Breaking News Today in Hindi LIVE: देश-दुनिया की बड़ी खबरें, पढ़ें 1 दिसंबर की ब्रेकिंग न्यूज़

Breaking News Today in Hindi LIVE: देश-दुनिया की बड़ी खबरें, पढ़ें 1 दिसंबर की ब्रेकिंग न्यूज़

पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव के एग्जिट पोल, 3 दिंसबर को चुनाव नतीजों से पहले सियासी हलचल और इजरालय हमास युद्ध से लेकर राज्यों की हर छोटी-बड़ी खबर के लिए बने रहें Editorji के साथ....

Sep 02, 2022 10:53 IST

4 दिसंबर 2023 के दिन पुडुचेरी, कराईकल और यानम क्षेत्रों के सभी स्कूल बंद रहेंगे

Sep 02, 2022 10:53 IST

रैट माइनर्स को किया गया सम्मानित

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा और भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने उत्तरकाशी के सिल्क्यारा सुरंग से 41 श्रमिकों को बचाने में मदद करने वाले 6 रैट माइनर्स को सम्मानित किया. वीरेंद्र सचदेवा ने कहा, "इन भाइयों ने बहुत बेहतरीन काम किया है. सही मायनों में दिल्ली और देश का नाम रोशन किया है. 41 श्रमिकों को बचाने में इनका बहुत बड़ा योगदान है इसलिए हम इन्हें बधाई देने आए हैं."

Sep 02, 2022 10:53 IST

छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रभारी कुमारी शैलजा का बयान

Sep 02, 2022 10:53 IST

सिल्क्यारा सुरंग से बचाए गए श्रमिक मंजीत का बयान

सिल्क्यारा सुरंग से बचाए गए श्रमिक मंजीत ने कहा, "मैं उत्तर प्रदेश पुलिस का धन्यवाद करता हूं, जिन्होंने मेरा इतना ध्यान रखा. उत्तराखंड सरकार की भी मैं प्रशंसा करता हूं कि मुझे सुरक्षित घर पहुंचा दिया. मेरे घर के लिए इससे बड़ा कोई त्योहार नहीं हो सकता."

Sep 02, 2022 10:53 IST

सिल्क्यारा सुरंग से बचाए गए श्रमिक अपने घर पहुंचे

Sep 02, 2022 10:53 IST

केसी वेणुगोपाल का दावा- पांच राज्यों में सरकार बनाएगी कांग्रेस

Assembly Election 2023: विधानसभा चुनाव के एग्जिट पोल पर कांग्रेस सांसद के.सी. वेणुगोपाल ने कहा, "सभी पांच राज्यों में कांग्रेस सरकार बनाएगी. हमें विश्वास है कि हम सरकार बनाने जा रहे हैं."

Sep 02, 2022 10:53 IST

ग्रीन क्रेडिट प्रोग्राम पर उच्च स्तरीय कार्यक्रम में PM मोदी

COP28 वर्ल्ड क्लाइमेट एक्शन समिट में ग्रीन क्रेडिट प्रोग्राम पर उच्च स्तरीय कार्यक्रम में PM मोदी ने कहा, "जिस तरह हम जीवन में अपने हेल्थ कार्ड को महत्व देते हैं, उसी प्रकार हमें पर्यावरण के संदर्भ में भी सोचना शुरू करना होगा. हमें यह देखना होगा कि पृथ्वी के स्वास्थ्य कार्ड में सकारात्मक बिंदु जोड़ने के लिए क्या किया जाना चाहिए. मुझे लगता है कि ग्रीन क्रेडिट यही है."

Sep 02, 2022 10:53 IST

COP33 की मेजबानी करने के प्रस्ताव पर केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी

Sep 02, 2022 10:53 IST

अखिलेश यादव का आरोप- भाजपा जो कहती है वो करती नहीं

लखनऊ में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा, "भाजपा जो कहती है वो करती नहीं है. इन्होंने(भाजपा) कहा सबका साथ-सबका विकास. आरक्षण के साथ खिलवाड़ हो रहा है. सरकार को जनता के बीच इसका जवाब देना चाहिए."

Sep 02, 2022 10:53 IST

उड़ान में 7 घंटे से अधिक की देरी, यात्रियों ने जताई नाराजगी

Sep 02, 2022 10:53 IST

मतगणना से पहले मध्य प्रदेश के मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुपम राजन का बयान

मध्य प्रदेश के मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुपम राजन ने बताया, "इस बार 80 साल से अधिक और दिव्यांग मतदाताओं के लिए घर से मतदान करवाया गया था. 80 वर्ष से अधिक उम्र के लोग जिन्होंने घर से मतदान किया उनकी संख्या 51,259 है. जिन दिव्यांग मतदाताओं ने घर से मतदान किया उनकी संख्या 12,093 है. जो अतिआवश्यक सेवाओं के लोग थे उनमें से 1,113 लोगों ने होम वोटिंग का लाभ लिया, जिसमें फायर, मेडिकल आदि को शामिल किया गया था."

