Latest Hindi News: Delhi Demolition- दिल्ली में मंगोलपुरी और न्यू फ्रैंड्स कॉलोनी में चले बुलडोजर, AAP विधायक हिरासत में

Latest Hindi News: Delhi Demolition- दिल्ली में मंगोलपुरी और न्यू फ्रैंड्स कॉलोनी में चले बुलडोजर, AAP विधायक हिरासत में

10 मई 2022 को देश-दुनिया के ताजा अपडेट्स देखें. दिल्ली में शाहीन बाग के बाद अब मंगोलपुरी और न्यू फ्रैंड्स कॉलोनी में बुलडोजर एक्शन में हैं...इसी दौरान आम आदमी पार्टी के विधायक को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है...दूसरी तरफ चक्रवाती तूफान असानी की वजह से ओडिशा और बंगाल में तेज बारिश हो रही है जबकि बिहार और पूर्वी यूपी में भी झमाझम बारिश के आसार हैं. . ... ऐसे ही तमाम अपडेट्स देखिए फटाफट अंदाज में 

May 10, 2022 18:30 IST

Delhi Corona: दिल्ली में फिर कोरोना केस 1000 पार, 24 घंटे में 1 की मौत

ल्ली में मंगलवार को कोरोना के एक हजार 118 नए केस सामने आए. जबकि एक मरीज ने दम तोड़ दिया. इसके बाद एक्टिव मरीजों (Active case) की संख्या 5 हजार 471 जा पहुंची है. वहीं 1 हजार 15 लोग ने कोरोना का मात दी है. दिल्ली में कोरोना संक्रमण (Corona Infection) दर 4.38 प्रतिशत जा पहुंची है.

May 10, 2022 15:15 IST

IGP कश्मीर ने दी एनकाउंटर की जानकारी

IGP कश्मीर ने कहा- 2 लश्कर-ए-तैयबा के आतंकवादी मारे गए, तीसरा नजदीक ही हो सकता है. तलाशी अभियान जारी है. यह मुठभेड़ 2 पहलुओं पर है - पहला, यह वही ग्रुप है जो वटनाड मुठभेड़ से बच निकल गया था. इसमें हमने 1 सैनिक खो दिया था. दूसरा, ये कि मुठभेड़, NHW के बहुत करीब है.

May 10, 2022 14:41 IST

विशाखापट्टनम साइक्लोन वार्निंग सेंटर की डायरेक्टर ने 'असानी' पर दी जानकारी

विशाखापट्टनम साइक्लोन वार्निंग सेंटर की डायरेक्टर ( Visakhapatnam cyclone warning centre director ) सुनंदा ने कहा- आने वाले घंटों में, यह उत्तर पश्चिम दिशा की ओर लगभग आंध्र प्रदेश तट के पास बढ़ेगा. बुधवार सुबह यह अपनी दिशा बदलेगा और उत्तर पूर्व दिशा में आगे बढ़ेगा और काकीनाडा तट-पूर्वी गोदावरी तट को छुएगा. फिर विशाखापत्तनम तट के बराबर में उत्तर पूर्व दिशा में आगे बढ़ेगा.

May 10, 2022 13:26 IST

MNS चीफ राज ठाकरे ने महाराष्ट्र के CM उद्धव ठाकरे को पत्र लिखा

MNS चीफ राज ठाकरे ( MNS chief Raj Thackeray ) ने महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ( Maharashtra CM Uddhav Thackeray ) को पत्र लिखा. उन्होंने लिखा- राजनीति में कोई भी हमेशा के लिए सत्ता में नहीं रहता है. सत्ता आती है और सत्ता जाती है. आपके साथ भी, यह हमेशा के लिए नहीं रहेगी..."

May 10, 2022 13:21 IST

West Bengal में राज्यपाल से मिला BJP प्रतिनिधिमंडल

पश्चिम बंगाल में राज्यपाल जगदीप धनखड़ ( Governor Jagdeep Dhankhar ) ने कोलकाता के राजभवन में चुनाव बाद हिंसा पीड़ितों के परिवार के सदस्यों के साथ विपक्ष के नेता सुवेंदु अधिकारी, राज्य बीजेपी प्रमुख सुकांत मजूमदार, सांसद सौमित्र खान, सचिव अग्निमित्र पॉल और प्रियंका टिबरेवाल से मुलाकात की.

