Breaking News Today in Hindi LIVE: देश-दुनिया की बड़ी खबरें, पढ़ें 4 फरवरी की ब्रेकिंग न्यूज़ 

Breaking News Today in Hindi LIVE: देश-दुनिया की बड़ी खबरें, पढ़ें 4 फरवरी की ब्रेकिंग न्यूज़ 

राजधानी दिल्ली सहित उत्तर भारत में शीतलहर जारी...मेरठ में यूपी पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़...यमन में अमेरिका और ब्रिटेन ने की एयर स्ट्राइक सहित देश-दुनिया की हर छोटी बड़ी खबरों के लिए बने रहें Editorji के साथ...

Sep 02, 2022 10:53 IST

पहाड़ों पर भारी बर्फबारी जारी

Sep 02, 2022 10:53 IST

यूसीसी ड्राफ्ट को उत्तराखंड कैबिनेट की मिली मंजूरी

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की अध्यक्षता में मुख्यमंत्री आवास पर हो रही कैबिनेट बैठक में उत्तराखंड कैबिनेट ने UCC रिपोर्ट को मंजूरी दी।

Sep 02, 2022 10:53 IST

हैदराबाद से रांची पहुंचे जेएमएम-कांग्रेस के विधायक

Sep 02, 2022 10:53 IST

झारखंड के बोकारो में राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा पहुंची

Sep 02, 2022 10:53 IST

JMM और कांग्रेस विधायक हैदराबाद के रिसॉर्ट से रांची के लिए रवाना

Sep 02, 2022 10:53 IST

दिल्ली पुलिस पर आतिशी ने किया तंज, कहा- आकाओं से पूछो किसने दिया विधायकों को ऑफर

सीएम केजरीवाल को शनिवार को नोटिस देने और दिल्ली की मंत्री आतिशी को रविवार को दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने आम आदमी पार्टी के विधायकों के खरीद फरोख्त के मामले को लेकर नोटिस दिया है. इस पर आतिशी का जवाब  सामने आया है. आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा है कि "नोटिस भेजा है. ये नोटिस न तो एफआईआर है न कोई समन है न कोई पीएमएलए, न आईपीसी की कोई धारा और न ही कोई धारा है. कुल मिलाकर क्राइम ब्रांच ने सीएम केजरीवाल और मुझे एक-एक चिट्ठी देकर चले गए हैं." 

Sep 02, 2022 10:53 IST

लखनऊ जिला जेल के 36 कैदी एचआईवी संक्रमित

लखनऊ के जिला जेल में बंद 36 कैदी एचआईवी संक्रमित पाए गए हैं. इससे यूपी के स्वास्थ्य महकमे में खलबली मच गयी है. डॉक्टरों की टीम कैदियों की निगरानी कर रही है साथ ही संक्रमण फैलने की वजह का पता लगाया जा रहा है. पिछले साल दिसंबर के महीने में एड्स नियंत्रण सोसाइटी के निर्देश पर स्वास्थ्य विभाग ने जांच कराई थी. इसमें करीब 3 हजार कैदियों ने हिस्सा लिया था जिसमें से 36 नए कैदी भी शामिल हैं. बताया जा रहा है कि जेल में पहले से 11 एचआईवी संक्रमित कैदी थे अब कुल मिलाकर जेल में एचआईवी संक्रमित कैदियों की संख्या बढ़कर 47 हो गई है.

Sep 02, 2022 10:53 IST

बीजेपी में आने के लिए बनाया जा रहा दबाव- केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सेक्टर-41, रोहिणी, किरारी में दो नए स्कूल भवनों की आधारशिला रखी. इस दौरान उन्होने बीजेपी पर जमकर हमला किया. उन्होने आरोप लगाया कि सरकारी एजेंसियों का दुरुपयोग हो रहा है. केजरीवाल के मुताबिक बीजेपी में चले जाओ तो सारे खून माफ हो जाते हैं, लेकिन मैं कहीं नहीं जाऊंगा क्योंकि मैं झुकनेवाला नहीं हूं. उन्होने दावा किया कि बीजेपी में आने के लिए उन पर दबाव बनाया जा रहा है.

Sep 02, 2022 10:53 IST

आडवाणी में PM बनने की क्षमता थी, लेकिन उन्हें दरकिनार कर दिया गया: संजय राउत

 पूर्व उपप्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी को देश के सर्वोच्च नागरिक सम्मान ‘भारत रत्न’ से नवाजे जाने की घोषणा किए जाने के बाद शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) के नेता एवं सांसद संजय राउत ने रविवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता में प्रधानमंत्री बनने की काबिलियत थी लेकिन उन्हें दरकिनार कर दिया गया.

