Telangana CM Oath Ceremony: रेवंत रेड्डी ने ली तेलंगाना के CM पद की शपथ, सोनिया-राहुल और खड़गे रहे मौजूद

Telangana CM Oath Ceremony: रेवंत रेड्डी ने ली तेलंगाना के CM पद की शपथ, सोनिया-राहुल और खड़गे रहे मौजूद

कांग्रेस नेता रेवंत रेड्डी तेलंगाना के मुख्यमंत्री पद शपथ ली. राजस्थान में करणी सेना के अध्यक्ष की हत्या के बाद राज्य में तनाव, पांच राज्यों मध्य प्रदेश, तेलंगाना, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री को लेकर मंथन जारी. चक्रवाती तूफान मिचौंग से नुकसान का अनुमान, संसद के शीतकालीन सत्र का चौथा दिन और इजरायल-हमास युद्ध के साथ देश और दुनिया की हर छोटी-बड़ी खबर के लिए बने रहें Editorji के साथ...

Sep 02, 2022 10:53 IST

सीएम धामी के आवास पर ट्यूलिप की कई प्रजातियां

Sep 02, 2022 10:53 IST

पश्चिम बंगाल के पहाड़ों पर बर्फबारी का नजारा देखिए

Sep 02, 2022 10:53 IST

पीएम मोदी से मिले सीएम योगी

Sep 02, 2022 10:53 IST

नवाब मलिक को लेकर अजित पवार को पत्र

Sep 02, 2022 10:53 IST

सीएम ममता बनर्जी ने चाय बागान की महिलाओं संग किया डांस

Sep 02, 2022 10:53 IST

कांग्रेस विधायक फूल सिंह बरैया का कारनामा

Sep 02, 2022 10:53 IST

केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने तमिलनाडु के बाढ़ प्रभावित इलाकों का हवाई सर्वेक्षण किया

Sep 02, 2022 10:53 IST

वसुंधरा राजे और ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बीजेपी अध्यक्ष से मांगा मिलने का समय

तीन राज्यों में जीत के बाद भी अभी तक बीजेपी में मुख्यमंत्री पद को लेकर मंथन जारी है. इस बीच राजस्थान बीजेपी की बड़ी नेता और राज्य की पूर्व मुख्यमंत्री ने जेपी नड्डा से मिलने का वाक्त मांगा है. इतना ही नहीं वसुंधरा राजे के साथ मध्य प्रदेश में बीजेपी के नेता और कंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष से मिलने का वक्त मांगा है. मनाजा जा रहा है कि राष्ट्रीय अध्यक्ष दोनों नेताओं से जल्द मुलाकात कर सकते हैं.  

Sep 02, 2022 10:53 IST

पीएम मोदी ने तेलंगाना के नए मुख्ममंत्री रेवंत रेड्डी को दी बधाई

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तेलंगाना के नए मुख्ममंत्री रेवंत रेड्डी को बधाई दी. इस दौरान पीएम मोदी ने रेवंत रेड्डी के साथ तेलंगाना के उप मुख्यमंत्री भट्टी विक्रमार्क को एक्स पर पोस्ट कर नए पदभार के लिए शुभकानाएं दी हैं. 

Sep 02, 2022 10:53 IST

भट्टी विक्रमार्क तेलंगाना के नए उपमुख्यमंत्री बने, रेवंत रेड्डी ने ली सीएम पद की शपथ

Telangana CM Oath Ceremony: प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष रेवंत रेड्डी बने तेलंगाना के नए मुख्यमंत्री और भट्टी विक्रमार्क उपमुख्यमंत्री बने. दोनों ने आज यानी गुरुवार को हैदराबाद में सोनिया गांधी, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे की मौजूदगी में मुख्यमंत्री पद की शपथ ली. रेवंत रेड्डी और भट्टी विक्रमार्क को तेलंगाना की राज्यपाल तमिलसाई सुंदरराजन ने हैदराबाद में मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री पद की शपथ दिलाई.

