Latest Hindi News- ओम प्रकाश चौटाला को 4 साल की सजा,  50 लाख का जुर्माना

Latest Hindi News- ओम प्रकाश चौटाला को 4 साल की सजा,  50 लाख का जुर्माना

27 मई 2022 को देश-दुनिया के ताजा अपडेट्स देखें...हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला को सीबाआई कोर्ट ने आय से अधिक संपत्ति के मामले में 4 साल की सज़ा सुनाई है. कोर्ट ने शुक्रवार को 87 साल के चौटाला पर 50 लाख रुपये का जुर्माना लगाने के साथ ही उनकी 4 संपत्तियां जब्त करने का आदेश भी दिया है. देखें दिनभर के तमाम अपडेट्स एक नजर में. 

May 27, 2022 16:19

दिल्ली में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 445 नए मामले सामने आए

दिल्ली में पिछले 24 घंटे में #COVID19 के 445 नए मामले सामने आए हैं. इस दौरान 479 लोग डिस्चार्ज हुए और कोरोना से एक भी मौत नहीं हुई. दिल्ली में कोरोना के 1,627 सक्रिय मामले हैं. 

May 27, 2022 12:06

लद्दाख में सड़क दुर्घटना में 7 जवान शहीद, श्योक नदी में गिरा

लद्दाख में जवानों को लेकर जा रहा एक वाहन श्योक नदी में जा गिरा. इस दर्दनाक हादसे में 7 जवान शहीद हो गए, जबकि कई घायल हो गए हैं.

May 27, 2022 10:47

आर्यन केस में समीर वानखेड़े की मुश्किलें बढ़ीं

समीर के खिलाफ हो सकती है क़ी कार्रवाई
वानखेड़े की जांच में कई खामियां पाईं गईं
आर्यन केस मामले में केंद्र सरकार का कड़ा रुख
क्रूज ड्रग्स केस की जांच समीर वानखेड़े ने की थी
आर्यन ड्रग्स केस में जांच अधिकारी थे समीर वानखेड़े
क्रूज ड्रग्स केस की जांच सही से न करने का आरोप
वानखेड़े पर कार्रवाई करने के लिए सरकार का आदेश

May 27, 2022 09:13

ट्विटर के शेयरहोल्डर्स ने एलन मस्क पर ठोका मुकदमा

ट्विटर के शेयरहोल्डर्स ने एलन मस्क पर एक मुकदमा कर दिया है. शेयरहोल्डर्स ने आरोप लगाया है कि मस्क की वजह से ट्विटर के शेयर की कीमत लगातार घट रही है. एक शेयरधारक ने सैन फ्रांसिस्को में एकसंघीय अदालत से अपील की है कि डील में देरी मस्क के बयान से शेयरधारकों को हुए नुकसान की भरपाई की जाए. मस्क पर आरोप है कि उन्होंने जान बूझकर शेयर की कीमतें काम करने के प्रयास में लगें है, ताकि 44 अरब डॉलर की डील को बदलकर ट्विटर की नई कीमत लगाई जाए.

May 27, 2022 07:32

ED ने फारूक अब्दुल्ला को धनशोधन मामले में पूछताछ के लिए तलब किया

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला को धनशोधन मामले में पूछताछ के लिए 31 मई को दिल्ली तलब किया है. सरकारी सूत्रों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. माना जाता है कि यह पूछताछ जम्मू कश्मीर क्रिकेट एसोसिएशन (जेकेसीए) में कथित वित्तीय अनिमियतता के मामले में की जाएगी। संघीय एजेंसी इस मामले की जांच कर रही है.

यह समन धनशोधन रोकथाम कानून (एपीएमएलए) के तहत जारी किया गया है और अब्दुल्ला को 31 मई को ईडी के दिल्ली स्थित मुख्यालय में तलब किया गया है.