West Bengal में राज्यपाल से मिला BJP प्रतिनिधिमंडल
May 10, 2022 13:19 IST

Jammu-Kashmir: अनंतनाग के दोरू इलाके के केरीरी में मुठभेड़

जम्मू-कश्मीर में अनंतनाग के दोरू इलाके में केरीरी में मुठभेड़. पुलिस और सेना (19RR) का संयुक्त ऑपरेशन जारी.

May 10, 2022 12:56 IST

Russian ambassador: पोलैंड में रूसी राजदूत पर 'पेंट अटैक, विक्ट्री डे परेड के दौरान हुआ हमला

पोलैंड में विक्ट्री डे परेड के आयोजन के मौके पर रूसी राजदूत सर्गेई एंड्रीव पर हमला हुआ. नारेबाजी के बीच प्रदर्शनाकिरयों में से किसी ने सर्गेई के मुंह पर लाल पेंट फेंक दिया. (देखें पूरी खबर)
 

May 10, 2022 12:56 IST

Inflation in India: क्या आपको पता है देश में कितनी महंगाई है? देखिए अपने किचन का बजट

बढ़ती महंगाई ने जनता का जीना मुहाल कर दिया है. महंगाई की वजह से सुबह की नाश्ते की थाली से लेकर दोपहर और रात के भोजन की थाली का जायका बिगड़ता जा रहा है. देश में कितनी बढ़ी है महंगाई? (देखें पूरी खबर)
 

May 10, 2022 12:55 IST

IPL 2022 #InsideLSG: Krunal को मिली Gambhir से स्पेशल क्लास, गुजरात से भिड़ने को तैयार लखनऊ के जायंट

लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम गुजरात के खिलाफ होने वाले मुकाबले से पहले प्रैक्टिस सेशन में जमकर पसीना बहाती हुई नजर आई. टीम के कुछ प्लेयर्स एक दूसरे के साथ मस्ती करते हुए भी दिखाई दिए. (देखें पूरी खबर)
 

May 10, 2022 12:54 IST

Lakhimpur Violence: पुलिस कस्टडी में भी मूछों पर ताव देते नजर आए आशीष मिश्रा, देखें फुल टशन वाला VID

आशीष मिश्रा (Ashish Mishra) मंगलवार को लखीमपुर कोर्ट में पेशी पर जाते हुए फुल टशन में दिखाई दिये. वे पुलिस कस्टडी में भी मीडिया के कैमरों को देखते ही मूंछों पर ताव देते नजर आये. उनका ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. (देखें पूरी खबर)
 

May 10, 2022 12:54 IST

Top 10 News: आजम खान को हाईकोर्ट से मिली बड़ी राहत, प्लेऑफ को लेकर गावस्कर की भविष्यवाणी

मंगलवार शाम Top 10 News में देखिए आजम खान (Azam Khan) को हाईकोर्ट (High Court) से मिलेगी बड़ी राहत, गावस्कर ने बताया आईपीएल 2022 (IPL 2022) में कौन सी टीम प्लेऑफ में सबसे पहले पहुंचेगी. (देखें पूरी खबर)
 

May 10, 2022 12:47 IST

कैप्टन आशुतोष कुमार को मरणोपरांत शौर्य चक्र

दिल्ली में राष्ट्रपति भवन में राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने 18 मद्रास रेजिमेंट के कैप्टन आशुतोष कुमार ( Captain Ashutosh Kumar of 18 Madras Regiment ) के माता-पिता ने उनका शौर्य चक्र (मरणोपरांत) प्रदान दिया.

May 10, 2022 12:32 IST

महाराष्ट्र ( Maharashtra ): कुर्ला में 24 साल के शख्स की हत्या

महाराष्ट्र ( Maharashtra ) में मुंबई के कुर्ला के नेहरू नगर में 24 वर्षीय एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई. 40 वर्षीय व्यक्ति के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस का कहना है कि आरोपी मृतक का पड़ोसी है और उसका उससे पुराना विवाद था.