Sep 02, 2022 10:53 IST

यूपी विधानसभा के शीतकालीन सत्र को संबोधित करते हुए CM योगी आदित्यनाथ

Sep 02, 2022 10:53 IST

भारतीय लोग एक-दूसरे से प्यार करते हैं- कांग्रेस नेता राहुल गांधी

केरल के कोच्चि में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मलयालम दैनिक समाचार पत्र की 10वीं वर्षगांठ समारोह को संबोधित करते हुए कहा, "मैं कन्याकुमारी से कश्मीर के बीच 4000 किलोमीटर तक पैदल चला और सभी प्रमुख समाचार पत्र पढ़े जो समाज में नफरत, गुस्से के बारे में थे. भारत बहुत स्नेहपूर्ण स्थान है. भारत जोड़ो यात्रा ने मुझे दिखाया कि चाहे राष्ट्रीय मीडिया कुछ भी कहे, चाहे कॉर्पोरेट मीडिया कुछ भी कहे, सच्चाई यह है कि भारतीय लोग एक-दूसरे से प्यार करते हैं, एक-दूसरे का सम्मान करते हैं और एक-दूसरे के साथ खुश हैं."

Sep 02, 2022 10:53 IST

COP28: पीएम मोदी ने दुबई में मार्क रुटे और जियोर्जिया मेलोनी से की मुलाकात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को दुबाई में COP28 के कार्यक्रम में शिरकत की. इस दौरान पीएम मोदी ने जॉर्डन के महामहिम राजा अब्दुल्ला द्वितीय, नीदरलैंड के प्रधानमंत्री मार्क रुटे और इटली की प्रधानमंत्री जियोर्जिया मेलोनी से मुलाकात की. इन वर्ल्ड नेताओं से अपनी मुलाकात के बाद पीएम ने ट्वीट कर खुशी जाहिर की है. 

Sep 02, 2022 10:53 IST

हावड़ा के घुसुड़ी इलाके में एक प्लास्टिक फैक्ट्री में आग लगी

Sep 02, 2022 10:53 IST

Nepal Airlines: नेपाली पीएम दहल 'प्रचंड' को लेकर समय से पहले विमान ने भरी उड़ान, छूट गए 31 यात्री

दुबई जाने वाली नेपाल एयरलाइंस की फ्लाइट ने समय से पहले उड़ान भर दी,  जिस वजह से 31 यात्री दुबई नहीं जा पाए और काठमांडू के त्रिभुवन अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर फंसे रह गए. दरअसल, इस फ्लाइट में नेपाल के प्रधानमंत्री पुष्प कमल दहल 'प्रचंड' के लिए रवाना हो रहे थे. यही वजह है कि फ्लाइट ने समय से दो घंटे पहले उड़ान भर दी. 

Sep 02, 2022 10:53 IST

जम्मू-कश्मीर: सेना के साथ मुठभेड़ में एक आतंकवादी ढेर

IGP कश्मीर वी.के. बिरदी ने कहा कि गुरुवार शाम को पुलिस को अरिहाल इलाके में आतंकवादियों की गतिविधि के बारे में सूचना मिली थी. पुलिस और सुरक्षा बलों ने इलाके की घेराबंदी की. आतंकवादियों ने पुलिस पर फायरिंग की, जिसके बाद मुठभेड़ चली. सुबह सर्च ऑपरेशन में एक शव बरामद हुआ है. आतंकी की पहचान शोपियां जिले के किफायत के रूप में हुई है जो लश्कर-ए-तैयबा से जुड़ा था.

 

Sep 02, 2022 10:53 IST

बीजेपी विधायकों ने कोलकाता में ममता सरकार के खिलाफ किया अनोखा विरोध प्रदर्शन

कोलकाता: पश्चिम बंगाल विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष सुवेंदु अधिकारी ने अन्य बीजेपी विधायकों के साथ राज्य विधानसभा के परिसर में राज्य सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान बीजेपी विधायक कलश सर पर रख कर प्रदर्शन करते नजर आए. 