May 27, 2022 06:22

2030 तक भारत 'ड्रोन हब' बन जाएगा- पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को प्रगति मैदान में दो दिवसीय 'भारत ड्रोन महोत्सव 2022' का उद्घाटन किया. इस दौरान पीएम मोदी ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि ड्रोन तकनीक को लेकर भारत में जो उत्साह देखने को मिल रहा है, वे अद्भुत है. यह भारत में रोजगार के एक उभरते हुए बड़े सेक्टर की संभावनाएं दिखाती हैं. इस मौके पर पीएम मोदी ने बताया कि ड्रोन टेक्नोलॉजी कैसे एक बड़ी क्रांति का आधार बन रही है.

May 27, 2022 06:41

महाराष्ट्र : पालघर में बस के खाई में गिरने से 15 घायल

महाराष्ट्र के पालघर जिले के वागोभा खिंड में शुक्रवार को तड़के मुंबई-अहमदाबाद राजमार्ग पर एक बस के 25 फुट गहरी खाई में गिर जाने से कम से कम 15 लोग घायल हो गए, जिनमें से पांच की हालत गंभीर बताई जाती है। पुलिस ने यह जानकारी दी।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह घटना सुबह करीब छह बजे हुई जब महाराष्ट्र राज्य सड़क परिवहन निगम (एमएसआरटीसी) की बस उत्तरी महाराष्ट्र के जलगांव जिले के भुसावल से पालघर के बोईसर जा रही थी।

अधिकारी ने बताया ‘‘बस लगभग 25 फुट गहरी खाई में गिर गई, जिससे चालक सहित 15 लोग घायल हो गए। उनमें से पांच को गंभीर चोटें आई हैं। सभी को स्थानीय सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।’’

 

May 27, 2022 05:07

दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में लगी आग, फायर ब्रिगेड ने किया कंट्रोल

दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में शुक्रवार सुबह आग लगने की खबर सामने आई है. हालांकि आग पर काबू पा लिया गया है. अच्छी बात यह रही कि आग की वजह से कोई बड़ा नुकसान नहीं हुआ. फायर ब्रिगेड ने बताया कि एक इन्वर्टर में आग लगी थी.

May 27, 2022 03:24

अंडमान-निकोबार में महसूस किए गए भूकंप के झटके

अंडमान-निकोबार में शुक्रवार सुबह 8 बजे के करीब भूकंप के झटके महसूस किए गए हैं. रिक्टर स्केल पर इसकी तीव्रता 4.3 बताई गई है. भूकंप का केंद्र दिगिलिपुर से 55 किमी दक्षिण-पूर्व में था. फिलहाल किसी तरह के नुकसान की खबर नहीं है.

May 27, 2022 02:28

पाकिस्तान में पेट्रोल-डीजल 30 रुपये हुआ महंगा, इमरान खान ने भारत की तारीफ की

पाकिस्तान में चल रही सियासी बवाल के बीच पेट्रोल-डीजल की कीमतों में 30 रुपये (पाकिस्तानी रुपये) प्रति लीटर की बढ़ोतरी की गई है. कीमत आधी रात से लागू हो गई. इसके बाद इस्लामाबाद में एक लीटर पेट्रोल की कीमत 179.86 और डीजल की कीमत 174.15 रुपये पर पहुंच गई है. इसके अलावा, केरोसीन तेल पर भी 30 रुपये की बढ़ोतरी की गई है, जिसके बाद इसकी कीमत 155.56 रुपये हो गई है. जिसके बाद पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने कई ट्वीट्स कर मौजूदा पाकिस्तानी सरकार पर निशाना साधा, वहीं भारत की प्रशंसा भी की.

May 27, 2022 02:28

कुत्ता टहलाने के लिए स्टेडियम खाली करवाने वाले IAS पर गिरी गाज

कुत्ता टहलाने के लिए त्यागराज स्टेडियम खाली करवाने वाले IAS का गृह मंत्रालय ने ट्रांसफर कर दिया है. उनकी पत्नी का भी ट्रांसफर कर दिया है. IAS संजीव खिरवार का ट्रांसफर लद्धाख और उनकी पत्नी का ट्रांसफर अरुणाचल प्रदेश किया गया है. 