May 10, 2022 12:25 IST

मुंबई (Mumbai) की मस्जिद के खिलाफ तीसरा केस दर्ज

महाराष्ट्र ( Maharashtra ) में लाउडस्पीकर पर सुप्रीम कोर्ट के आदेश के उल्लंघन के मामले में मुंबई की एक मस्जिद के खिलाफ तीसरा मामला दर्ज किया गया है. तीसरा मामला पार्कसाइट पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया है. इससे पहले बांद्रा और सांताक्रूज में दो अलग-अलग मामले दर्ज किए गए थे.

May 10, 2022 12:14 IST

आजम खान को इलाहाबाद HC से जमानत, नहीं आ पाएंगे जेल से बाहर

सपा के दिग्गज नेता आजम खान (Azam Khan) को इलाहाबाद हाई कोर्ट (Allahabad High Court) ने लंबे समय बाद जमानत दे दी. लेकिन फिर भी आजम खान जेल से बाहर नहीं आ पाएंगे. क्योंकि एक और मामले में सपा नेता को अभी तक बेल नहीं मिली है.

May 10, 2022 10:22 IST

राहुल द्रविड़ ने बीजेपी के मंच पर नजर आने की खबर को बताया गलत

राहुल द्रविड़ ने बीजेपी के मंच पर नजर आने पर कहा कि मीडिया के एक वर्ग कहा जा रहा है कि मैं 12-15 मई तक हिमाचल प्रदेश में एक बैठक में हिस्सा लूंगाय मैं स्पष्ट करना चाहता हूं कि उक्त रिपोर्ट ग़लत है.

May 10, 2022 08:04 IST

Taj Mahal News: ताजमहल के 22 कमरों को खोलने के मामले में सुनवाई टली

ताजमहल के 22 कमरों को खुलवाने के मामले में याचिका दायर होने के बाद मंगलवार को इलाहाबाद हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच में सुनवाई होनी थी. लेकिन वकीलों की हड़ताल की वजह से सुनवाई नहीं हो सकी. अगली सुनवाई अब गुरुवार को होने की संभावना है.  

May 10, 2022 08:02 IST

Pandit Shivkumar Sharma Death: मशहूर संतूर वादक पंडित शिवकुमार शर्मा का निधन

मशहूर संतूर वादक पंडित शिवकुमार शर्मा का मुंबई में कार्डियक अरेस्ट के कारण निधन हो गया. वह 84 वर्ष के थे. वे पिछले छह महीने से किडनी संबंधी समस्याओं से पीड़ित थे और डायलिसिस पर थे. बता दें कि पंडित शिव कुमार शर्मा का सिनेमा जगत में भी अहम योगदान रहा. बॉलीवुड में 'शिव-हरी' नाम से मशहूर शिव कुमार शर्मा और हरि प्रसाद चौरसिया की जोड़ी ने कई सुपरहिट गानों में संगीत दिया था। इसमें से सबसे प्रसिद्ध गाना फिल्म 'चांदनी' का 'मेरे हाथों में नौ-नौ चूड़ियां' रहा, जो दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी पर फिल्माया गया था। 

May 10, 2022 06:59 IST

असम के सभी इलाकों से हटाएंगे AFSPA: अमित शाह

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ( Union Home Minister Amit Shah ) ने गुवाहाटी में कहा- असम में AFSPA के तहत आने वाले इलाके अब कम हो चुके हैं. हम यह पक्का करेंगे कि राज्य के सभी इलाकों से AFSPA हटा दिया जाए.

May 10, 2022 06:55 IST

आईएएस पूजा सिंघल ( IAS Pooja Singhal ) पति के साथ ED ऑफिस पहुंचीं

झारखंड के रांची में आईएएस पूजा सिंघल ( IAS Pooja Singhal ) और उनके पति अभिषेक झा ( Abhishek Jha ) रेड और तलाशी के संबंध में पूछताछ के लिए ईडी कार्यालय, रांची जोन पहुंचे. सीए सुमन कुमार के आवास से नकद बरामदगी के मामले में होगी पूछताछ.

May 10, 2022 06:52 IST

यूपी सरकार ( UP Government ), मुंबई में राज्य के निवासियों के लिए कार्यालय खोलेगी

यूपी सरकार ( UP govt ) मुंबई ( Mumbai ) में रहने वाले यूपी निवासियों के लिए वहां अपना कार्यालय खोलेगी. यूपी सरकार का कार्यालय प्रवासियों की नौकरी, रुचियों और अन्य सुविधाओं का ध्यान रखेगा.