Sep 02, 2022 10:53 IST

लखनऊ में श्रमिकों से मिले सीएम योगी, टनल से रेस्क्यू के बाद घर लौटे मजदूर

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उत्तरकाशी सुरंग हादसे में बचाए गए उत्तर प्रदेश के 8 श्रमिकों से मुलाकात की और उनसे बातचीत की. 12 नवंबर से सिल्कयारा सुरंग हादसे में 41 मजदूर फंसे हुए थे, जिनको 28 नवंबर को सुरक्षित बाहर निकाला गया.

Sep 02, 2022 10:53 IST

ओडिशा में भीषण सड़क हादसा, 8 लोगों की मौत, 12 घायल

ओडिशा से एक भीषण सड़क हादसे की खबर है. यह हादसा घाटगांव के पास घटी. इस दौरान 8 लोगों की मौत की खबर है. वहीं, इस दौरान 12 लोग घायल हुए हैं. घायलों को इलाज के लिए पास के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. 

Sep 02, 2022 10:53 IST

बेंगलुरु के 15 स्कूलों को मिली बम से उड़ाने की धमकी

कर्नाटक के बेंगलुरु में 15 स्कूलों को एक साथ बम से उड़ाने की धमकी मिली है. इस धमकी के बाद पुलिस हरकत में आ गई है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. इन सभी को एक साथ ई-मेल के जरिए बम से उड़ाने की धमकी दी गई है. इन स्कूलों में से एक कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार के आवास के सामने स्थित है. डीके शिवकुमार ने संवाददाताओं से कहा, 'मैं टीवी देख रहा था, मेरे घर के सामने वाले स्कूल को भी एक धमकी भरा मेल मिला. मैं यहां जांच करने आया था.'

Sep 02, 2022 10:53 IST

आजम खान को सुप्रीम कोर्ट से नहीं मिली राहत

सपा नेता आजम खान को जौहर यूनिवर्सिटी के मामले में सुप्रीम कोर्ट से राहत नहीं मिली है. देश की टॉप कोर्ट ने आजम खान को यूपी कोर्ट का रुख करने के लिए कहा है. कोर्ट ने कहा, पहले हाईकोर्ट में हो सुनवाई, वहां के चीफ जस्टिस इस मामले को एक बेंच बनाकर सुनें. 

Sep 02, 2022 10:53 IST

Assembly Election Results: जेपी का दावा! राजस्थान में पार्टी जीतेगी 135 सीटें

Rajasthan Assembly Election Results: राजस्थान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सी.पी. जोशी ने कहा, 'राजस्थान में प्रचंड बहुमत से 135 सीटों के साथ भाजपा की सरकार बनेगी. लोगों का अटूट विश्वास प्रधानमंत्री मोदी के प्रति है और यह विश्वास निश्चित रूप से एक प्रचंड जीत में 3 तारीख को दिखाई देगा.' याद रहे कि 3 दिसंबर को पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव के नतीजों का ऐलान किया जाएगा. इस बीच अब राजस्थान में बीजेपी नेता ने चह द्वावा किया है.. 

 

Sep 02, 2022 10:53 IST

बीजेपी नेता गिरिराज सिंह ने मदरसों पर दिया बड़ा बयान, नीतीश कुमार से की ये मांग 

बीजेपी के फायर ब्रांड नेता और कंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने शुक्रवार को मदरसों पर बड़ा बयान दिया. दरअसल, गिरिराज सिंह ने एक बार फिर से सीएम नीतीश कुमार से बड़ी मांग की है. केंद्रीय मंत्री ने कहा है कि बिहार में अवैध मस्जिद और अवैध मदरसों की बाढ़ हो गई है. बिहार के सीमावर्ती क्षेत्रों में तो हालात और ज्यादा खराब हो गए हैं और इनकी वजह से केवल बिहार ही नहीं बल्कि पूरे देश की आंतरिक सुरक्षा को भी खतरा पैदा हो गया है. उन्होंने कहा कि पीएफआई भी वहां सक्रिय है. इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि मदरसों में ब्रेनवॉश रुकना चाहिए.

Sep 02, 2022 10:53 IST

Israel-Hamas War: इजरायल-हमास के बीच युद्ध विराम खत्म, गाजा पट्टी पर फिर से बमबारी शुरू 

तत्कालीन युद्ध विराम के बाद इजरायल-हमास के बीच युद्ध फिर से शुरू हो चुका है. इस बीच इजरायल ने गाजा पर बमबारी शुरू कर दी है. युद्ध विराम खत्म करने से पहले इजरायली डिफेंस फोर्स ने कहा कि गाजा में हमास आतंकवादी संगठन के खिलाफ लड़ाई फिर से शुरू कर दी है. IDF ने ट्वीट कर कहा कि हमास ने युद्ध विराम का उल्लंघन किया है. ट्वीट में IDF ने दावा किया की हमास की ओर से इजरायली क्षेत्र की ओर गोलीबारी की गई थी. जिसके बाद इजरायली ने जवाबी कार्रवाई शुरू कर दी है. 