May 26, 2022 15:00

Nagpur: सरकारी अस्पताल में खून चढ़ाने के बाद 4 बच्चे HIV पॉजिटिव, एक की मौत

नागपुर के एक सरकारी अस्पताल में लापरवाही का चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां अस्पताल में इलाज करा रहे 4 बच्चे एचआईवी का शिकार हो गए. ये बच्चे खून चढ़ाने के बाद एचआईवी संक्रमित हो गए. इन बच्चों को थैलेसीमिया के इलाज के लिए खून चढ़ाया गया था. इसमें से एक बच्चे की मौत हो गई है. मामले के सामने आने के बाद राज्य के स्वास्थ्य विभाग की नींद खुली और उसने अब इस गंभीर मामले में उच्च स्तरीय जांच बैठा दी है.

May 26, 2022 12:38

बंगाल ममता सरकार का बड़ा फैसला, राज्य के विश्वविद्यालयों में सीएम होगी चांसलर

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी जल्द ही राज्यपाल की जगह राज्य के सभी विश्वविद्यालयों की चांसलर बन जाएंगी. बंगाल विधानसभा में जल्द ही इसे लेकर संशोधित बिल पेश किया जाएगा. गुरुवार को कैबिनेट की बैठक में ये फैसला लिया गया.

May 26, 2022 09:47

ज्ञानवापी मसले पर वाराणसी कोर्ट में बहस शुरू, पहले मुस्लिम पक्ष ने रखी दलील

ज्ञानवापी मामले पर वाराणसी जिला कोर्ट में सुनवाई शुरू हो गई है. मुस्लिम पक्ष ने पहले अपनी दलीलें रखने शुरू कपर दी हैं. मुस्लिम पक्ष के वकील अभय यादव बहस कर रहे हैं.

May 26, 2022 07:19

एक नजर डालते हैं यूपी बजट के बड़े ऐलान पर....

किसानों के लिए 15 हजार सोलर पंप लगेंगे, लघु सिंचाई के लिए 1 हजार करोड़
महिला सुरक्षा के लिए 720 करोड़ रुपए, बहराइच और कानपुर में एटीएस सेंटर
यूपी में जल्‍द 5 इंटरनेशनल एयरपोर्ट, फिल्‍म सिटी की स्‍थापना
उत्तर प्रदेश 5 एक्सप्रेस-वे वाला देश का पहला प्रदेश बन गया है
लखनऊ, गोरखपुर, बदायूं में महिला पीएससी बटालियन की होगी तैनाती
वृद्धावस्था पेंशन दोगुनी, 14 मेडिकल कॉलेजों के लिए 2100 करोड़
मजदूरों, पटरीवालों के बच्चों के लिए 6ठी से 12वीं तक की पढ़ाई के लिए दिए 300 करोड़
वृद्धावस्था पेंशन बढ़ाकर 1 हजार रुपये प्रतिमाह किया गया
निराश्रित महिला पेंशन, 500 रुपये से बढ़ाकर 1 हजार किया गया
मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना के लिए बजट में 600 करोड़
बुजुर्ग पुजारियों, संतों का कल्याण बोर्ड बनाने लिए 1 करोड़ रुपये
किसानों के लिए 16 हजार सोलर पंप की व्यवस्था की गई

