनाव में 3 बजे तक करीब 51.89 फीसदी वोटिंग     

Telangana Assembly Elections 2023: तेलंगाना में विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग जारी है. इस बीच भारी संख्या में लोग मतदान केंद्र पहुंच रहे हैं. तेलंगाना में सुबह 3 बजे तक करीब 51.89 फीसदी मतदान हो चुका है. इस बीच भारी संख्या में मतदाता मतदान केंद्र पहुंच रहे हैं. इस दौरान साउथ के कई सुपर स्टार्स पोलिंग बूथ पर नजर आए. यहां राज्य की सत्तारूढ़ पार्टी बीआरएस और कांग्रेस के बीच कड़ी टक्कर मानी जा रही है. वहीं, हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM भी चुनाव मैदान में है. हालांकि ओवैसी की पार्टी केसीआर और कांग्रेस का खेल बिगाड़ सकती है. 

Sep 02, 2022 10:53 IST

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को मामूली बढ़त- आजतक एग्जिट पोल

इंडिया टुडे और एक्सिस माई इंडिया के एग्जिट पोल के मुताबिक छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को 40-50 सीट का अनुमान है जबकि बीजेपी को 36-46 सीट मिलने का अनुमान है

Sep 02, 2022 10:53 IST

पाकिस्तान द्वारा सीजफायर उल्लंघन पर भारतीय अधिकारी का बयान

Sep 02, 2022 10:53 IST

राहुल ने दिखाई हरी झंडी

Sep 02, 2022 10:53 IST

तेलंगाना में वोटिंग जारी

Sep 02, 2022 10:53 IST

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भारत के विश्व गुरु बनने को लेकर कही बड़ी बात 

नोएडा में 'विकसित भारत संकल्प यात्रा' पर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि ये भारत विकास संकल्प यात्रा है. जिस संकल्प यात्रा के आधार पर प्रधानमंत्री का संकल्प कि जन-जन का विकास हो ताकि भारत एक विश्व गुरु के रूप में उभर पाए. हर योजना, हर सुविधा जन-जन तक पहुंच पाए ताकि भारत कि 140 करोड़ जनता इस सपने को संकल्प में बदलकर सिद्धि तक हम ले जाएं. 

Sep 02, 2022 10:53 IST

AAP को खत्म करने का षडयंत्र कर रही है भाजपा सरकार - गोपाल राय 

दिल्ली के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने कहा, "...जिस तरह से केंद्र की भाजपा सरकार AAP को खत्म करने का षडयंत्र कर रही है और फर्जी घोटाले के केस बनाकर AAP के शीर्ष नेताओं को गिरफ्तार कर रही है... अब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करने की तैयारी चल रही है। इसे देखते हुए दिल्ली में जो 2600 मतदान केंद्र हैं, प्रत्येक पर टीमें गठित की गई हैं जो कल से घर-घर जाकर कैंपेन करेंगी। 'मैं भी केजरीवाल' कैंपेन कल से शुरू हो रहा है जो 20 दिसंबर तक चलेगा। उनसे ये पूछा जाएगा कि  जिस तरह से केंद्र सरकार केजरीवाल को गिरफ्तार करने का षडयंत्र कर रही है, ऐसे में जनता की क्या राय है कि गिरफ्तार होने के बाद अरविंद केजरीवाल को क्या करना चाहिए? इस्तीफा देना चाहिए या जेल से सरकार चलानी चाहिए?..."

Sep 02, 2022 10:53 IST

तेलंगाना में विधानसभा चुनाव में 1 बेज तक करीब 37 फीसदी वोटिंग

तेलंगाना में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान जारी है. इस बीच राज्य में सुबह 1 बजे तक करीब 37 फीसदी मतदान किया गया है. इससे पहले सुबह 9 बजे तक तेलंगाना में करीब 8 फीसदी मतदान दर्ज किया गया था. चुनाव के लेकर लोगों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है. बता दें कि तेलंगाना में वोटिंग सुबह 7 बजे शुरू हुई थी जो शाम 5 बजे तक चलेगी. 

