Latest News Live Updates: सोनिया गांधी अस्पताल से डिस्चार्ज, आराम करने की दी गई सलाह

Latest News Live Updates: सोनिया गांधी अस्पताल से डिस्चार्ज, आराम करने की दी गई सलाह

20 जून 2022 के देश-दुनिया के ताजा अपडेट्स देखें... कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को दिल्ली के गंगाराम अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है. कांग्रेस नेता जयराम नरेश ने ट्वीट कर ये जानकारी दी. अग्निपथ योजना के विरोध में आज भारत बंद, बिहार के 20 जिलों में आज इंटरनेट बंद...देखें दिनभर के हर बड़े अपडेट यहां

Jun 20, 2022 16:53 IST

महाराष्ट्र विधान परिषद चुनाव: बीजेपी के 4 उम्मीदवार जीते. NCP-शिवसेना के 2-2 उम्मीदवार जीते

महाराष्ट्र विधान परिषद चुनाव में एनसीपी और शिवसेना के दो-दो उम्मीदवारों को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के चार उम्मीदवारों को जीत मिली है. शिवसेना की तरफ से सचिन अहिर और आमश्या पाडवी को जीत मिली है. जबकि एनसीपी की तरफ से रामराजे निंबालकर और एकनाथ खड़से को जीत मिली है. वहीं बीजेपी की तरफ से श्रीकांत भारतीय, प्रवीण दरेकर, उमा खापरे और राम शिंदे ने बाजी मारी है. 

Jun 20, 2022 15:56 IST

राहुल गांधी को ED ने मंगलवार को फिर किया तलब, 40 घंटे कर चुकी है पूछताछ

दिल्ली में लगातार पांचवे दिन कोरोना वायरस से एक हजार से ज्यादा मामले सामने आए हैं. राजधानी में पिछले 24 घंटों में आए 1060 नए केस दर्ज किए गए हैं, जबकि छह लोगों की कोरोना से मौत हो गई है.

Jun 20, 2022 15:42 IST

दिल्ली में लगातार 5वें दिन आए 1000 से ज्यादा केस, पॉजिटिविटी रेट 10 फीसदी के पार

अग्निपथ योजना के विरोध के बीच तीनों सेनाओं के चीफ मंगलवार को प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात करेंगे. तीन सेना प्रमुख भर्ती से संबंधित बातों की जानकारी पीएम मोदी को देंगे. बता दें कि अग्निपथ योजना की लॉन्चिंग 14 जून को की गई थी. तब से देशभर में इसका विरोध देखने को मिल रहा है.

Jun 20, 2022 15:06 IST

पीएम मोदी से मिलेंगे तीनों सेना प्रमुखः रिपोर्ट

सोमवार को बेंगलुरू में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अग्निपथ स्कीम का नाम लिए बिना कहा कि कुछ फैसले और सुधार भले ही शुरुआत में खराब लगते हैं, लेकिन लंबे वक्त में उनसे देश को फायदा होता है. उन्होंने बिना इस स्कीम का नाम लिए ये बिना ये बात कही. बता दें कि पीएम मोदी कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में कई विकास योजनाओं की लॉन्चिंग के लिए आए हैं.

Jun 20, 2022 14:21 IST

पीएम मोदी ने अग्निपथ विवाद पर तोड़ी चुप्पी, बोले- देश को होगा फायदा

महाराष्ट्र के सांगली से एक दिल दहला देने वाली ख़बर सामने आ रही है. यहां एक ही परिवार के 9 लोगों ने एक साथ खुदकुशी कर ली. पुलिस को सांगली के अंबिका नगर और राजधानी कॉर्नर के घर से इन लोगों की लाश मिली है. शुरुआती जांच में ये बात सामने आ रही है कि परिवार बुरी तरह से कर्ज के बोझ में दबा था

Jun 20, 2022 13:02 IST

डॉक्टर के परिवार के 9 लोगों ने की खुदकुशी, घर में मिली सबकी लाश

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी द्वारा गिरफ्तार दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन को सोमवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उनका ऑक्सीजन का स्तर कम होने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्हें लोक नायक जय प्रकाश नारायण (एलएनजेपी) अस्पताल में भर्ती गया है, जहां उनकी स्थिति स्थिर बताई गई है.