May 26, 2022 06:51

वाराणसी-गोरखपुर में मेट्रो, कल्याण सिंह के नाम पर योजना की शुरुआत

उत्तर प्रदेश में योगी सरकार ने गुरुवार सबसे बडा बजट पेश किया है. इस बार यूपी का बजट करीब 6 लाख 15 हजार करोड़ रुपए का है. पिछला बजट करीब साढ़े पांच लाख करोड़ रुपए का था. इस बजट को यूपी के इतिहास का सबसे बड़ा बजट बताया जा रहा है. सेफ सिटी योजना के तहत, महिलाओं की सुरक्षा के लिए लखनऊ, गौतमबुद्ध नगर, आगरा वाराणसी, गोरखपुर, प्रयागराज में योजना लागू किए जाने हेतु 523 करोड़ 34 लाख रुपये की व्यवस्था प्रस्तावित है. वहीं मेरठ, बहराइच, कानपुर, आजमगढ़ और रामपुर में एटीएस सेन्टर बनेगा. सभी महत्वपूर्ण प्रतिष्ठानों की सुरक्षा के लिए यूपी विशेष सुरक्षा बल का गठन किया जा रहा है. इसके लिए 276 करोड़ 66 लाख रूपये की व्यवस्था प्रस्तावित की गई है.

May 26, 2022 02:37

पाकिस्तान: हिंसक हुआ इमरान खान का आजादी मार्च

पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान ने आजादी मार्च निकाली है. इसमें उनके साथ हजारों समर्थक मौजूद हैं. इमरान का कहना है कि नई सरकार जल्द से जल्द चुनाव की तारीखों का ऐलान करे. इस बीच प्रदर्शनकारियों और सुरक्षाकर्मियों में झड़प की खबरें भी सामने आई हैं. इमरान के समर्थकों ने एक मेट्रो स्टेशन को आग के हवाले कर दिया है.

May 25, 2022 14:58

Yasin Malik LIVE: तिहाड़ पहुंचा यासीन मलिक, कोर्ट के बाहर तिरंगा लेकर पहुंचे लोग

यासीन मलिक को तिहाड़ जेल ले जाया गया है.  अदालत के बाहर कई लोग तिरंगा लेकर पहुंचे. वहीं, श्रीनगर के पास मैसुमा में यासीन मलिक के घर के पास मलिक समर्थकों और पुलिस के बीच झड़प की बात सामने आई.  ड्रोन से इलाके की निगरानी की जा रही है.   

May 25, 2022 13:10

Yasin Malik Life Imprisonment: यासीन मलिक को दो केस में उम्रकैद, 10 लाख का जुर्माना भी

अलगाववादी नेता यासीन मलिक (Yasin Malik) को दिल्ली की विशेष अदालत ने टेरर फंडिंग के दो अलग-अलग मामलों में उम्रकैद की सजा सुनाई है. मलिक पर 10 लाख रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है. फैसले के दौरान मलिक कोर्ट रूम में मौजूद रहे. यासीन मलिक पर फैसले को देखते हुए कोर्ट में भारी सुरक्षा का इंतजाम किया गया है. 

Yasin Malik Life Imprisonment: यासीन मलिक को दो केस में उम्रकैद, 10 लाख का जुर्माना भी
May 25, 2022 12:06

यासीन मलिक की सजा में फैसले में देरी, कश्मीर में सुरक्षा सख्त

टेरर फंडिंग केस में यासीन मलिक की सजा पर पहले 3.30 बजे फैसला आना था, फिर इसे 4 बजे तक के लिए टाल दिया गया. अब भी सजा के ऐलान में कुछ देर हो रही है. इस बीच अदालत के बाहर कई लोग तिरंगा लेकर पहुंच गए हैं. वहीं कश्मीर में सुरक्षा सख्त कर दी गई है.

May 25, 2022 10:52

यासीन मलिक की सजा पर बोलीं महबूबा मुफ्ती ने कहा, मुस्लिमों को कुचल रही है सरकार

जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने यासीन मलिक को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बीजेपी मुस्लिमों को कुचल रही है. इतनी ही नहीं नहीं पाकिस्तान की न्यायपालिका को भारत से अच्छा बताया.