 

Sep 02, 2022 10:53 IST

बीजेपी पर बरसे केजरीवाल, कहा- पवित्र दिन पर गंदी राजनीति नहीं ना करें

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सेक्टर-41, रोहिणी, किरारी में दो नए स्कूल भवनों के आधारशिला कार्यक्रम में कहा,  'आज तो पवित्र दिन है...आज तो कम से कम गंदी राजनीति मत कीजिए. आपको केजरीवाल से दुश्मनी है, आप जनता के बच्चों से तो दुश्मनी ना करो. इनके बच्चों को शिक्षा मिलने वाली है. इस मौके पर तो गंदी हरकत मत कीजिए.'

 

Sep 02, 2022 10:53 IST

योगी आदित्यनाथ ने यूपी के गोरखपुर में बांटा नियुक्ति पत्र

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मदन मोहन मालवीय प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय में नवचयनित उम्मीदवारों को नियुक्ति पत्र वितरित किए. उन्होंने कहा कि नौकरी की गारंटी मिलनी चाहिए,सुरक्षा की व्यवस्था मिलनी चाहिए तो हमारे युवा और बेहतर करेंगे.

Sep 02, 2022 10:53 IST

पाकिस्तान: कुरैशी चुनाव लड़ने के लिए अयोग्य घोषित

पाकिस्तान के निर्वाचन आयोग ने जेल में बंद देश के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान के करीबी सहयोगी शाह महमूद कुरैशी को सरकारी खुफिया जानकारी लीक करने के मामले में 10 साल कैद की सजा सुनाए जाने के मद्देनजर उन्हें पांच साल के लिए चुनाव लड़ने से अयोग्य घोषित कर दिया.

Sep 02, 2022 10:53 IST

स्पाइसजेट का अयोध्या के बाद और पर्यटन, धार्मिक स्थलों को अपने नेटवर्क से जोड़ने का इरादा

एयरलाइन कंपनी स्पाइसजेट का इरादा अयोध्या के बाद अगले दो साल में अपने कारोबार का विस्तार करने और लक्षद्वीप सहित विभिन्न पर्यटन और धार्मिक स्थलों के बीच ‘संपर्क’ बढ़ाने का है। स्पाइसजेट के चेयरमैन एवं प्रबंध निदेशक अजय सिंह ने यह जानकारी दी है.

Sep 02, 2022 10:53 IST

CRPF जवान गिरीश बाबू का पार्थिव शरीर यूपी में उनके पैतृक गांव पहुंचा

Sep 02, 2022 10:53 IST

PM Modi ने गुवाहाटी में 11,000 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुवाहाटी में 11,000 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया.

Sep 02, 2022 10:53 IST

LK आडवाणी को भारत रत्न देने की घोषणा पर आचार्य प्रमोद ने पीएम को दिया धन्यवाद

 भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी को भारत रत्न देने की घोषणा पर कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा, "लालकृष्ण आडवाणी इतने वरिष्ठ हैं, इतने बुज़ुर्ग हैं. उन्होंने देश की इतनी सेवा की है. उन्हें भारत रत्न मिल रहा है, मैं PM मोदी का धन्यवाद करता हूं."

Sep 02, 2022 10:53 IST

UP ATS ने विदेश मंत्रालय के कर्मचारी को किया गिरफ्तार, ISI के लिए जासूसी करने का आरोप 

विदेश मंत्रालय में एमटीएस (मल्टी-टास्किंग, स्टाफ) के पद पर कार्यरत सत्येन्द्र सिवाल को यूपी एटीएस ने गिरफ्तार कर लिया है. उन पर ISI के लिए काम करने का आरोप है. सत्येन्द्र मॉस्को स्थित भारतीय दूतावास में तैनात थे. वह मूल रूप से हापुड का रहने वाला है.

Sep 02, 2022 10:53 IST

कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के आवास पहुंचे

अपनी बेबाकी के लिए जाने-जाने वाले कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के आवास पहुंचे हैं. बीते दिनों उन्होंने पीएम मोदी से भी मुलाकात की थी.  आचार्य के लगातार बीजेपी नेताओं से मुलाकात के बाद उनके बीजेपी में जानें की अटकलें लगाई जा रही है. 

Sep 02, 2022 10:53 IST

श्रीनगर के डल झील में ताजा बर्फबारी से गुलजार हुआ इलाका

Sep 02, 2022 10:53 IST

भारत जोड़ो न्याय यात्रा अखिलेश यादव ने कसा तंज!

कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा, "मुश्किल तो ये है कि कई बड़े आयोजन होते हैं लेकिन हम लोगों को निमंत्रण ही नहीं मिलता है। हम लोग अपने आप निमंत्रण क्या मांगे?..."

Sep 02, 2022 10:53 IST

पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मुस्लिम बहुल लोकसभा क्षेत्र में 'कौमी चौपाल' आयोजित करेगी बीजेपी

 पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मुस्लिम बहुल लोकसभा क्षेत्रों में इस समुदाय के मतदाताओं को लुभाने के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का अल्पसंख्यक मोर्चा 4,100 से अधिक गांवों में ‘कौमी चौपाल’ आयोजित करके मुस्लिमों से संवाद स्थापित करेगा. भाजपा का अल्पसंख्यक मोर्चा पश्चिमी उत्तर प्रदेश के 23 लोकसभा क्षेत्रों में आयोजित किए जाने वाले ‘कौमी चौपाल: कौम की बात, कौम के साथ’ कार्यक्रम के लिए लोकसभा क्षेत्रवार प्रभारी तैनात करेगा. इस अभियान की शुरुआत आगामी 10 फरवरी को मुजफ्फरनगर जिले के कसेरवा गांव से की जाएगी.

Sep 02, 2022 10:53 IST

राजस्थान : कार के खंभे से टकराने से तीन युवकों की मौत, एक घायल

राजस्थान के सीकर जिले के लोसल थाना क्षेत्र में शनिवार देर रात एक कार सड़क पर लगे खंभे से टकरा गई जिससे कार में सवार तीन युवकों की मौत हो गई जबकि एक अन्य घायल हो गया. पुलिस ने यह जानकारी दी. थाना प्रभारी राकेश कुमार ने बताया कि डीडवाना रोड पर सांगलिया से मोलासर की ओर जा रही एक कार अनियंत्रित होकर गणगौर होटल के पास सड़क पर लगे खंभे से टकरा गई, जिससे कार में सवार तीन युवक घायल हो गए और एक युवक की मौत हो गई. 

Sep 02, 2022 10:53 IST

आतिशी के आवास पर पहुंची दिल्ली क्राइम ब्रांच की टीम

दिल्ली क्राइम ब्रांच की टीम दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी के आवास पर पहुंची। वीडियो दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी के आवास के बाहर से है.

Sep 02, 2022 10:53 IST

Jharkhand: फ्लोर टेस्ट में शामिल होंगे पूर्व सीएम हेमंत सोरेन

झारखंड में मुख्यमंत्री चंपई सोरेन की सरकार का फ्लोर टेस्ट होना बाकी है. इस बीच खबर है कि जेएमएम के नेता और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन भी शामिल होंगे. हेमंत सोरेन फिलहाल जमीन घोटाले के कथित मामले में पांच दिनों की ईडी की कस्टडी में हैं. 

Sep 02, 2022 10:53 IST

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने धनबाद से भारत जोड़ो न्याय यात्रा निकाली

झारखंड के धनबाद से कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा निकली. 

Sep 02, 2022 10:53 IST

सीएम केजरीवाल के बाद आज आतिशी के घर जाएगी क्राइम ब्रांच की टीमप

सीएम अरविंद केजरीवाल के बाद आज क्राइम ब्रांच की टीम दिल्ली सरकार में मंत्री और AAP विधायक आतिशी के घर जाएगी. इससे पहले क्राइम ब्रांच की टीम शनिवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर पहुंची थी. हालांकि यहां उन्हें कुछ हाथ नहीं लगा था. पूरे दिन की मेहतन के बावजूद दिल्ली पुलिस को सीएम के घरसे खाली हांथों के साथ घर लौटना पड़ा था. 

Sep 02, 2022 10:53 IST

चिली के जंगल में लगी आग, कम से कम 46 लोगों की मौत

मध्य चिली में जंगलों में लगी भीषण आग के घनी आबादी वाले इलाके में फैलने से कम से कम 46 लोगों की मौत हो गई और लगभग 1,100 मकान जलकर खाक हो गए. देश के राष्ट्रपति गेब्रियल बोरिक ने राष्ट्र को संबोधित करते हुए कहा कि कम से कम 46 लोगों की मौत हो गई है तथा मृतक संख्या और बढ़ने की आशंका है क्योंकि वालपराइसो क्षेत्र में चार स्थानों पर भीषण आग लगी है और दमकलकर्मियों को अत्यधिक खतरे वाले इलाकों तक पहुंचने के लिए संघर्ष करना पड़ रहा है.

