Breaking News Today in Hindi LIVE: देश-दुनिया की बड़ी खबरें, पढ़ें 27 दिसंबर की ब्रेकिंग न्यूज़

Breaking News Today in Hindi LIVE: देश-दुनिया की बड़ी खबरें, पढ़ें 27 दिसंबर की ब्रेकिंग न्यूज़

दिल्ली में घना कोहरा, उत्तर भारत में तापमान में गिरावट, लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सियासी हलचल, राहुल गांधी की न्याय यात्रा, बलीवुड स्टार सलमान खान का जन्मदिन और इजरायली दूतावास के पास धमाके की खबर, देश और दुनिया की हर छोटी-बड़ी खबरों के लिए बने रहें Editorji के साथ....

Sep 02, 2022 10:53 IST

एमपी के खंडवा के घासपुरा में सिलेंडर फटा

#WATCH मध्य प्रदेश: खंडवा के घासपुरा इलाके में घर में सिलेंडर फटने की घटना सामने आई है। मौके पर फायर टेंडर की गाड़ियां मौजूद हैं। अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।
 

Sep 02, 2022 10:53 IST

Ram Mandir: बदल गया अयोध्या रेलवे स्टेशन का नाम, अब कहलाया जाएगा 'अयोध्या धाम'

22 जनवरी को रामलला की प्राण प्रतिष्ठा है. 30 दिसंबर को पीएम नरेंद्र मोदी अयोध्या आएंगे. उससे पहले अयोध्या जंक्शन का नाम बदल दिया गया है. अब अयोध्या जंक्शन को अयोध्या धाम के नाम से जाना जाएगा. अयोध्या से बीजेपी सांसद लल्लू सिंह ने बुधवार को एक्स (ट्विटर) पर पोस्ट करके इसकी जानकारी दी. 30 दिसंबर को पीएम नरेंद्र मोदी अयोध्या एयरपोर्ट और नवनिर्मित रेलवे स्टेशन का उद्घाटन करेंगे.

Sep 02, 2022 10:53 IST

उत्तर प्रदेश: गाजियाबाद में घना कोहरा छाया हुआ है, जिस वजह से विज़िबिलिटी काफी कम हुई

Sep 02, 2022 10:53 IST

दिल्ली में कोरोना के नए सब-वेरिएंट JN.1 का पहला मामला आया सामने

राजधानी दिल्ली में ओमीक्रॉन के सब-वेरिएंट जेएन.1 का पहला मामला सामने आया है। जीनोम सीक्वेंसिंग के लिए भेजे गए 3 नमूनों में से एक जेएन.1 और दो ओमीक्रॉन वेरिएंट का मामला सामने आया है

Sep 02, 2022 10:53 IST

गाजियाबाद में घने कोहरे की वजह से विज़िबिलिटी काफी कम हुई

उत्तर प्रदेश: गाजियाबाद में घने कोहरे की वजह से विज़िबिलिटी काफी कम हुई

Sep 02, 2022 10:53 IST

सलमान खान ने अपने जन्मदिन पर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर प्रशंसकों का अभिवादन किया

सलमान खान अपना 58वां जन्मदिन मना रहे हैं. अभिनेता सलमान खान ने अपने जन्मदिन पर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर प्रशंसकों का अभिवादन किया

Sep 02, 2022 10:53 IST

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने फ्लोटिंग बोट रेस्तरां को हरी झंडी दिखाई

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने फ्लोटिंग बोट रेस्तरां को हरी झंडी दिखाई

Sep 02, 2022 10:53 IST

Delhi: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने पंडित जसराज के हैदराबाद संगीत समारोह के 50 साल पूरे होने पर उनकी स्मृति में डाक टिकट जारी किया।

Sep 02, 2022 10:53 IST

Rajasthan: कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने श्री गंगानगर में रोड शो किया। इस दौरान लोगों की भारी भीड़ उमड़ी

Sep 02, 2022 10:53 IST

पुणे में सिम्बायोसिस कॉलेज के पास 10-12 LPG सिलेंडर फटे

महाराष्ट्र: पुणे शहर के विमान नगर इलाके में सिम्बायोसिस कॉलेज के पास कम से कम 10-12 LPG सिलेंडर फट गए। एक अंडर-इंस्ट्रक्शन साइट पर करीब 100 LPG गैस सिलेंडर अवैध रूप से रखे हुए थे। 100 LPG सिलेंडरों में से 10 सिलेंडर आग लगने के बाद फट गए। मौके पर दमकल की 3 गाड़ियां मौजूद हैं... आग पर काबू पा लिया गया है। अभी तक किसी नुकसान या हताहत की सूचना नहीं है। अधिक विवरण की प्रतीक्षा है: पुणे अग्निशमन विभाग