Jun 20, 2022 12:50 IST

दिल्ली सरकार में मंत्री सत्येंद्र जैन अस्पताल एलएनजेपी अस्पताल में भर्ती

कांग्रेसी नेताओं ने सोमवार को विजय चौक से राष्ट्रपति भवन तक मार्च निकाला. इसके बाद उन्होंने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात की. इस दौरान कांग्रेसी नेताओं ने राष्ट्रपति से अग्निपथ योजना को लेकर विरोध जताया. राष्ट्रपति से मुलाकात के दौरान कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे, अशोक गहलोत, भूपेश बघेल, अधीर रंजन चौधरी, पी. चिदंबरम, जयराम रमेश और के.सी. वेणुगोपाल ने मौजूद रहे.

Jun 20, 2022 12:48 IST

ष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मिले कांग्रेस नेता, अग्निपथ योजना का जताया विरोध

हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले में परवाणू टिंबर ट्रेल (यानी केबल कार) में तकनीकी दिक्‍कत आने के कारण 11 पर्यटक फंस गए। इन्‍हें रेस्‍क्‍यू करने के लिए दूसरी केबल कार ट्राली भेजी गई है। जिला सोलन पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है व रेस्‍क्‍यू कार्य शुरू कर दिया गया है। बताया जा रहा है तीन पर्यटकों को रेस्‍क्‍यू कर लिया गया है। पुलिस व प्रशासन मौके पर हैं.

Jun 20, 2022 10:17 IST

हिमाचल प्रदेश: रोपवे खराब होने से हवा में लटकी 11 जिंदगियां, मौत से जिंदगी की जंग जारी

कांग्रेस नेता सुबोध कांत सहाय ने जर्मनी के तानाशाह हिटलर का नाम लेकर पीएम मोदी पर विवादित बयान दिया है. सुबोध कांत सहाय ने अग्निपथ स्कीम के विरोध के दौरान कहा कि अगर पीएम मोदी हिटलर की राह चल रहे हैं और वे हिटलर की मौत मरेंगे.

 

Jun 20, 2022 09:26 IST

PM मोदी पर कांग्रेस नेता सुबोध कांत सहाय की विवादित टिप्पणी

पैगंबर मोहम्मद पर टिप्पणी के चलते घिरीं नूपुर शर्मा के खिलाफ बंगाल विधानसभा में प्रस्ताव पेश किया गया है. यह प्रस्ताव ममता बनर्जी सरकार लाई थी, जिस पर हंगामा मच गया. इस प्रस्ताव के विरोध में शुभेंदु अधिकारी के नेतृत्व में भाजपा के विधायकों ने वॉकआउट कर दिया.

Jun 20, 2022 08:50 IST

नूपुर शर्मा के खिलाफ बंगाल विधानसभा में निंदा प्रस्ताव पारित

अग्निवीर भर्ती के लिए भारतीय सेना ने नोटिफिकेशन जारी कर दिया है. बताया गया है कि इसका रजिस्ट्रेशन जुलाई से शुरू हो जाएगा. 

Jun 20, 2022 08:21 IST

अग्निवीर भर्ती के लिए जुलाई से शुरू हो जाएगा रजिस्ट्रेशन

आर्ट ऑफ लिविंग के संस्थापक श्री श्री रविशंकर ने अग्निपथ योजना के खिलाफ हो रहे प्रदर्शन के खिलाफ निराशा व्यक्त की है. उन्होंने कहा कि देश की रक्षा के लिए समर्पित और त्याग के मनोभाव से निकले हुए युवाओ के लिए यह एक सुअवसर है. 