Sep 02, 2022 10:53 IST

Rajasthan Election: एग्जिट पोल से पहले अशोक गहलोत ने किया जीत का दावा

राजस्थान CM अशोक गहलोत ने कहा, "एग्जिट पोल चाहे कुछ भी कहें, राजस्थान में सरकार कांग्रेस की बन रही है. भाजपा 5 राज्यों में से किसी में भी नहीं जीत रही. इस बार राजस्थान सरकार दोहराएगी, इसके 3 कारण हैं. पहला कारण यह है कि सरकार के खिलाफ कोई सत्ता विरोधी लहर नहीं है. दूसरा- मुख्यमंत्री के बारे में सबकी एक ही राय है. भाजपा के वोटर भी यही कहेंगे कि मुख्यमंत्री ने काम करने में कोई कमी नहीं छोड़ी. तीसरा है- प्रधानमंत्री, गृह मंत्री, भाजपा के मुख्यमंत्री और केंद्रीय मंत्रियों की भाषा, वो भाषा किसी को पसंद नहीं आ रही थी...''

Sep 02, 2022 10:53 IST

विजय देवरकोंडा ने तेलंगाना विधानसभा चुनाव के लिए जुब्ली हिल्स में डाला वोट

Sep 02, 2022 10:53 IST

तेलंगाना के सीएम केसी राव ने डाला वोट, दिखाई उंगली पर स्याही

तेलंगाना में अपनी सत्ता बरकरार रखने के लिए चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंक चुके सीएम केसी राव ने गुरुवार को वोट डालने मतदान केंद्र पहुंचे. यहां उन्होंने अपना वोट डालने के बाद उंगली पर लगी स्याही दिखाई. 

Sep 02, 2022 10:53 IST

YSRTP प्रमुख वाई.एस. शर्मिला ने बंजारा हिल्स में डाला वोट

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री और वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष जगन मोहन रेड्डी की बहन वाईएस शर्मिला ने हैदराबाद के बंजारा हिल्स में मतदान किया. वाईएस शर्मिला तेलंगाना की राजनीति में एक अहम चेहरा हैं. 

Sep 02, 2022 10:53 IST

तेलंगाना में सुबह 11 बजे तक करीब 21 फीसदी मतदान

तेलंगाना में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान जारी है. इस बीच राज्य में सुबह 11 बजे तक करीब 21 फीसदी मतदान किया गया है. इससे पहले सुबह 9 बचे तक तेलंगाना में करीब 8 फीसदी मतदान दर्ज किया गया था. चुनाव के लेकर लोगों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है. बता दें कि तेलंगाना में वोटिंग सुबह 7 बजे शुरू हुई थी जो शाम 5 बजे तक चलेगी. 

Sep 02, 2022 10:53 IST

तेलंगाना में मतदान के बीच अभिनेता राणा दग्गुबाती वोट डालने पहुंचे

तेलंगाना विधानसभा चुनाव में मतदान के बीच सुपर स्टार्स के मतदान केंद्र पहुंचने का सिलसिला जारी है. इस बीच अब अभिनेता राणा दग्गुबाती हैदराबाद के एफएनसीसी में वोट डालने पहुंचे हैं. उनसे पहले अभिनेता नागार्जुन, चिरंजीवी, जूनियर एनटीआर और अल्लू अर्जुन जुबली हिल्स में अलग-अलग मतदान केंद्र पहुंचे. जहां उन्होंने आपना वोट डाला. 

Sep 02, 2022 10:53 IST

अभिनेता नागार्जुन और अपनी पत्नी अमला अक्किनेनी के साथ जुबली हिल्स में मतदान करने पहुंचे

तेलंगाना विधानसभा चुनाव में साउथ के सुपर स्टार लगातार मतदान करने पहुंच रहे हैं. इस बीच अब अभिनेता नागार्जुन और अपनी पत्नी अमला अक्किनेनी के साथ जुबली हिल्स में मतदान किया. इससे पहले जाने-माने अभिनेता चिरंजीवी ने हैदराबाद में वोट डालने के लिए मतदान केंद्र पहुंचे थे. 