Sep 02, 2022 10:53 IST

कांग्रेस नेता रेवंत रेड्डी ने ली तेलंगाना के मुख्यमंत्री पद की शपथ, सोनिया-राहुल और खड़गे रहे मौजूद

Telangana CM Oath Ceremony: कांग्रेस नेता रेवंत रेड्डी ने सोनिया गांधी, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे की मौजूदगी में मुख्यमंत्री पद की शपथ ली. रेवंत रेड्डी को तेलंगाना की राज्यपाल तमिलसाई सुंदरराजन ने हैदराबाद में मुख्यमंत्री पद की शपथ दिलाई.  राज्य में कांग्रेस पार्टी ने बीआरएस को हरा कर सत्ता हासिल की है. पार्टी को यहां 119 विधानसभा सीटों में 64 सीटों पर जीत मिली है. जोकि बहुमक के आंकड़ों से 5 सीटें ज्यादा है. 

Sep 02, 2022 10:53 IST

मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे रेवंत रेड्डी, राज्यपाल मंच पर मौजूद

Telangana CM Oath Ceremony: कांग्रेस नेता रेवंत रेड्डी थोड़ी देर में हैदराबाद में तेलंगाना के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे. इस बीच तेलंगाना की राज्यपाल तमिलसाई सुंदरराजन मंच पर पहुंच चुकी हैं. इस दौरान शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के साथ राहुल गांधी और सोनिया गांधी भी मौजूद हैं. 

Sep 02, 2022 10:53 IST

थोड़ी देर में तेलंगाना के मुख्यमंत्री की शपथ लेंगे रेवंत रेड्डी, राहुल गांधी और सोनिया गांधी भी रहेंगी मौजूद

कांग्रेस नेता रेवंत रेड्डी थोड़ी देर में हैदराबाद में तेलंगाना के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे. इस दौरान शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के साथ राहुल गांधी और सोनिया गांधी भी मौजूद रहेंगी. प्रियंका गांधी और हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू सहित कई बड़े कांग्रेसी नेता हैदराबाद पहुंच चुके हैं. 

Sep 02, 2022 10:53 IST

CM एमके स्टालिन ने चक्रवात मिचौंग से प्रभावित लोगों के बीच बांटा भोजन

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने चेन्नई में चक्रवात मिचौंग से प्रभावित लोगों के बीच बाढ़ राहत सामग्री और भोजन वितरित किया. इस दौरान उन्होंने खुद अपने हाथों से लोगों को खाना निकाल कर दिया. 

Sep 02, 2022 10:53 IST

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे रेवंत रेड्डी के शपथ ग्रहण समारोह में हिस्सा लेने के लिए हैदराबाद पहुंचे

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे मनोनीत मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी के शपथ ग्रहण समारोह के लिए हैदराबाद पहुंचे हैं. रेवंत रेड्डी आज यानी गुरुवार को तेलंगाना के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे. राज्य में कांग्रेस पार्टी ने बीआरएस को हरा कर सत्ता हासिल की है. पार्टी को यहां 119 विधानसभा सीटों में 64 सीटों पर जीत मिली है. जोकि बहुमक के आंकड़ों से 5 सीटें ज्यादा है. 

Sep 02, 2022 10:53 IST

संसद में जम्मू-कश्मीर संशोधन बिल पर चर्चा के बीच फारुख़ अब्दुल्ला ने रखी अपनी बात 

दिल्ली:  गृह मंत्री अमित शाह के PoK वाले बयान पर नेशनल कॉन्फ्रेंस अध्यक्ष फारुख़ अब्दुल्ला ने कहा, 'सवाल है कि पहले चुनाव हो. उन्होंने कहा था कि वे तारीखें बताएंगे लेकिन अभिभाषण खत्म होने के बाद उन्होंने कोई तारीख नहीं बताई, हमारी मांग है चुनाव होने चाहिए.'