Jun 20, 2022 07:24 IST

युवाओं के लिए यह एक सुअवसर: श्री श्री रविशंकर

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा है कि पार्टी देश भर में अग्निपथ योजना का प्रचार करेगी. देशभर में इस योजना के खिलाफ विरोध प्रदर्शन हो रहा है. 

Jun 20, 2022 07:22 IST

अग्निपथ योजना का देशभर में प्रचार करेगी भाजपा

अग्निपथ स्कीम पर बवाल और भारत बंद के बीच रेलवे यातायात प्रभावित है. पैसेंजर और एक्सप्रेस समेत कुल 539 ट्रेनों को रद्द किया गया है. सुरक्षा के लिहाज से नई दिल्ली रेलवे स्टेशन समेत अलग-अलग जगहों पर आरपीएफ कमांडो तैनात हैं. 

अग्निपथ योजना का देशभर में प्रचार करेगी भाजपा
Jun 20, 2022 06:55 IST

अग्निपथ की आग में 539 ट्रेनें बेपटरी

दिल्ली-गुरुग्राम बॉर्डर पर कड़ाई से चेकिंग के चलते लंबा जाम लग गया है. वहीं नोएडा से दिल्ली को जोड़ने वाले रास्ते पर जाम लगा है. नोएडा एक्सप्रेस-वे पर महामाया पुल से लेकर नोएडा गेट तक करीब 2 किलोमीटर लंबा जाम लगा है.

अग्निपथ की आग में 539 ट्रेनें बेपटरी
Jun 20, 2022 06:47 IST

दिल्ली: लंबा ट्रैफिक जाम, सड़कों पर रेंगती गाड़ियां

अग्निपथ योजना को लेकर भारत बंद होने से गोरखपुर रेलवे स्टेशन पर यात्री परेशान हो रहे हैं. यहां यात्री 3-4 घंटे से इंतजार कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि हम कल रात जब हमने ट्रेन का स्टेट्स चेक किया तो उसमें कैंसिलेशन नहीं लिखा था, लेकिन यहां पहुंचने पर हमें इसके बारे में पता चला, वे कहते हैं.

दिल्ली: लंबा ट्रैफिक जाम, सड़कों पर रेंगती गाड़ियां
Jun 20, 2022 05:42 IST

भारत बंद पर यूपी में अलर्ट

पश्चिम बंगाल में अग्निपथ योजना के खिलाफ 'भारत बंद' के आह्वान के चलते हावड़ा में सुरक्षा के पुख़्ता इंतजाम किए गए. जगह-जगह पुलिस तैनात हैं. किसी भी स्थिति से निपटने के लिए मुस्तैदी से पुलिस तैनात है. 

भारत बंद पर यूपी में अलर्ट
Jun 20, 2022 04:53 IST

West Bengal: हावड़ा में चप्पे-चप्पे पर पुलिस

भारत बंद के मद्देनजर झारखंड के सभी स्कूल बंद रहेंगे। चप्पे-चप्पे पर सुरक्षाकर्मी तैनात हैं

West Bengal: हावड़ा में चप्पे-चप्पे पर पुलिस
Jun 20, 2022 04:53 IST

झारखंड के सभी स्कूल बंद

कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) आज चौथे दौर की पूछताछ के लिए एक बार फिर प्रवर्तन निदेशालय (ED) के सामने पेश होंगे. ED के सामने राहुल गांधी के पेश होने को लेकर कांग्रेस ने केंद्र सरकार के खिलाफ नाराजगी जाहिर की है. कांग्रेस का कहना है कि देशभर में केंद्र सरकार के विरोध में शांतिपूर्ण प्रदर्शन किए जाएंगे. कांग्रेस ने इसे प्रतिशोध की राजनीति बताया है.