May 25, 2022 09:49

इंस्टाग्राम भारत में कुछ समय के लिए डाउन, लोगों ने ट्विटर पर शेयर की परेशानी

फोटो शेयरिंग ऐप इंस्टाग्राम भारत में कुछ समय के लिए डाउन हो गया था. ऐप के डाउन होने के बाद ट्विटर पर #InstagramDown ट्रेंड करने लगा है. Down Detector ने भी इंस्टाग्राम के डाउन होने की पुष्टि की है. इसकी रिपोर्ट के अनुसार 25 मई को इंस्टाग्राम सुबह करीब 9.45 से डाउन हो गया था और उसके बाद से यूजर्स लगातार परेशान हैं.

May 25, 2022 09:16

मुस्लिमों का ज्ञानवापी में प्रवेश रोकने का मामला फास्ट ट्रैक कोर्ट में ट्रांसफर

ज्ञानवापी में मुस्लिमों का प्रवेश रोकने का मामला फास्ट ट्रैक कोर्ट में ट्रांसफर कर दिया गया है. याचिका में तीन मांग की गई थी. फास्ट ट्रैक कोर्ट ने इसकी सुनवाई की तारीख 30 मई निर्धारित कर दी है. 

May 25, 2022 09:05

यासीन मलिक की सजा का दोपहर 3:30 बजे होगा ऐलान, NIA ने मांगी सजा-ए-मौत

जम्मू-कश्मीर के अलगाववादी और पूर्व आतंकवादी यासीन मलिक को दोपहर साढे़ तीन बजे सजा सुनाई जाएगी. टेरर फंडिंग केस में यासीन मलिक की सजा को लेकर लंबी बहस के बाद अदालत ने फैसला सुरक्षित रख लिया है. इस दौरान एनआईए ने यासीन मलिक को सजा-ए-मौत देने की मांग की है.

May 25, 2022 07:17

कपिल सिब्बल ने अखिलेश संग दाखिल किया नामांकन, जाएंगे राज्यसभा

अब तक कांग्रेस में रहे कपिल सिब्‍बल ने सपा की ओर से राज्‍यसभा के लिए नामांकन कर दिया है. नामांकन के समय अखिलेश यादव और रामगोपाल यादव उनके साथ थे. 

कपिल सिब्बल ने अखिलेश संग दाखिल किया नामांकन, जाएंगे राज्यसभा
May 25, 2022 07:04

31 मई को मथुरा जन्मभूमि केस में अगली सुनवाई

मथुरा के श्रीकृष्ण जन्मभूमि केस में अब अगली सुनवाई 31 मई को होगी. इस मामले में कोर्ट में सात छात्राओं और चार वकीलों ने कोर्ट में याचिका दी है.

May 25, 2022 07:04

मुख्तार अंसारी के परिवार पर ईडी का शिकंजा

मुख्तार अंसारी के परिवार पर ED का शिकंजा लगातार जारी है. मुख्तार के बड़े भाई के बाद अब उनके बेटे उमर अंसारी से ईडी ने 13 घंटे से ज्यादा पूछताछ की है. उमर अंसारी ने सरकार पर उत्पीड़न का आरोप लगाया है. 

May 25, 2022 06:15

Jammu Kashmir: सेना की बड़ी कार्रवाई, तीन पाकिस्तान आतंकी मारे

बुधवार को जम्मू-कश्मीर के बारामूला में सुरक्षा बलों को बड़ी कामयाबी मिली है. मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने 3 आतंकियों को मार गिराया है. तीनों ही आतंकी पाकिस्तान से घुसपैठ कर आए थे. इस कार्रवाई में एक पुलिसकर्मी शहीद हो गया.