Sep 02, 2022 10:53 IST

Google ने लॉन्च किया 'माइंड पावर' वाला Gemini AI, ChatGPT को देगा टक्कर 

ChatGPT की दुनिया को टक्कर देने के लिए  गूगल ने अपना नया AI टूल Gemini लॉन्च कर दिया है.  Gemini की खासियत यह है कि ये चीजों के देखकर उनके बारे में बता सकता है. इस AI के लॉन्च होने के साथ ही सवाल उठ रहा है कि क्या अब ChatGPT और OpenAI का खेल खत्म हो जाएगा.

Sep 02, 2022 10:53 IST

कांग्रेस सांसद इमरान प्रतापगढ़ी रेवंत रेड्डी के शपथ ग्रहण समारोह में हिस्सा लेने के लिए हैदराबाद पहुंचे

रेवंत रेड्डी के शपथ ग्रहण समारोह में हिस्सा लेने के लिए कांग्रेस सांसद इमरान प्रतापगढ़ी हैदराबाद पहुंचे हैं. उन्होंने कहा, "आज रेवंत रेड्डी मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे जिससे हम सब बहुत खुश हैं. ये सबकी मेहनत का फल है. तेलंगाना को केसीआर के राज से मुक्ति मिली है, हमें भरोसा है कि तेलंगाना नई तरक्की की राह पर आगे बढ़ेगा."

Sep 02, 2022 10:53 IST

संसदीय दल की बैठक में पीएम ने चक्रवात प्रभावित लोगों के प्रति संवेदना व्यक्त की 

दिल्ली: केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने कहा, " आज बीजेपी की संसदीय दल की बैठक हुई. जिसमें पीएम मोदी ने चक्रवात से प्रभावित लोगों के लिए और जिसके साथ दु:खद घटनाएं घटी उनके प्रति संवेदना व्यक्त की. तीन राज्यों के साथ मिज़ोरम और तेलंगाना में भी बीजेपी का बल बहुत बढ़ चुका है...तीन राज्यों में हमारी सरकार चुनी जा चुकी है और वहां पर हमारी सरकार बनाई जा रही है."

Sep 02, 2022 10:53 IST

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के खिलाफ TMC सांसदों ने संसद परिसर में किया प्रदर्शन

दिल्ली: टीएमसी की महिला सांसदों ने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर की गई टिप्पणी को लेकर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के खिलाफ प्रदर्शन किया और उन्हें कैबिनेट से बाहर करने की मांग की.

Sep 02, 2022 10:53 IST

Cyclonic Storm Michong: वंदे भारत और शताब्दी एक्सप्रेस समेत 15 ट्रेनें रद्द

चक्रवाती तूफान मिचौंग ने दक्षिण भारत में तबाही मचा रखी है. खास कर तमिलनाडु और आंध्र प्रदेश के कई जिले भारी बारिश की चपेट में आ गए हैं. इस बीच दक्षिण रेलवे ने वंदे भारत और शताब्दी समेत 15 ट्रेनों को आज रद्द कर दिया है. रद्द की गई ट्रेनों में डॉ. एमजीआर सेंट्रल से श्रीमाता वैष्णो देवी अदमान एक्सप्रेस, डॉ. एमजीआर सेंट्रल से विजवाड़ा वंदे भारत एक्सप्रेस, डॉ. एमजीआर सेंट्रल से मैसूरू शताब्दी एक्सप्रेस, डॉ. एमजीआर सेंट्रल से कोयंबटूर शताब्दी एक्सप्रेस, डॉ. एमजीआर सेंट्रल से विजयवाड़ा जन शताब्दी एक्सप्रेस, डॉ. एमजीआर सेंट्रल से कोयबंटूर एक्सप्रेस, डॉ. एमजीआर सेंट्रल से बेंगलुरु वृंदावन एक्सप्रेस, डॉ. एमजीआर सेंट्रल तिरुपति एक्सप्रेस, डॉ. एमजीआर सेंट्रल से बेंगलुरू डबल डेकर एक्सप्रेस, चेन्नई एग्मोर वंदे भारत स्पेशल ट्रेनें शामिल हैं. 