Jun 20, 2022 04:51 IST

राहुल गांधी आज चौथी बार ED के सामने होंगे पेश

नेशनल हेराल्ड मामले में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को प्रवर्तन निदेशालय के सामने आज पेश होना है. अपने नेता से पूछताछ का विरोध कर रहे कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता आज भी बड़े स्तर पर देशभर में प्रदर्शन के लिए तैयार हैं. 

Jun 20, 2022 04:26 IST

जंतर मंतर पर प्रदर्शन से लेकर राष्ट्रपति से मुलाकात तक, कांग्रेस ने बताया प्लान

पश्चिम अफ्रीका के माली में एक हथियार बंद युवक ने 20 लोगों की हत्या कर दी है. पुलिस ने बताया कि एक व्यक्ति हथियार लेकर आया था. उसने लोगों पर अंधाधुंध गोलियां बरसाना शुरू कर दिया. पुलिस के मुताबिक फिलहाल हमलावर की पहचान नहीं हो सकी है. पुलिस हालात काबू में करने की कोशिश में जुटी हुई है. 

Jun 20, 2022 03:52 IST

माली में हथियारबंद युवक ने मचाया कोहराम, अंधाधुंध फायरिंग में 20 की मौत

मुंबई में कोरोना के मामलों ने एक बार फिर रफ्तार पकड़ ली है. शहर में पिछले 24 घंटे में कुल 2,087 नए मरीज संक्रमित पाए गए हैं. जबकि 1 मरीज की मौत हुई है. वहीं राजधानी दिल्ली में बीते 24 घंटे में 1530 मामले समाने आए हैं, जबकि तीन संक्रमितों की मौत हुई है.

Jun 20, 2022 03:52 IST

कोरोना वायरस: मुंबई में 2000 से अधिक मामले

असम में मानसून के पूर्व ही नदियों का रौद्र रूप जारी है. बाढ़ से बदतर हालात के बीच पिछले 24 घंटे में कुल 9 लोगों की डूबने और भूस्खलन की वजह से मौत हो गई, वहीं 8 अब भी लापता हैं. राज्य में इस साल अब तक कुल 71 लोगों की मौत हो चुकी है.

Jun 20, 2022 03:51 IST

असम में बाढ़ का तांडव जारी, 24 घंटे में नौ की मौत और आठ लापता

बिहार के आठ जिलों में आंधी और वज्रपात से 17 लोगों की मौत हो गई. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मौतों पर शोक संवेदना व्यक्त की है. उन्होंने मृतक के आश्रितों को तत्काल चार चार लाख रुपए का मुआवजा देने की भी घोषणा की है. सीमांचल के कई जिले जिसमें अररिया, किशनगंज, पूर्णिया, कटिहार और सुपौल में मानसून का असर देखने को मिल रहा है.

Jun 20, 2022 03:50 IST

बिहारः 8 जिलों में आंधी और वज्रपात, 17 लोगों की हुई मौत

सेना में भर्ती की नई स्कीम अग्निपथ योजना को लेकर बिहार में विरोध कम होता नजर नहीं आ रहा है, लिहाजा आज राज्य के 20 जिलों में इंटरनेट बंद करने का फैसला लिया गया है. उधर, बिहार पुलिस ने उपद्रवियों के खिलाफ कार्रवाई तेज कर दी है. अब तक कुल 145 एफआईआर दर्ज की गई जबकि 804 उपद्रवियों को गिरफ्तार किया गया है.

Jun 20, 2022 03:49 IST

बिहार: 20 जिलों में आज इंटरनेट बंद, 145 FIR दर्ज

अग्निपथ योजना के विरोध में आज कुछ संगठनों ने भारत बंद का ऐलान किया है. इसके बाद RPF और GRP हाईअलर्ट पर हैं. RPF ने अपने जांच अधिकारियों को सख्ती के निर्देश दिए हैं. भारत बंद के दौरान हर गतिविधि की सतर्कतापूर्वक निगरानी की जाएगी. हिंसा करने वालों के खिलाफ संगीन धाराओं के तहत कार्रवाई की जाएगी.