Sep 02, 2022 10:53 IST

योगी अदित्यानाथ में गोरखपुर में लगाया जनता दरबार, सुनी लोगों की समस्या

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी अदित्यानाथ ने रविवार को गोरखपुर में जनता दरबार लगाकर लोगों की समस्या सुनी. इसकी तस्वीर भी सामने आई है. 

Sep 02, 2022 10:53 IST

पंजाब-हरियाणा में बदला मौसम का मिजाज, कई जिलों में ऑरेंज अलर्ट

देशभर के अधिकांश हिस्सों में बारिश और ठंड का सितम जारी है. इस बीच हरियाणा और पंजाब में भी मौसम ने करवट ले ली है. रविवार को हरियाणा के 11 शहरों में तेज बारिश के साथ आंधी की चेतावनी दी है. 

Sep 02, 2022 10:53 IST

पीएम मोदी आज करेंगा असम दौरा, 11,600 करोड़ की देंगे सौगात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज असम का दौरा करेंगे. इस दौरान पीएम राज्य में 11,600 करोड़ रुपये की सौगात देंगे. इसमें 498 करोड़ रुपये की मां कामाख्या दिव्य परियोजना भी शामिल है. 

Sep 02, 2022 10:53 IST

दिल्ली में कैंसर जागरूकता वॉकथॉन में सैकड़ों लोगों ने हिस्सा लिया

दिल्ली में विश्व कैंसर दिवस के अवसर पर जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में आयोजित स्तन कैंसर जागरूकता वॉकथॉन में सैकड़ों लोगों ने हिस्सा लिया.

Sep 02, 2022 10:53 IST

लाहौल-स्पीति में बर्फबारी के बीच मनाया गया गोची उत्सव

हिमाचल प्रदेश के लाहौल-स्पीति में बर्फबारी के बीच गोची उत्सव मनाया गया. इसकी तस्वीरें भी सामने आई हैं.  

Sep 02, 2022 10:53 IST

गुरुग्राम में बिल्डर के गोदाम में सुरक्षाकर्मियों को बंधक बनाकर लूट

हरियाणा के गुरुग्राम स्थित सेक्टर-58 में कुछ युवकों ने एक बिल्डर के गोदाम में सुरक्षाकर्मियों को बंधक बनाकर लूट की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी. पुलिस के मुताबिक, युवकों ने बृहस्पतिवार देर रात गोदाम से लाखों रुपये के बिजली के सामान लूट लिये और सामान को पिकअप जीप में लादकर वहां से फरार हो गए.

Sep 02, 2022 10:53 IST

यमन में अमेरिका और ब्रिटेन ने की एयर स्ट्राइक, हूती विद्रोहियों के ठिकानों को बनाया निशाना

इजरायल हमास युद्ध के बीच अमेरिका और ब्रिटेन ने  यमन में की एयर स्ट्राइक किया है. इस दौरान दोनों देशों ने संयुक्त रूप से हूती विद्रोहियों के ठिकानों को निशाना बनाया है. 

Sep 02, 2022 10:53 IST

मेरठ में दरोगा को गोली मारने का आरोपी पुलिस मुठभेड़ में ढेर

 मेरठ जिले के कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र में पुलिस उप निरीक्षक (दरोगा) को गोली मारने के आरोपी और 25 हजार रुपये के इनामी बदमाश को शनिवार देर शाम पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया। मुठभेड़ में एक सिपाही भी घायल हुआ है. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी.

Sep 02, 2022 10:53 IST

राजधानी दिल्ली के कुछ हिस्सों में हल्की बारिश से मौसम में हुआ बदलाव

Sep 02, 2022 10:53 IST

आडवाणी ने 2002 में गुजरात के तत्कालीन मुख्यमंत्री मोदी की कुर्सी बचाई थी : जयराम रमेश

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जयराम रमेश ने शनिवार को आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के दिग्गज नेता लालकृष्ण आडवाणी ने 2002 में गुजरात के तत्कालीन मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी की कुर्सी बचाई थी. प्रधानमंत्री मोदी ने शनिवार को देश का सर्वोच्च नागरिक सम्मान ‘भारत रत्न’ आडवाणी को देने की घोषणा की. इसके कुछ घंटों के बाद रमेश ने राहुल गांधी की 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' से इतर देवघर जिले के मोहनपुर में संवाददाताओं से बातचीत में यह दावा किया.

Sep 02, 2022 10:53 IST

राहुल गांधी ने कांग्रेस नेता वाईएस शर्मिला को मिली धमकी की निंदा की

 कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आंध्र प्रदेश पार्टी प्रमुख वाई एस शर्मिला को मिल रही धमकियों की शनिवार को निंदा की और इसे अपमानजनक कृत्य बताया. राहुल गांधी ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में कहा, 'महिलाओं का अपमान करना और धमकाना, एक घृणित और कायरतापूर्ण कार्य और दुर्भाग्यवश कमजोर लोगों का सबसे आम हथियार है.'