Sep 02, 2022 10:53 IST

शर्मिष्ठा मुखर्जी के बयान पर कांग्रेस सांसद प्रमोद तिवारी का पलटवार

दिल्ली: पूर्व दिवंगत राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की बेटी शर्मिष्ठा मुखर्जी के बयान पर कांग्रेस सांसद प्रमोद तिवारी ने कहा, " शर्मिष्ठा मुखर्जी कांग्रेस छोड़ चुकी हैं और वो राजनीति से भी सन्यास ले चुकी हैं...मैं एक चीज कहना चाहता हूं कि राष्ट्रपति गरिमा का अपमान न करें, प्रधानमंत्री पद से ज्यादा संवैधानिक रूप से महत्वपूर्ण होता है और कांग्रेस ये कह सकती है कि बंगाल का प्रतिनिधत्व करने वाले प्रणब मुखर्जी जी जो योग्य थे उनको देश में जितना सम्मान दिया गया है शायद बहुत कम लोगों को मिला हो.... बीजेपी ने उन्हें दूसरा मौका तक नहीं दिया....राहुल गांधी बहादुर नेता है और हमें अपने नेता पर नाज़ है....वो हर तरह से योग्य हैं...."

Sep 02, 2022 10:53 IST

PoK और जम्मू-कश्मीर में हमले के लिए अमित शाह जिम्मेदार- लालू यादव

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और RJD प्रमुख लालू यादव ने कहा, "अमित शाह को कोई जानकारी नहीं है... PoK और जम्मू-कश्मीर में अभी जो हमले हो रहे हैं उन सबके लिए अमित शाह ज़िम्मेदार हैं."

Sep 02, 2022 10:53 IST

पत्नी कर रही थी ऑनलाइन चैटिंग, पति ने तोड़ दिया फोन, बेंगलुरु की महिला ने पति को फोन से भेज दी बम की झूठी धमकी

बेंगलुरु के अनेकल में रहने वाली एक 32 वर्षीय महिला पर अपने पति के फोन से पुलिस को बम की धमकी भरा संदेश भेजने के आरोप में मामला दर्ज किया गया था. आरोपी, जिसकी पहचान विद्या रानी के रूप में हुई है, महिला ने कथित तौर पर एक ऐसे व्यक्ति के सुझाव के बाद झूठा संदेश भेजा, जिससे वह ऑनलाइन मिली थी और जिसके साथ वह नियमित रूप से बातचीत कर रही थी. दर्ज की गई एफआईआर में कहा गया है कि विद्या रानी के पति किरण मल्लप्पा अरागी ने अन्य पुरुषों के साथ उसकी ऑनलाइन बातचीत को देखकर उसका फोन तोड़ दिया.

Sep 02, 2022 10:53 IST

चेन्नई में हुई बारिश के बाद शहर के कई हिस्सों में जलभराव

Sep 02, 2022 10:53 IST

सोनिया गांधी और राहुल गांधी शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए हैदराबाद रवाना

तेलंगाना में रवंत रेड्डी आज यानी बुधवार को राज्य के नए सीएम के तौर पर शपथ लेंगे. इस  शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए सोनिया गांधी और राहुल गांधी दिल्ली से हैदराबाद रवाना हो चुके हैं. 

Sep 02, 2022 10:53 IST

शादी में जूठा ट्रे टच होने पर वेटर की जमकर पिटाई, जंगल में फेंक दिया शव 

यूपी के गाजियाबाद में दबंगों द्वारा खुलेआम एक वेटर की जमकर पिटाई की गई. पिटाई करने के बाद उसको उठाकर जंगल में फेंक दिया गया था. पुलिस ने बुधवार को वेटर की हत्या मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है.  बताया जा रहा है कि शादी में जूठा ट्रे टच हो जाने के बाद विवाद बढ़ा था. इस दौरान दबंगों ने वेटर के साथ मारपीट की. मारपीट के दौरान वेटर की मौत हो गई. 

Sep 02, 2022 10:53 IST

जयपूर के राजपूत सभा भवन लाया गया सुखदेव सिंह गोगामेड़ी का पार्थिव शरीर

 राजस्थान: राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी का पार्थिव शरीर लोगों के अंतिम दर्शन के लिए जयपुर के राजपूत सभा भवन लाया गया.  सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की मंगलवार को गोली मार कर हत्या कर दी गई थी. 