बिहार: 20 जिलों में आज इंटरनेट बंद, 145 FIR दर्ज
Jun 20, 2022 03:49 IST

राहुल गांधी को ED ने मंगलवार को फिर किया तलब, 40 घंटे कर चुकी है पूछताछ

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में कांग्रेस के नेता राहुल गांधी से मंगलवार को भी पूछताछ होगी. ईडी ने उन्हें एक बार फिर से तलब किया है. कांग्रेस नेता से नेशनल हेराल्ड अखबार से संबंधित मनी लॉन्ड्रिंग मामले में 4 दिन पूछताछ कर रही है.

अप नेक्स्ट

Jammu and Kashmir: घाटी में गैर-कश्मीरियों को वोटिंग का मिला अधिकार, बौखलाए आतंकियों ने कहा और तेज होंगे

Jammu and Kashmir: घाटी में गैर-कश्मीरियों को वोटिंग का मिला अधिकार, बौखलाए आतंकियों ने कहा और तेज होंगे

Jaswant Singh Rawat: चीन के 300 सैनिकों को जसवंत सिंह ने अकेले सुलाई थी मौत की नींद | Jharokha 19 August

Jaswant Singh Rawat: चीन के 300 सैनिकों को जसवंत सिंह ने अकेले सुलाई थी मौत की नींद | Jharokha 19 August

Rajasthan: दलित महिला शिक्षक को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया, गहलोत सरकार में कैसी अनहोनी?

Rajasthan: दलित महिला शिक्षक को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया, गहलोत सरकार में कैसी अनहोनी?

UP News: यूपी में भी 'हैवान' टीचर , मात्र 250 रुपये के लिए कक्षा 3 के छात्र को पीट-पीटकर मार डाला 

UP News: यूपी में भी 'हैवान' टीचर , मात्र 250 रुपये के लिए कक्षा 3 के छात्र को पीट-पीटकर मार डाला 

Bihar में दागी मंत्री 'दुलारे' हैं ! महागठंबधन में 72% तो NDA में BJP के 79% मंत्रियों पर था केस

Bihar में दागी मंत्री 'दुलारे' हैं ! महागठंबधन में 72% तो NDA में BJP के 79% मंत्रियों पर था केस

Evening News Brief: अखिलेश ने चुनाव आयोग पर लगाया बड़ा आरोप, काबुल में धमाके के पीछे पाकिस्तान का हाथ

Evening News Brief: अखिलेश ने चुनाव आयोग पर लगाया बड़ा आरोप, काबुल में धमाके के पीछे पाकिस्तान का हाथ

Raigad में संदिग्ध नाव और 3 AK-47 किसकी? डिप्टी CM देवेंद्र फडणवीस ने बताई पूरी कहानी

Raigad में संदिग्ध नाव और 3 AK-47 किसकी? डिप्टी CM देवेंद्र फडणवीस ने बताई पूरी कहानी

Bihar News: बिहार में सामने आया हैरान करने वाला मामला, बांका जिले में चल रहा था फर्जी पुलिस थाना 

Bihar News: बिहार में सामने आया हैरान करने वाला मामला, बांका जिले में चल रहा था फर्जी पुलिस थाना 

UPPCL Recruitment 2022: सरकारी नौकरी तलाश रहे यूपी के युवाओं के लिए अच्छी खबर, इस विभाग में निकली भर्ती

UPPCL Recruitment 2022: सरकारी नौकरी तलाश रहे यूपी के युवाओं के लिए अच्छी खबर, इस विभाग में निकली भर्ती

Siddhu Moosewwala Murder: मूसेवाला हत्याकांड में चार्जशीट रेडी, जानें कितने गवाह, कौन मास्टरमाइंड

Siddhu Moosewwala Murder: मूसेवाला हत्याकांड में चार्जशीट रेडी, जानें कितने गवाह, कौन मास्टरमाइंड

Editorji Technologies Pvt. Ltd. © 2022 All Rights Reserved.