May 10, 2022 06:18 IST

SFJ Threats: खालिस्तान समूह की हिमाचल के CM को धमकी, कहा- ऐसा शिमला में भी संभव

Punjab Blast: सिख फॉर जस्टिस की तरफ से हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को धमकी दी गई है. इसमें कहा गया है कि मोहाल में इंटेलिजेंस दफ्तर पर हुए हमले से सीखें, यह शिमला में भी हो सकता है.

May 10, 2022 06:14 IST

Delhi Demolition : आप विधायक मुकेश अहलावत बोले- लोगों ने खुद ही हटाया अतिक्रमण, तब कार्रवाई क्यों?

मंगोलपुरी से आप विधायक मुकेश अहलावत ने कहा है कि जब लोगों ने खुद ही अपना अतिक्रमण हटा लिया तो फिर MCD ये कार्रवाई क्यों कर रही है? दूसरी तरफ डीसीपी समीर शर्मा ने बताया कि अभी यहां पर अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है और यहां MLA मुकेश अहलावत भी आए थे, जिन्हें समझाया गया है और हमने उन्हें कुछ समय के लिए डिटेन किया है ताकि कार्रवाई में किसी तरह की कोई बाधा नहीं हो।

Delhi Demolition : आप विधायक मुकेश अहलावत बोले- लोगों ने खुद ही हटाया अतिक्रमण, तब कार्रवाई क्यों?
May 10, 2022 06:08 IST

दिल्ली में मंगोलपुरी और न्यू फ्रैंड्स कॉलोनी में चले बुलडोजर, AAP विधायक हिरासत में

May 10, 2022 03:47 IST

Gyanvapi Mosque Row: ज्ञानवापी मस्जिद और ताजमहल के विवाद को लेकर हाईकोर्ट में आज सुनवाई

वाराणसी के ज्ञानवापी मस्जिद और ताज महल के 22 रहस्यमयी दरवाजे को खोलने की मांग वाली याचिका पर इलाहाबाद हाईकोर्ट में आज सुनवाई होगी. 8 अप्रैल को वाराणसी की अदालत ने ASI से ज्ञानवापी परिसर की खुदाई का आदेश दिया था जिसपर हाईकोर्ट ने रोक लगा दी थी. मुस्लिम पक्षकारों की उसी याचिका पर आज फिर सुनवाई होनी है. दूसरी तरफ ताजमहल वाली याचिका में मांग की गई है कि ताजमहल के बंद कमरों की वीडियोग्राफी कराई जाए.इसके साथ ही कमेटी बनाकर बंद कमरों में देवी-देवताओं से जुड़े साक्ष्य तलाशे जाएं.

May 10, 2022 01:59 IST

India Digital Census: कोरोना की लहर कम होते ही देश में शुरू होगी डिजिटल जनगणना

गृहमंत्री अमित शाह ने कहा है कि कोरोना की लहर कम होते ही देश में डिजिटल जनसंख्या गणना शुरू होगी. साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि साल 2024 से पहले ही डिजिटल सेंसस का काम पूरा कर लिया जाएगा.

May 10, 2022 01:59 IST

NHRC के मुताबिक देश में हर दिन 6 लोगों की हिरासत में मौत, नंबर एक पर यूपी

केंद्रीय गृह मंत्रालय ने लोकसभा में राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग कमीशन (NHRC) का डाटा पेश किया जिसमें बताया गया है कि भारत में हर रोज पुलिस हिरासत में 6 लोगों की मौत होती है. हिरासत में मौत के मामले में यूपी सबसे आगे है जहां 448 लोगों की  न्यायिक हिरासत में मौत हुई है.

May 10, 2022 01:59 IST

Shaheen Bagh: AAP विधायक अमानतुल्ला खान पर FIR दर्ज

शाहीन बाग पुलिस स्टेशन में SDMC ने आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्ला खान और उनके समर्थकों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. जिसके बाद देर शाम विधायक और उनके समर्थकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. अमानतुल्लाह पर एमसीडी अधिकारियों द्वारा की जा रही कार्रवाई में अवरोध पैदा करने का आरोप है.   