Sep 02, 2022 10:53 IST

दिल्ली में जहरीली हवा का प्रकोप जारी, AQI गंभीर श्रेणी में बरकरार

Sep 02, 2022 10:53 IST

गोगामेड़ी हत्याकांड में UAPA के तहत केस दर्ज, अशोक गहलोत का भी जिक्र

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड में  UAPA के तहत मामला दर्ज किया गया है. इस मामले में दर्ज FIR में पूर्व मुख्यमंत्री गहलोत और राज्य के DGP का भी जिक्र किया गया है. पूर्व सीएम और डीजीपी पर सुरक्षा मुहैया कराने में लापरवाही बरतने का आरोप है. यह FIR गोगामेड़ी की पत्नी शीला शेखावत ने दर्ज कराई है.

Sep 02, 2022 10:53 IST

बीजेपी आलाकमान ने वसुंधरा राजे को किया दिल्ली तलब, सीएम पद पर चर्चा संभव

राजस्थान में बीजेपी के मिली जीत के बाद राज्य में मुख्यमंत्री पद को लेकर चर्चा तेज है. इस बीच अब बीजेपी आलाकमान ने वसुंधरा राजे को दिल्ली तलब किया है. बताया जा रहा है कि आज बीजेपी सीएम पद को लेकर अहम चर्चा करेगी. 

Sep 02, 2022 10:53 IST

रेवंत रेड्डी आज लेंगे तेलंगाना के मुख्यमंत्री पद की शपथ

तेलंगाना में कांग्रस के प्रदेश अध्यक्ष रेवंत रेड्डी आज यानी गुरुवार को तेलंगाना के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे. राज्य में कांग्रेस ने 64 सीटों पर जीत हासिल की है. 

Sep 02, 2022 10:53 IST

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड में प्रशासन पर गिरी गाज, तत्कालीन थाना अधिकारी सहित 3 निलंबित

जयपुर: राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की पत्नी शीला शेखावत ने बताया, "सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के मामले में लापरवाही बरतने के लिए श्याम नगर थाने के तत्कालीन थाना अधिकारी, थाना के बीट के प्रभारी और बीट कांस्टेबल को निलंबित किया गया है. साथ ही वांछित अभियुक्त को 72 घंटे के अंदर गिरफ़्तार करने की बात भी कही गई है...ये आप लोगों की जीत है. अगर जरूरत पड़ी तो आप लोगों को आपकी बहन दोबारा बुलाएगी और आपको मेरा साथ देना पड़ेगा...कल सुबह अंतिम दर्शन के लिए आप सभी गोगामेड़ी पहुंचे."

 

Sep 02, 2022 10:53 IST

अनुच्छेद 370 पर SC में सुनवाई के बीच बोले हमारी सियासी लड़ाई जारी रहेगी

 कुलगाम, जम्मू-कश्मीर: अनुच्छेद 370 पर सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई पर नेशनल कॉन्फ्रेंस के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने कहा, 'सुप्रीम कोर्ट में सबसे पहले हम ही आए, उसके बाद बाकी लोगों ने भी अपनी कोशिश रखी. सुप्रीम कोर्ट एक तरफ....हमारी सियासी लड़ाई जारी रहेगी.'

Sep 02, 2022 10:53 IST

राज्यसभा में आज पेश होगा जम्मू और कश्मीर पुनर्गठन (संशोधन) विधेयक


शीतकालीन सत्र के चौथे दिन  केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह जम्मू और कश्मीर आरक्षण (संशोधन) विधेयक, 2023 और जम्मू और कश्मीर पुनर्गठन (संशोधन) विधेयक, 2023 राज्यसभा में विचार और पारित होने के लिए पेश करेंगे. दोनों विधेयक बुधवार को लोकसभा से पारित हो चुके हैं. जम्मू और कश्मीर आरक्षण (संशोधन) विधेयक, 2023 जम्मू और कश्मीर आरक्षण अधिनियम, 2004 में संशोधन की मांग करता है, जबकि जम्मू और कश्मीर पुनर्गठन (संशोधन) विधेयक, 2023 जम्मू और कश्मीर पुनर्गठन अधिनियम, 2019 में संशोधन से संबंधित है.