Sep 02, 2022 10:53 IST

दिल्ली में कोविड के 2 नए मामले, कुल 30 हुई एक्टिव केसों की संख्या

दिल्ली कोरोना के मामले बढ़ने शुरू हो गया हैं.रोज लगभग 250 से 400 तक RTPCR टेस्ट हो रहे हैं. हाल ही में दिल्ली 2 नए मामले सामने आये हैं. जिसके बाद कुल एक्टिव केसों की संख्या 30 हो गयी है. 

Sep 02, 2022 10:53 IST

'मुस्लिम लीग जम्मू कश्मीर' पर केंद्र सरकार ने लगाया बैन

केंद्र की मोदी सरकार ने बुधवार को 'जम्मू-कश्मीर मुस्लिम लीग' जम्मू कश्मीर-मसरत आलम गुट (एमएलजेके-एमए) पर बैन लगा दिया है. मोदी सरकार ने ये कार्रवाई गैरकानूनी गतिविधि रोकथाम कानून (यूएपीए) के तहत की है.

'मुस्लिम लीग जम्मू कश्मीर' पर केंद्र सरकार ने लगाया बैन
Sep 02, 2022 10:53 IST

PM Modi के घर और दफ्तर पहुंचे स्कूली बच्चे, देखें Video

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में ईसाई समुदाय के साथ क्रिसमस मनाए जाने के बाद बच्चों से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है. इन स्कूली बच्चों को पीएम मोदी ने इनवाइट किया था. पीएम आवास में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बच्चों से बात की और वक़्त गुज़ारा.

Sep 02, 2022 10:53 IST

COVID स्थिति पर बोले दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज

Delhi: कोविड स्थिति पर दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री और AAP नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा, "दिल्ली में हमने RTPCR टेस्टिंग शुरू कर दी है और रोज लगभग 250 से 400 तक RTPCR टेस्ट हो रहे हैं। कल की रिपोर्ट में 2 पॉजिटिव मामले सामने आए। कुल 4-5 मरीज अस्पताल में भर्ती हैं। किसी की मृत्यु रिपोर्ट नहीं हुई है।..."
 

Sep 02, 2022 10:53 IST

हमारे लिए हर सैनिक बेहद महत्वपूर्ण, कोई नज़र डाले यह हमें कतई बर्दाश्त नहीं- राजनाथ सिंह

जम्मू-कश्मीर के राजौरी में  केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा, 'हमारे लिए हर सैनिक बेहद महत्वपूर्ण है, हमारा हर एक सैनिक परिवार के सदस्य के समान है' आपके ऊपर कोई नज़र डाले यह हमें कतई बर्दाश्त नहीं है'  इस प्रकार की घटनाओं को रोकने में सिक्योरिटी और इंटेलिजेंस एजेंसी दोनों महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं' इसके लिए शासन की तरफ से जिस भी सहयोग की आवश्यकता होगी उसके लिए सरकार का खज़ाना खुला हुआ है.'

Sep 02, 2022 10:53 IST

विकसित भारत संकल्प यात्रा को लेकर बोले पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, 'विकसित भारत संकल्प यात्रा को शुरू हुए अभी 50 दिन भी नहीं हुए हैं लेकिन ये यात्रा लाखों गांवों तक पहुंच चुकी है. ये अपने आप में एक रिकॉर्ड है.' पीएम मोदी ने कहा,' बीते दिनों जब-जब मुझे इस यात्रा से जुड़ने का अवसर मिला है, तो मैंने एक बात नोट की है. जिस प्रकार देश के गरीब, किसान, युवा और महिलाएं आत्मविश्वास से अपनी बातें सामने रखते हैं, उन्हें सुनकर मैं खुद विश्वास से भर जाता हूं.'

Sep 02, 2022 10:53 IST

मदरसा मॉडर्नाइजेशन के लिए शिंदे सरकार ने 10 लाख रुपये के अनुदान को दी मंजूरी

महाराष्ट्र सरकार ने राज्य के मदरसों को आधुनिक बनाने का काम शुरू किया है. खबर है कि इसके लिए मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने हर मदरसे को 10 लाख रुपये देने का फैसला किया है. साथ ही मदरसों में साइंस और मैथ्स को अनिवार्य विषय बाने पर भी काम किया जा रहा है. खास बात यह है कि राज्य सरकार ने संकल्प जारी किया है, जिसके तहत बड़े स्तर पर बदलाव किए जाने हैं. 