Sep 02, 2022 10:53 IST

BRS नेता के.टी. रामाराव और उनकी पत्नी शैलिमा बंजारा हिल्स के नंदी नगर स्थित एक मतदान केंद्र पर मतदान करने पहुंचे

तेलंगाना में विधानसभा चुनाव के लिए उत्साह के साथ मतदान जारी है. इस बीच राज्य में सत्तारूढ़ पार्टी BRS के नेता के.टी. रामाराव और उनकी पत्नी शैलिमा बंजारा हिल्स के नंदी नगर स्थित एक मतदान केंद्र पर मतदान करने पहुंचे. यहां दोनों ने अपना मतदान किया. इस बीच यहां  सुबह 9 बजे तक 7.78 फीसदी मतदान किया गया है. तेलंगाना में कांग्रेस और बीआरएस बीच टक्कर मानी जा रही है. हालांकि दोनों ही पार्टियों के नेता वोटिंग के बाद अपनी-अपनी जीत का दावा कर रहे हैं. 

Sep 02, 2022 10:53 IST

तेलंगाना चुनाव: वोटिंग के बीच कांग्रेस और BRS कार्यकर्ताओं में झड़प

तेलंगाना में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान के बीच कांग्रेस और BRS कार्यकर्ताओं में झड़प की खबर है. जनगांव में पोलिंग बूथ पर वोटिंग दौरान दोनों पार्टियों के कार्यकर्ता भिड़े हैं.  बताया जा रहा है कि दोनों पार्टियों के कार्तकर्ताओं में जमकर हाथापाई भी हुई है. 

Sep 02, 2022 10:53 IST

तेलंगाना विधानसभा चुनाव में सुबह 9 बजे तक 8.52 फीसदी मतदान 

तेलंगाना में विधानसभा चुनाव के लिए उत्साह के साथ मतदान जारी है. इस बीच यहां सुबह 9 बजे तक 8.52 फीसदी मतदान किया गया है. बता दें कि यहां 119 सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं. तेलंगाना में कांग्रेस और बीआरएस बीच टक्कर मानी जा रही है. 

Sep 02, 2022 10:53 IST

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष रेवंत रेड्डी और उनकी पत्नी गीता ने मतदान करने से पहले विकाराबाद के कोडंगल स्थित अपने आवास पर गौ पूजन किया

Sep 02, 2022 10:53 IST

तेलंगाना: कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष रेवंत रेड्डी ने किया दो-तिहाई बहुमत के साथ सरकार बनाने का दावा

तेलंगाना: कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष रेवंत रेड्डी ने कहा, 'मैं अब अपना वोट डालने जा रहा हूं.10 साल तक KCR सरकार में राज्य के किसानों ने बहुत सारी परेशानियां उठाईं. इस चुनाव के साथ, नए मतदाताओं से मेरी सबसे ज्यादा उम्मीद है कि वे तेलंगाना के भविष्य को आगे ले जाएंगे. कांग्रेस तेलंगाना लोगों की उम्मीदों को पूरा करने की कोशिश करेगी. पार्टी दो-तिहाई बहुमत के साथ सरकार बनाएगी. भारत जोड़ो यात्रा के बाद तेलंगाना में बहुत सारे बदलाव आए. BRS-भाजपा- AIMIM मिलकर कांग्रेस को हराने की कोशिश कर रही है.'

 

Sep 02, 2022 10:53 IST

हैदराबाद की खूबसूरती के बरकरार रखने के लिए करें वोट- असदुद्दीन ओवैसी

हैदराबाद: AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, "तेलंगाना के सभी वोटर्स से मेरी अपील है कि आप अपने वोट का इस्तेमाल कीजिए. हैदराबाद की खूबसूरती के बरकरार रखने के लिए और हमारे इस रियासत की भाईचारगी को मजबूत बनाने के लिए, संविधान में और भरोसा पैदा करने के लिए मतदान कीजिए. ये घर में बैठकर छुट्टी बनाने का दिन नहीं है."

Sep 02, 2022 10:53 IST

हैदराबाद में मतादन केंद्र पहुंचे असदुद्दीन ओवैसी 

तेलंगाना में वोटिंग जारी है. इस बीच हैदराबाद में असदुद्दीन ओवैसी  मतादन केंद्र वोट डालने पहुंचे हैं. 

Sep 02, 2022 10:53 IST

तेलंगाना में वोटिंग जारी, व्हील चेयर पर बुजुर्ग पहुंच रहे हैं मतदान केंद्र, देखें Video

तेलंगाना से खास तस्वीरें भी सामने आ रही है. यहां युवाओं के साथ-साथ बुजुर्गों में भी मतदान को लेकर उत्साह है. यही वजह है कि उम्र के इस पड़ाव पर भी बुजुर्ग वोटर्स व्हील चेयर पर बैठकर वोट डालने पहुंच रहे हैं. 