अप नेक्स्ट

Shahjahan Sheikh: शाहजहां शेख की बशीरहाट कोर्ट में पेशी, 10 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा गया

Shahjahan Sheikh: शाहजहां शेख की बशीरहाट कोर्ट में पेशी, 10 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा गया

Lok Sabha Election: ओवैसी ने दी अखिलेश यादव को टेंशन, UP की 25 सीटों पर...

Lok Sabha Election: ओवैसी ने दी अखिलेश यादव को टेंशन, UP की 25 सीटों पर...

MP Road Accident: 14 मृतकों के परिजनों के लिए मुआवजे की घोषणा, ये थी हादसे की वजह

MP Road Accident: 14 मृतकों के परिजनों के लिए मुआवजे की घोषणा, ये थी हादसे की वजह

Delhi: सिल्कयारा सुरंग में 41 श्रमिकों के रेस्क्यू ऑपरेशन में शामिल रैट माइनर के घर चला बुलडोजर 

Delhi: सिल्कयारा सुरंग में 41 श्रमिकों के रेस्क्यू ऑपरेशन में शामिल रैट माइनर के घर चला बुलडोजर 

Meerut Metro: दुहाई के NCRTC डिपो पहुंचा मेरठ मेट्रो का पहला ट्रेनसेट, जानें इसकी खासियत

Meerut Metro: दुहाई के NCRTC डिपो पहुंचा मेरठ मेट्रो का पहला ट्रेनसेट, जानें इसकी खासियत

UP Weather Update: यूपी में दो दिन गर्मी रहने के बाद फिर करवट लेगा मौसम, ये है प्रेडिक्शन

UP Weather Update: यूपी में दो दिन गर्मी रहने के बाद फिर करवट लेगा मौसम, ये है प्रेडिक्शन

MP Road Accident: मध्य प्रदेश डिंडौरी में सड़क हादसा, 14 की मौत और 20 लोग घायल...कैसे हुआ एक्सीडेंट?

MP Road Accident: मध्य प्रदेश डिंडौरी में सड़क हादसा, 14 की मौत और 20 लोग घायल...कैसे हुआ एक्सीडेंट?

Farmers Protest: किसान शुभकरण सिंह की मौत के मामले में पंजाब पुलिस ने दर्ज किया हत्या का केस

Farmers Protest: किसान शुभकरण सिंह की मौत के मामले में पंजाब पुलिस ने दर्ज किया हत्या का केस

Delhi Weather Updates: दिल्ली में फिर लौटेगी कड़ाके की ठंड? IMD ने जारी किया येलो अलर्ट

Delhi Weather Updates: दिल्ली में फिर लौटेगी कड़ाके की ठंड? IMD ने जारी किया येलो अलर्ट

Sandeshkhali Case: शाहजहां शेख गिरफ्तार, 55 दिनों से फरार था संदेशखाली मामले का मुख्य आरोपी

Sandeshkhali Case: शाहजहां शेख गिरफ्तार, 55 दिनों से फरार था संदेशखाली मामले का मुख्य आरोपी

हमारे बारे में

एडिटरजी भारत में स्थित एक लोकप्रिय वीडियो समाचार और सूचना प्लेटफार्म है. इसकी शुरुआत साल 2018 में भारत के प्रमुख पत्रकारों में से एक, विक्रम चंद्रा, ने की थी, और कुछ ही सालों में एडिटर्जी ने  डिजिटल समाचार की दुनिया में अपनी अलग पहचान बना ली है. ये प्लेटफ़ॉर्म मुख्य रूप से मोबाइल उपकरणों के लिए डिज़ाइन किया गया है, जिसमें एंड्रॉइड और आईओएस के लिए एप्लिकेशन उपलब्ध हैं.

हमसे संपर्क करें

Editorji Technologies Pvt. Ltd. © 2022 All Rights Reserved.