Sep 02, 2022 10:53 IST

शिवराज सिंह चौहान ने सीएम हाउस को कहा अलविदा, विदाई पर लिखा खास संदेश

मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने आज यानी बुधवार को मुख्यमंत्री आवास से विदाई ली. इस दौरान उन्होंने प्रदेश की जनता के लिए खास संदेश लिखा, एक्स पर विदाई की पोस्ट लिखते हुए शिवराज सिंह ने कहा, 'मेरे प्यारे भाइयों और बहनों नमस्कार, मैं आज मुख्यमंत्री निवास से विदा ले रहा हूं, यह निवास के साथ-साथ मेरी कर्मस्थली भी रहा है। आज पता बदल रहा है, लेकिन आपके भैया, आपके मामा के दरवाजे हमेशा आपके लिए खुले रहेंगे,'

शिवराज सिंह चौहान ने सीएम हाउस को कहा अलविदा, विदाई पर लिखा खास संदेश
Sep 02, 2022 10:53 IST

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल नहीं होंगे लालू–नीतीश

इंडिया गठबंधन के दो बड़े घटक दल आरजेडी और जेडीयू के प्रमुख लालू यादव और नीतीश कुमार राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल नहीं होंगे. बता दें कि 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का भव्य और दिव्य कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा. इस दौरान देशभर की नामचीन हस्तियों को कार्यक्रम में सामिल होने के लिए न्योता भेजा जा रहा है.  

Sep 02, 2022 10:53 IST

देशभर में मंगलवार को JN.1 के कुल 109 मामले सामने आए

26 दिसंबर तक देश में कोविड के नए वैरिएंट JN.1 के कुल 109 मामले सामने आए हैं. गुजरात से 36 मामले, कर्नाटक से 34, गोवा से 14, महाराष्ट्र से 9, केरल से 6, राजस्थान से 4, तमिलनाडु से 4 और तेलंगाना से 2 मामले मिले हैं. 

Sep 02, 2022 10:53 IST

जम्मू पहुंचे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और थल सेनाध्यक्ष जनरल मनोज पांडे, राजौरी का करेंगे दौरा

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और थल सेनाध्यक्ष जनरल मनोज पांडे जम्मू पहुंचे. इस दौरान रक्षा मंत्री आज राजौरी का दौरा कर वहां की जमीनी स्थिति की समीक्षा करेंगे.

Sep 02, 2022 10:53 IST

अयोध्या: चंपत राय ने श्री राम जन्मभूमि मंदिर के मानचित्र का वर्णन किया

श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र के महासचिव चंपत राय ने कहा, "मंदिर का निर्माण 70 एकड़ भूमि के उत्तरी भाग पर किया जा रहा है। यहां तीन मंजिला मंदिर बनाया जा रहा है। मंदिर के भूतल का काम पूरा हो चुका है, पहली मंजिल निर्माणाधीन है..."

Sep 02, 2022 10:53 IST

कांग्रेस मुख्यलय में मंथन का दौर जारी, राहुल गांधी और खड़गे मौजूद

भारत न्याय यात्रा के ऐलान के साथ कांग्रेस में लोकसभा चुनाव के लिए तैयारियों का दौर शुरू हो चुका है. इस बीच कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और राहुल गांधी ने पार्टी दफ्तर में लोकसभा 2024 चुनाव के लिए आंध्र प्रदेश कांग्रेस नेताओं के साथ बैठक की. इससे पहले मंगलवार को बिहार कांग्रेस की बैठक की थी. 

Sep 02, 2022 10:53 IST

दिल्ली स्थित इजरायली दूतावास पहुंचीं NIA की टीम, एजेंसी करेगी विस्फोट की जांच

हिंदुस्तान की राजधानी दिल्ली में मौजूद इजरायली दूतावास के पास धामके के बाद अब NIA की टीम घटना स्थल पहुंची है. इस दौरान एनआईए मामले की जांच करेगी. उधर, धमाके के बाद इजरायली दूतावास की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. दूतावास के बाहर संसदीय बल तैनात किए गए हैं.