May 25, 2022 06:12

अखिलेश पर फिर बोले ओम प्रकाश राजभर- हम AC कमरे से निकालकर रहेंगे

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के मुखिया ओमप्रकाश राजभर ने एक बार फिर अखिलेश पर बयान दिया है. उन्‍होंने गठबंधन न छोड़ने का दम भरते हुए दावा किया हम अखिलेश यादव को एसी कमरे से निकालकर रहेंगे. राजभार ने कहा कि अखिलेश कैसे नहीं निकलेंगे? हम निकालेगें. उन्‍होंने कहा कि गठबंधन खड़ा है, गठबंधन जारी रहेगा. 2024 के आम चुनाव में भी हम एक साथ चुनाव लड़ेंगे. 

May 25, 2022 06:09

समाजवादी पार्टी: डिंपल-कपिल सिब्बल और जावेद अली खान ने फाइनल किए राज्यसभा उम्मीदवारों के नाम

समाजवादी पार्टी ने अपने राज्यसभा उम्मीदवारों के नाम फाइनल कर दिए हैं. खबर है कि अखिलेश यादव ने अपनी पत्नी डिंपल यादव को राज्यसभा भेजने का फैसला किया है. डिंपल के अलावा मशहूर वकील और कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल और जावेद अली खान का नाम भी लिस्ट में है. 

May 25, 2022 02:14

सरकार ने कच्चा सोयाबीन और सूरजमुखी पर कस्टम ड्यूटी हटाई, सस्ता होगा खाने का तेल!

जल्द ही खाने के तेल की कीमतों में गिरावट दर्ज की जा सकती है. मोदी सरकार ने मंगलवार को सालाना 20 लाख टन कच्चे सोयाबीन और सूरजमुखी तेल के आयात पर सीमा शुल्क और कृषि सेस को मार्च 2024 तक हटाने की घोषणा की है. इस छूट से घरलू कीमतों में नरमी आएगी और मुद्रास्फीति को नियंत्रित करने में मदद मिलेगी.

सरकार ने कच्चा सोयाबीन और सूरजमुखी पर कस्टम ड्यूटी हटाई, सस्ता होगा खाने का तेल!
May 25, 2022 02:12

बिहार: 1 जून को जातीय जनगणना पर सर्वदलीय बैठक

बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने 1 जून को जातीय जनगणना के मुद्दे पर सर्वदलीय बैठक बुलाने का फैसला किया है और खबर है कि बीजेपी इस बैठक में शामिल होगी और जातीय जनगणना कराने के पक्ष में अपनी बात रखेगी.

May 25, 2022 02:08

कैम्ब्रिज में बोले राहुल गांधी- जीवन में सीख देने वाला सबसे बड़ा अनुभव पिता की मृत्यु थी

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा है कि उनके जीवन में सीख देने वाला सबसे बड़ा अनुभव उनके पिता की मृत्यु थी. उन्होंने कहा कि इस घटना ने उन्हें जिंदगी के उस हकीकत का सामना कराया, जिसे वह कभी नहीं जान पाते. राहुल ने कहा कि वह इस बात से इंकार नहीं कर सकते हैं कि जिंदगी की सबसे दुखद घटना ने उन्हें वह चीज सिखाई जो वह कभी नहीं सीख पाते.

May 25, 2022 02:05

Texas हमले को राष्ट्रपति बाइडेन ने नरसंहार बताया

टेक्सास हमले को लेकर अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन ने देश को संबोधित किया है. जिसमें उन्होंने इस घटना को नरसंहार बताया. इस मौके पर बाइडेन ने कहा कि, गन मार्केट काफी तेजी से बढ़ रहा है. एक राष्ट्र के तौर पर हमें ये पूछना होगा कि भगवान के नाम पर हम कब बंदूकों की लॉबी के खिलाफ खड़े होंगे और हमें क्या करने की जरूरत है? 