May 10, 2022 01:59 IST

Cyclone Asani : असानी की वजह से ओडिशा और बंगाल में तेज बारिश, 11 मछुआरे बचाए गए

समुद्री चक्रवात असानी कमजोर पड़ रहा है. माना जा रहा है कि रास्ता बदलने की वजह से यह आंध्र प्रदेश, ओडिशा और पश्चिम बंगाल से नहीं टकराएगा. हालांकि, तूफान के असर से ओडिशा और बंगाल में तेज बारिश हुई है. तूफान के बीच ओडिशा के 11 मछुआरे समुद्र में फंस गए थे। करीब आठ घंटे में इन्हें रेस्क्यू किया गया.

May 10, 2022 01:59 IST

Cyclone Asani Updates : बिहार और पूर्वी यूपी में भी झमाझम बारिश के आसार, अलर्ट जारी

ओडिशा और आंध्र प्रदेश के तट पर 10 मई को चक्रवाती तूफान ‘असानी’ पहुंचेगा. इसकी वजह से ओडिशा, आसाम, पश्चिम बंगाल और बिहार तक बारिश का पूर्वानुमान लगाया गया है. पूर्वांचल में भी बारिश और मौसम में बदलाव की संभावना जताई जा रही है.

अप नेक्स्ट

जम्मू-कश्मीर के पहलगाम में ITBP की बस दुर्घटनाग्रस्त हो गयी है, बस में 39 जवान सवार थे

जम्मू-कश्मीर के पहलगाम में ITBP की बस दुर्घटनाग्रस्त हो गयी है, बस में 39 जवान सवार थे

बिहार में सरकार गठन के बाद नीतीश सरकार का पहला कैबिनेट विस्तार

बिहार में सरकार गठन के बाद नीतीश सरकार का पहला कैबिनेट विस्तार

gujarat riots 2002: बिलकिस बानो गैंगरेप केस के सभी दोषी रिहा, गुजरात सरकार की माफी नीति के तहत आए बाहर

gujarat riots 2002: बिलकिस बानो गैंगरेप केस के सभी दोषी रिहा, गुजरात सरकार की माफी नीति के तहत आए बाहर

MP Rain: मध्य प्रदेश में भारी बारिश से हाल बेहाल, मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी

MP Rain: मध्य प्रदेश में भारी बारिश से हाल बेहाल, मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी

Atal Bihari Vajpayee : पूर्व पीएम वाजपेयी की चौथी पुण्यतिथि, राष्ट्रपति, पीएम ने दी श्रद्धांजलि

Atal Bihari Vajpayee : पूर्व पीएम वाजपेयी की चौथी पुण्यतिथि, राष्ट्रपति, पीएम ने दी श्रद्धांजलि

Morning News Brief: UP के मैनपुरी में हुए सड़क हादसे में 4 की मौत,  नीतीश कैबिनेट का विस्तार आज...TOP 10

Morning News Brief: UP के मैनपुरी में हुए सड़क हादसे में 4 की मौत, नीतीश कैबिनेट का विस्तार आज...TOP 10

Lumpy Skin Disease: राजस्थान में लम्पी की चपेट में आए 4 लाख से ज्यादा पशु, एक्शन में सरकार

Lumpy Skin Disease: राजस्थान में लम्पी की चपेट में आए 4 लाख से ज्यादा पशु, एक्शन में सरकार

Tiranga Yatra: लखनऊ में तिरंगा यात्रा के दौरान बवाल और तेलंगाना में खूनी खेल...देखें Video

Tiranga Yatra: लखनऊ में तिरंगा यात्रा के दौरान बवाल और तेलंगाना में खूनी खेल...देखें Video

Rajasthan Politics: दलितों पर बढ़ते अत्याचार से कांग्रेस में भूचाल, MLA पानाचंद मेघवाल ने दिया इस्तीफा

Rajasthan Politics: दलितों पर बढ़ते अत्याचार से कांग्रेस में भूचाल, MLA पानाचंद मेघवाल ने दिया इस्तीफा

Viral Video: मनाली में बड़ा हादसा, पुल टूटने से सैलाब में 3 बच्चे समेत एक महिला बही

Viral Video: मनाली में बड़ा हादसा, पुल टूटने से सैलाब में 3 बच्चे समेत एक महिला बही

Editorji Technologies Pvt. Ltd. © 2022 All Rights Reserved.