Sep 02, 2022 10:53 IST

राहुल गांधी मणिपुर से मुंबई तक निकालेंगे न्याय यात्रा, जानें पूरा कार्यक्रम

लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी मणिपुर से मुंबई तक 'न्याय यात्रा' निकालेंगे. इसे भारत जोड़ो यात्रा का पार्ट टू माना जा रहा है. यह यात्रा 14 जनवरी को शुरू हो कर 20 मार्च तक चलेगी. यात्रा के दौरान राहुल गांधी देश के 14 राज्यों से होकर गुजरेंगे. इस दौरान राहुल गांधी 6200 किलोमीटर का सफर तय करेंगे. 

Sep 02, 2022 10:53 IST

कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव को लेकर तेज की तैयारी, दिल्ली मुख्यालय में मेगा मंथन जारी

कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव को लेकर तैयारी तेज कर दी है. इस बीच दिल्ली स्थित कांग्रेस मुख्यालय में मेगा मंथन जारी है. इस कड़ी में मंगलवार को पहले बिहार कांग्रेस की बैठक आयोजित की गई. जिसमें खुद राहुल गांधी ने शिरकत की. वहीं, आज यानि बुधवार को हिमाचल प्रदेश सहित कई राज्यों की बैठक आयोजित की जाएंगी. इस दौरान लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर चर्चा किया जा सकता है. 

Sep 02, 2022 10:53 IST

कर्तव्य पथ पर गणतंत्र दिवस परेड की रिहर्सल

देश की राजधानी दिल्ली में कर्तव्य पथ पर गणतंत्र दिवस की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. इस बीच यहां परेड के लिए रिहर्सल किया जा रहा है. जिसकी पहली झलट सामने आ चुकी हैं. 

Sep 02, 2022 10:53 IST

जम्मू-कश्मीर में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह करेंगे राजौरी का दौरा 

जम्मू-कश्मीर में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आज राजौरी का दौरा करेंगे. जिसके मद्देनजर यहां सुरक्षा कड़ी की गई. इससे पहले यहां आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ के बाद इलाके में तनाव का माहौल है. वहीं, सेना लगातार आतंकवादियों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान चला रही है. 

Sep 02, 2022 10:53 IST

दिल्ली में इजराइली दूतावास के पास विस्फोट की खबर के बाद घटनास्थल पर सुरक्षा कड़ी

देश की राजधानी दिल्ली में इजराइली दूतावास के पास विस्फोट की खबर के बाद घटनास्थल पर सुरक्षा कड़ी कर दी गई है. इस दौरान यहां और अधिक सुरक्षा बलों को तैनात किया गया है. 

Sep 02, 2022 10:53 IST

आगरा एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा, उन्नाव में घने कोहरे की वजह से टकराई 6 गाड़ियां

उत्तर भारत में ठंडक के साथ कोहरे का प्रकोप जारी है. इस बीच बुधवार सुबह आगरा एक्सप्रेस-वे पर एक भीषण हादसा हो गया. यहां उन्नाव में घने कोहरे की वजह से टकराई एक-एक कर के 6 गाड़ियां आपस में टक्करा गईं. इस दौरान एक की मौत की खबर है. बताया जा रहा है कि कोहरे की वजह से विजिबिलिटी काफी कम होनें के कारण चालक गाड़ी का ब्रेक लगाने में नाकाम रहा इस दौरान यह हादसा पेश आया है. 

Sep 02, 2022 10:53 IST

Poonch: कस्टडी में मौत के बाद सेना ने पीड़ित परिवारों को दिया ₹10 लाख रुपये का मुआवज़ा: रिपोर्ट

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलों की हिरासत में कथित तौर पर मारे गए तीन नागरिकों के परिवारों को भारतीय सेना द्वारा कथित तौर पर ₹10-10 लाख का मुआवजा दिया गया है. हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट्स के मुताबिक एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि सब-डिविजनल मजिस्ट्रेट और ब्रिगेडियर एमपी सिंह ने चेक सौंपे. अधिकारी ने कहा कि पीड़ितों के परिजनों को नौकरी के लिए दस्तावेज तैयार किए जा रहे हैं और नौकरी के पत्र जल्द ही जारी किए जाएंगे. 

Sep 02, 2022 10:53 IST

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने हरियाणा के झज्जर में पहलवानों से की मुलाकात

कांग्रेस नेता राहुल गांधी बुधवार को सुबह हरियाणा के झज्जर में वीरेंद्र आर्य अखाड़े पहुंचे, जहां उन्होंने बजरंग पूनिया समेत पहलवानों से बातचीत की. इस दौरान राहुल गांधी की पहलवानों से बातचीत करते हुए तस्वीर भी सामने आई है. इन तस्वीरों में कांग्रेस नेता पहलवानों के बीच बैठकर उनसे बात करते नजर आ रहे हैं. 