Texas हमले को राष्ट्रपति बाइडेन ने नरसंहार बताया
May 25, 2022 02:00

अमेरिका: स्कूल में अंधाधुंध फायरिंग, 18 छात्र और तीन अन्य की गई जान

अमेरिका में टेक्सास के एक स्कूल में अंधाधुंध फायरिंग में 18 बच्चों की मौत हो गई. जबकि शिक्षक समेत 3 अन्य लोगों ने भी इस हमले में जान गंवा दी है. वहीं इस फायरिंग में13 बच्चे, स्कूल के स्टाफ मेंबर्स और कुछ पुलिसवाले भी घायल हुए हैं. हालांकि, जवाबी कार्रवाई में हमलावर मारा गया, जिसकी उम्र महज 18 साल थी. टेक्सास के गवर्नर ग्रेग एबॉट ने प्राथमिक स्कूल के अंदर हुई इस सनसनीखेज वारदात की जानकारी दी है. 

अमेरिका: स्कूल में अंधाधुंध फायरिंग, 18 छात्र और तीन अन्य की गई जान

अप नेक्स्ट

SpiceJet Emergency Landing: दिल्ली में स्पाइसजेट विमान की इमरजेंसी लैंडिंग, केबिन में धुआं

SpiceJet Emergency Landing: दिल्ली में स्पाइसजेट विमान की इमरजेंसी लैंडिंग, केबिन में धुआं

Morning News Brief: शिवसेना की लड़ाई में उद्धव ठाकरे ने चला 'दांव', देश में कौन फैला रहा नफरत? TOP 10

Morning News Brief: शिवसेना की लड़ाई में उद्धव ठाकरे ने चला 'दांव', देश में कौन फैला रहा नफरत? TOP 10

West Bengal: शुभेंदु अधिकारी के काफिले में दुर्घटना, BJP ने ‘साजिश’ की आशंका जताई

West Bengal: शुभेंदु अधिकारी के काफिले में दुर्घटना, BJP ने ‘साजिश’ की आशंका जताई

Shiv sena patch up: ठाकरे और शिंदे में होगी सलाह, BJP नेता का दावा- 12 सांसद पाला बदलने को तैयार

Shiv sena patch up: ठाकरे और शिंदे में होगी सलाह, BJP नेता का दावा- 12 सांसद पाला बदलने को तैयार

BJP Executive Meet: आज से बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक, क्या है मीटिंग का एजेंडा?

BJP Executive Meet: आज से बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक, क्या है मीटिंग का एजेंडा?

Maharashtra political crisis: एकनाथ शिंदे अब 'शिवसेना नेता' नहीं, उद्धव ने पार्टी के सभी पदों से हटाया

Maharashtra political crisis: एकनाथ शिंदे अब 'शिवसेना नेता' नहीं, उद्धव ने पार्टी के सभी पदों से हटाया

Nupur Sharma नहीं, PM-गृहमंत्री-BJP-RSS फैला रहे हैं नफरत: Rahul Gandhi

Nupur Sharma नहीं, PM-गृहमंत्री-BJP-RSS फैला रहे हैं नफरत: Rahul Gandhi

Presidential Election: क्या NDA में होगी अकाली दल की वापसी? द्रौपदी मुर्मू के रास्ते यूटर्न लेगी SAD!

Presidential Election: क्या NDA में होगी अकाली दल की वापसी? द्रौपदी मुर्मू के रास्ते यूटर्न लेगी SAD!

UP के घर-घर में नौकरी पहुंचाएगी Yogi सरकार? जानिए सीएम योगी के 'परिवार कार्ड' के बारे में

UP के घर-घर में नौकरी पहुंचाएगी Yogi सरकार? जानिए सीएम योगी के 'परिवार कार्ड' के बारे में

Uddhav on BJP: 'तब अमित शाह मेरी बात मान लेते, तो ये न होता', सत्ता जाने के बाद सामने आए उद्धव

Uddhav on BJP: 'तब अमित शाह मेरी बात मान लेते, तो ये न होता', सत्ता जाने के बाद सामने आए उद्धव

Editorji Technologies Pvt. Ltd. © 2022 All Rights Reserved.