Sep 02, 2022 10:53 IST

मालदा के नारायणपुर में सीमेंट के गोदाम में लगी आग

पश्चिम बंगाल: मालदा के नारायणपुर इलाके में एक सीमेंट के गोदाम में आग लगी. दमकल की गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं. आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है. हालांकि अभी तक यहां किसी के हताहत होने की खबर नहीं हैं. 

अप नेक्स्ट

Farmers Protest: किसान शुभकरण सिंह की मौत के मामले में पंजाब पुलिस ने दर्ज किया हत्या का केस

Farmers Protest: किसान शुभकरण सिंह की मौत के मामले में पंजाब पुलिस ने दर्ज किया हत्या का केस

Delhi Weather Updates: दिल्ली में फिर लौटेगी कड़ाके की ठंड? IMD ने जारी किया येलो अलर्ट

Delhi Weather Updates: दिल्ली में फिर लौटेगी कड़ाके की ठंड? IMD ने जारी किया येलो अलर्ट

Sandeshkhali Case: शाहजहां शेख गिरफ्तार, 55 दिनों से फरार था संदेशखाली मामले का मुख्य आरोपी

Sandeshkhali Case: शाहजहां शेख गिरफ्तार, 55 दिनों से फरार था संदेशखाली मामले का मुख्य आरोपी

Padma Bhushan Medal: पद्म भूषण पदक की चोरी के मामले में पांच लोग गिरफ्तार

Padma Bhushan Medal: पद्म भूषण पदक की चोरी के मामले में पांच लोग गिरफ्तार

General Election 2024: पश्चिम बंगाल में केंद्रीय बलों की 150 कंपनियां संभालेंगी चुनावी मोर्चा

General Election 2024: पश्चिम बंगाल में केंद्रीय बलों की 150 कंपनियां संभालेंगी चुनावी मोर्चा

आज का राशिफल 29 Feb 2024 Rashifal: कन्या समेत इन 5 राशि वालों को मिलेगा किस्मत का साथ, जानिए अपना भाग्य

आज का राशिफल 29 Feb 2024 Rashifal: कन्या समेत इन 5 राशि वालों को मिलेगा किस्मत का साथ, जानिए अपना भाग्य

Jamtara Train Accident: 'रेल मंत्रालय घटना की जिम्मेदारी लेते हुए निष्पक्ष जांच कराए, खड़गे की मांग

Jamtara Train Accident: 'रेल मंत्रालय घटना की जिम्मेदारी लेते हुए निष्पक्ष जांच कराए, खड़गे की मांग

Mukesh Ambani ने अपने हाथ से परोसा खाना! Anant और Radhika की प्री-वेडिंग सेरेमनी में सादगी ने जीता दिल

Mukesh Ambani ने अपने हाथ से परोसा खाना! Anant और Radhika की प्री-वेडिंग सेरेमनी में सादगी ने जीता दिल

Haryana: INLD हरियाणा प्रमुख नफे सिंह हत्याकांड की  लंदन में बैठे गैंगस्टर कपिल सांगवान ने ली जिम्मेदारी

Haryana: INLD हरियाणा प्रमुख नफे सिंह हत्याकांड की  लंदन में बैठे गैंगस्टर कपिल सांगवान ने ली जिम्मेदारी

Haryana: बॉर्डर पर उपद्रव करने वाले किसानों के पासपोर्ट-वीजा होंगे रद्द!  एक्शन में सरकार  

Haryana: बॉर्डर पर उपद्रव करने वाले किसानों के पासपोर्ट-वीजा होंगे रद्द!  एक्शन में सरकार  

हमारे बारे में

एडिटरजी भारत में स्थित एक लोकप्रिय वीडियो समाचार और सूचना प्लेटफार्म है. इसकी शुरुआत साल 2018 में भारत के प्रमुख पत्रकारों में से एक, विक्रम चंद्रा, ने की थी, और कुछ ही सालों में एडिटर्जी ने  डिजिटल समाचार की दुनिया में अपनी अलग पहचान बना ली है. ये प्लेटफ़ॉर्म मुख्य रूप से मोबाइल उपकरणों के लिए डिज़ाइन किया गया है, जिसमें एंड्रॉइड और आईओएस के लिए एप्लिकेशन उपलब्ध हैं.

हमसे संपर्क करें

Editorji Technologies Pvt. Ltd. © 2022 All Rights Reserved.