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने हरियाणा के झज्जर में पहलवानों से की मुलाकात
Sep 02, 2022 10:53 IST

लाल सागर में वर्चस्प की जंग! अमेरिका ने हूती विद्रोहियों के हमले को किया नाकाम

लाल सागर में वर्चस्प की लड़ाई शुरू हो चुकी है. इस बीच अब अमेरिका ने हूती विद्रोहियों के दर्जनों हमले को नाकाम कर दिया है. इस दौरान अमेरिका ने हूती विद्रोहियों के  दर्जनों ड्रोन और मिसाइलों को मार गिराया है. 

Sep 02, 2022 10:53 IST

असम में महसूस किए गए भूकंप के झटके

असम के तेजपुर में आज सुबह 5:53 बजे भूकंप के झटके महसूस किए गए. इस दौरान रिक्टर पैमाने पर भूकंप की तीव्रता 3.4 रही.

Sep 02, 2022 10:53 IST

दुबई में नजरबंद किया गया महादेव ऐप घोटाले का मास्टरमाइंड सौरभ चंद्राकर

महादेव ऐप घोटाले का मास्टरमाइंड सौरभ चंद्राकर को दुबई में नजरबंद किया गया है. खबर है कि जल्द ही उसे भारत लाया जा सकता है. सौरभ चंद्राकर पर ऑनलाइन सट्टा ऐप  'महादेव' के जरिए भारत में हजारों करोड़ के घोटाले करने का आरोप है. 

Sep 02, 2022 10:53 IST

बीजेपी ने कलकत्ता में बैठक के बाद पार्टी के नेता अनुपम हाजरा को राष्ट्रीय सचिव पद से हटाया

बीजेपी ने बुधवार को कलकत्ता में पार्टी की बड़ी बैठक की. जिसके बाद बीजेपी ने बड़ा कदम उठाया है. इस दौरान  भारतीय जनता पार्टी ने पश्चिम बंगाल के नेता अनुपम हाजरा को तत्काल प्रभाव से पार्टी के राष्ट्रीय सचिव पद से हटाया. 

Sep 02, 2022 10:53 IST

Israel Embassy: इजराइल ने भारत में अपने नागरिकों के लिए जारी की ट्रैवल एडवाइजरी

Israel Embassy Attack : हिंदुस्तान की राजधानी दिल्ली स्थित इजराइली दूतावास के पास विस्फोट के बाद इजराइल ने भारत में अपने नागरिकों के लिए ट्रैवल एडवाइजरी जारी की है. इजराइली राष्ट्रीय सुरक्षा परिषद ने अपने नागरिकों से मॉल और बाज़ारों जैसी भीड़-भाड़ वाली जगहों पर जाने से बचने के लिए कहा है. साथ ही नागरिकों से ये भी कहा गया है कि पश्चिमी लोगों, यहूदियों और इजराइलियों की जगह रूप में पहचाने जाने वाले स्थानों पर जाने से भी बचें.

Sep 02, 2022 10:53 IST

पश्चिम बंगाल में गृहमंत्री अमित शाह ने कहा- 'CAA को लागू करने से कोई नहीं रोक सकता'

पश्चिम बंगाल के दौरे पर गए गृहमंत्री अमित शाह ने मंगलवार को अहम बयान दिया है. उन्होंने कोलकाता में कहा कि CAA को लागू करने से कोई नहीं रोक सकता है. इस दौरान गृहमंत्री ने ममता बनर्जी पर बंगाल की जनता को गुमराह करने का आरोप भी गया. 

Sep 02, 2022 10:53 IST

बलीवुड स्टार सलमान खान के जन्मदिन के मौके पर मुंबई में उनके घर के बाहर फैंस की लगी भीड़

बलीवुड स्टार सलमान खान आज यानी 27 दिसंबर को अपना जन्मदिन मना रहे हैं. इस खास मौके पर मुंबई में उनके घर के बाहर फैंस का हुजूम उमड़ पड़ा. 

Sep 02, 2022 10:53 IST

पूंछ में आतंकवादियों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान जारी

जम्मू-कश्मीर के पूंछ सेक्टर  के बुफलियाज़ डीकेजी क्षेत्र में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी की गई. आतंकवादियों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान जारी है.