Sep 02, 2022 10:53 IST

वोट देने के बाद क्या बोले- कांग्रेस नेता मोहम्मद अज़हरुद्दीन?

पूर्व क्रिकेटर और कांग्रेस उम्मीदवार मोहम्मद अज़हरुद्दीन ने कहा, "वोट देना ज़रूरी है. अगर आप वोट नहीं देंगे तो आपको सवाल करने का कोई अधिकार नहीं है."

Sep 02, 2022 10:53 IST

वोट डालने मतदान केंद्र पहुंचे अभिनेता चिरंजीवी 

दक्षिण सिनेमा के मशहूर एक्टर और अपने चर्चित बचान के लिए जाने-जाने वाले अभिनेता चिरंजीवी ने हैदराबाद में वोट डालने के लिए मतदान केंद्र पहुंचे. इस दौरान हैदराबाद में काली रंग की एक खास पोशाक में नजर आए. 

Sep 02, 2022 10:53 IST

ऑस्कर विजेता संगीतकार एम.एम. कीरावनी बोले- यह दिन कोई छुट्टी का दिन नहीं

Telangana Assembly Elections: जुबली हिल्स, हैदराबाद: मतदान करने के बाद ऑस्कर विजेता संगीतकार, पद्मश्री एम.एम. कीरावनी ने कहा, "... हर किसी को अपनी मतदान की ताकत का उपयोग करना चाहिए... यह दिन कोई छुट्टी का दिन नहीं है."

Sep 02, 2022 10:53 IST

व्हीलचेयर पर मतदान केंद्र तक पहुंच रहे हैं बुजुर्ग, जुबली हिल्स से सामने आई तस्वीर

Sep 02, 2022 10:53 IST

कांग्रेस नेता मोहम्मद अज़हरुद्दीन हैदराबाद के एर्रामांज़िल इलाके में वोट डालने के लिए अपने आवास से निकले

तेलंगाना में विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग जारी है. इस बीच कांग्रेस नेता मोहम्मद अज़हरुद्दीन हैदराबाद के एर्रामांज़िल इलाके में वोट डालने के लिए अपने आवास से निकले हैं. 

Sep 02, 2022 10:53 IST

PM मोदी की तेलंगाना के वोटर्स से अपील, बोले- रिकॉर्ड संख्या में करें मतदान

पीएम नरेंद्र मोदी ने तेलंगाना में विधानसभा चुनाव के लिए जारी वोटिंग के बीच सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर वोटर्स से अपील की है. पीएम मोदी ने लिखा कि, "तेलंगाना की अपनी बहनों और भाइयों से रिकॉर्ड संख्या में मतदान करने और लोकतंत्र के त्योहार को मजबूत करने का आह्वान करता हूं." पीएम मोदी ने विशेष रूप से युवा और पहली बार मतदान करने वाले मतदाताओं से अपने मताधिकार का प्रयोग करने का आग्रह भी किया. 

Sep 02, 2022 10:53 IST

तेलंगाना विधानसभा चुनाव के लिए मतदान जारी, भारी संख्या में मतदान केंद्र पहुंच रहे हैं लोग


तेलंगाना में राज्य की 119 विधानसभा सीटों पर चुनाव के लिए मतदान किया जा रहा है. राज्य में गुरुवार सुबह 7 बजे से वोटिंग शुरू हो चुकी है. इस बीच भारी संख्या में लोग मतदान केंद्र पहुंच रहे हैं. 

Sep 02, 2022 10:53 IST

BRS MLC के. कविता ने शहरी मतदाताओं से तेलंगाना विधानसभा चुनाव मे मतदान करने की अपील की

तेलंगाना में चुनाव के लिए मतदान सुबह 7 बेज से शुरू हो चुका है. इस बीच BRS MLC के. कविता ने शहरी मतदाताओं से तेलंगाना विधानसभा चुनाव मे मतदान करने की अपील की है. बीआरएस राज्य की सत्ता पर काबिज है.

Sep 02, 2022 10:53 IST

अभिनेता अल्लू अर्जुन जुबली हिल्स इलाके में मतदान करने पहुंचे

तेलंगाना विधानसभा चुनाव में मतदान के लिए अभिनेता अल्लू अर्जुन जुबली हिल्स इलाके में मतदान करने पहुंचे हैं. यहां उन्होंने पहले वोट डाला और फिर बाहर निकल कर लोगों से भारी संख्या में मतदान करने की अपील की.

अप नेक्स्ट

Bengaluru के एक रेस्टोरेंट में धमाका, 4 लोग घायल

Bengaluru के एक रेस्टोरेंट में धमाका, 4 लोग घायल

Chhattisgarh: नक्सल प्रभावित सुकमा में हेलीकॉप्टर से एग्जाम सेंटर पर पहुंचाए गए प्रश्नपत्र

Chhattisgarh: नक्सल प्रभावित सुकमा में हेलीकॉप्टर से एग्जाम सेंटर पर पहुंचाए गए प्रश्नपत्र

PM Modi in Jharkhand: झारखंड को पीएम मोदी ने दी सौगात, बोले- 400 पार का नारा ऐसे ही नहीं लग रहा

PM Modi in Jharkhand: झारखंड को पीएम मोदी ने दी सौगात, बोले- 400 पार का नारा ऐसे ही नहीं लग रहा

General Election 2024: उत्तर प्रदेश में सहयोगियों के लिए बीजेपी छोड़ेगी कौन-कौन सी सीट?

General Election 2024: उत्तर प्रदेश में सहयोगियों के लिए बीजेपी छोड़ेगी कौन-कौन सी सीट?

Rahul Slams BJP: 'UP में डबल इंजन सरकार जंगलराज की गारंटी है', राहुल गांधी का वार

Rahul Slams BJP: 'UP में डबल इंजन सरकार जंगलराज की गारंटी है', राहुल गांधी का वार

China Flag On Indian Rocket: 'ये डिजाइनर की गलती थी', विज्ञापन में चीनी झंडा दिखने पर DMK ने दी सफाई

China Flag On Indian Rocket: 'ये डिजाइनर की गलती थी', विज्ञापन में चीनी झंडा दिखने पर DMK ने दी सफाई

Manipur: मणिपुर में प्रतिबंधित उग्रवादी संगठन के तीन सदस्य गिरफ्तार, बरामद किया गया ये समान

Manipur: मणिपुर में प्रतिबंधित उग्रवादी संगठन के तीन सदस्य गिरफ्तार, बरामद किया गया ये समान

JNU में ABVP और लेफ्ट गुटों के बीच झड़प, इस वीडियो में दिख रहा भीषण घमासान

JNU में ABVP और लेफ्ट गुटों के बीच झड़प, इस वीडियो में दिख रहा भीषण घमासान

LPG Price Hike: लोकसभा चुनाव से पहले महंगाई का झटका, कमर्शियल LPG गैस सिलेंडर की कीमत 25 रुपये बढ़ी

LPG Price Hike: लोकसभा चुनाव से पहले महंगाई का झटका, कमर्शियल LPG गैस सिलेंडर की कीमत 25 रुपये बढ़ी

Ashwini Vaishnaw: जब व्हाइटबोर्ड पर विस्तार से समझाते दिखे रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव, वायरल हुआ वीडियो

Ashwini Vaishnaw: जब व्हाइटबोर्ड पर विस्तार से समझाते दिखे रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव, वायरल हुआ वीडियो

हमारे बारे में

एडिटरजी भारत में स्थित एक लोकप्रिय वीडियो समाचार और सूचना प्लेटफार्म है. इसकी शुरुआत साल 2018 में भारत के प्रमुख पत्रकारों में से एक, विक्रम चंद्रा, ने की थी, और कुछ ही सालों में एडिटर्जी ने  डिजिटल समाचार की दुनिया में अपनी अलग पहचान बना ली है. ये प्लेटफ़ॉर्म मुख्य रूप से मोबाइल उपकरणों के लिए डिज़ाइन किया गया है, जिसमें एंड्रॉइड और आईओएस के लिए एप्लिकेशन उपलब्ध हैं.

हमसे संपर्क करें

Editorji Technologies Pvt. Ltd. © 2022 All Rights Reserved.