Sep 02, 2022 10:53 IST

कुल्लू में पिछले चार दिनों से पतलीकूहल वन प्रभाग में लगी आग

हिमाचल प्रदेश: कुल्लू में पिछले चार दिनों से वन प्रभाग में लगी आग जारी है. हालांकि आग पर काबू पाने के लिए तमाम कोशिशें की जा रही हैं. लेकिन बवाजूद इसके आग फिलहाल नियंत्रण से बाहर है. 

Sep 02, 2022 10:53 IST

दिल्ली में घना कोरहा, विजिबिलिटी कम होने से सफर मुश्किल

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली सहित पूरे उत्तर भारत में तापमान में गिरावट दर्ज की जा रही है. इस बीच दिल्ली में घना कोहरा छाया हुआ है. यहां विजिबिलिटी बेहद कम हो गई है. जिसकी वजह से सुबह के समय लोगों को दफ्तर पहुंचने में मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. 

अप नेक्स्ट

Anant Radhika Pre Wedding: मार्क जुकरबर्ग समेत दुनिया के दिग्गजों का जामनगर में लगा जमावड़ा, देखें Video

Anant Radhika Pre Wedding: मार्क जुकरबर्ग समेत दुनिया के दिग्गजों का जामनगर में लगा जमावड़ा, देखें Video

Haryana Weather Update: हरियाणा में बारिश का ऑरेंज अलर्ट, हवाओं ने बढ़ाई मुश्किल, जानें- मौसम का अपडेट

Haryana Weather Update: हरियाणा में बारिश का ऑरेंज अलर्ट, हवाओं ने बढ़ाई मुश्किल, जानें- मौसम का अपडेट

Nitin Gadkari ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और जयराम रमेश को भेजा लीगल नोटिस, हैरान कर देगी वजह

Nitin Gadkari ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और जयराम रमेश को भेजा लीगल नोटिस, हैरान कर देगी वजह

Delhi Weather Update: दिल्ली में हल्की बारिश से हुई दिन की शुरुआत, जानें- कैसा रहेगा मौसम?

Delhi Weather Update: दिल्ली में हल्की बारिश से हुई दिन की शुरुआत, जानें- कैसा रहेगा मौसम?

'Congress के काले नागों ने ईमान बेच दिया...', बागी विधायकों पर जमकर बरसे हिमाचल CM Sukhu

'Congress के काले नागों ने ईमान बेच दिया...', बागी विधायकों पर जमकर बरसे हिमाचल CM Sukhu

Punjab: यौन हिंसा के खिलाफ मान सरकार सख्त, शुरू की 'जागृति' पहल

Punjab: यौन हिंसा के खिलाफ मान सरकार सख्त, शुरू की 'जागृति' पहल

Bihar Bomb: बारूद से ढेर पर खड़ा है बिहार ? दरभंगा में 6 जिंदा बम मिलने से सनसनी

Bihar Bomb: बारूद से ढेर पर खड़ा है बिहार ? दरभंगा में 6 जिंदा बम मिलने से सनसनी

Sawai Madhopur में आकाशीय बिजली गिरने से पति-पत्नी की मौत, 30 बकरियों की भी जान गई

Sawai Madhopur में आकाशीय बिजली गिरने से पति-पत्नी की मौत, 30 बकरियों की भी जान गई

Haldwani Violence के संबंध में 5 महिलाएं गिरफ्तार,कुल 89 लोग गिरफ्तार

Haldwani Violence के संबंध में 5 महिलाएं गिरफ्तार,कुल 89 लोग गिरफ्तार

Paytm Payment Bank पर फिर लगा करोड़ों का जुर्माना, मनी लॉन्ड्रिंग मामले में हुआ बड़ा एक्शन

Paytm Payment Bank पर फिर लगा करोड़ों का जुर्माना, मनी लॉन्ड्रिंग मामले में हुआ बड़ा एक्शन

हमारे बारे में

एडिटरजी भारत में स्थित एक लोकप्रिय वीडियो समाचार और सूचना प्लेटफार्म है. इसकी शुरुआत साल 2018 में भारत के प्रमुख पत्रकारों में से एक, विक्रम चंद्रा, ने की थी, और कुछ ही सालों में एडिटर्जी ने  डिजिटल समाचार की दुनिया में अपनी अलग पहचान बना ली है. ये प्लेटफ़ॉर्म मुख्य रूप से मोबाइल उपकरणों के लिए डिज़ाइन किया गया है, जिसमें एंड्रॉइड और आईओएस के लिए एप्लिकेशन उपलब्ध हैं.

हमसे संपर्क करें

Editorji Technologies Pvt. Ltd. © 2022 All Rights Reserved.