Sep 02, 2022 10:53 IST

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने झारखंड के हज़ारीबाग़ में BSF के 59वें स्थापना दिवस परेड की सलामी ली

BSF के 59वें स्थापना दिवस के मौके पर परेड आयोजित की गई. इस दौरान केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने झारखंड के हज़ारीबाग़ में सलामी ली. यहां गृह मंत्री अमित शाह ने ड्यूटी के दौरान प्राणों का बलिदान देने वाले बीएसएफ कर्मियों को श्रद्धांजलि दी.

Sep 02, 2022 10:53 IST

पटना में उत्तरकाशी के सिल्कयारा सुरंग से लौटे श्रमिकों का फूल-माला के साथ हुआ स्वागत

उत्तरकाशी में सिल्कयारा सुरंग से लौटे 5 श्रमिकों का पटना एयरपोर्ट पर फूल-माला के साथ स्वागत किया गया. इन श्रमिकों के स्वागत के लिए एयरपोर्ट पर खुद बिहार सरकार के श्रम मंत्री सुरेंद्र कुमार खुद मौजूद थे. बता दें कि यह श्रमिक उन 41 श्रमिकों में शामिल हैं जिन्हें सिल्कयारा सुरंग 17 दिनों बात रेस्क्यू ऑपरेशन में सुरक्षित निकाला गया था. 

Sep 02, 2022 10:53 IST

सीएम योगी ने जनता दर्शन में सुनीं लोगों की समस्याएं

Sep 02, 2022 10:53 IST

देशभर में महंगा हुआ कमर्शियल LPG सिलेंडर,  41 रुपये प्रति सिलेंडर बढ़े गैस के दाम 

पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव के नतीजों का ऐलान 3 दिंसबर को किया जाएगा. इस बीच अब देशभर में कमर्शियल LPG सिलेंडर के दामों में बढोतरी से लोगों को महंगा का झटका लगा है. दरअसल, दिसंबर महीने के पहले दिन ही ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने गैस सिलेंडर की कीमतों में 41 रुपये तक की बढ़ोतरी की है.  अपडेटेड कीमतों के मुताबिक, राजधानी दिल्ली में अब एक सिलेंडर का दाम बढ़कर 1796.50 रुपये हो गया है.  

Sep 02, 2022 10:53 IST

उत्तरकाशी में टनल से निकले श्रमिक अपने घर पहुंचे, यूपी में सीएम योगी से करेंगे मुलाकात

Uttarkashi Rescue Operation: उत्तर प्रदेश के रहने वाले 8 मजदूर लखनऊ पहुंचे. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ थोड़ी देर में उनसे मुलाकात करेंगे. 12 नवंबर से सिल्कयारा सुरंग में फंसे 41 मजदूरों को 28 नवंबर को सुरक्षित बाहर निकाला गया था.

Sep 02, 2022 10:53 IST

जम्मू-कश्मीर में कब होगा चुनाव? एलजी मनोज सिंहा ने दिया बड़ा बयान

जम्मू-कश्मीर के एलजी मनोज सिंहा ने केंद्र शासित प्रदेश में चुनाव को लेकर बड़ा बयान दिया है. एलजी मनोज सिंहा ने कहा है कि जम्मू-कश्मीर चुनाव के लिए तैयार है. इस दौरान उन्होंने यह भी कहा चुनाव आयोग जम्मू-कश्मीर जब चहें चुनाव करवा सकते हैं. बता दें कि जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव को लेकर फारुक अब्दूल्ला की पार्टी नेशनल कांफ्रेंस लगातार मांग कर रही है. 

Sep 02, 2022 10:53 IST

Rain Alert: यूपी के कई जिलों में बारिश का अलर्ट, कम होगा प्रदूषण का प्रभाव

जम्मू-कश्मीर और हिमाचल में जहां एक ओर बरफबारी ने लोगों के लिए मुसीबत खड़ी कर दी है. वहीं, उत्तर भारत में भी बारिश लोगों के लिए दिक्कत पैदा कर सकती है. हालांकि इस दौरान लोगों को प्रदूषण की समस्या से नीजात मिल सकती है. दरअसल, मौसम विभाग ने यूपी के कई जिलों में बारिश का अलर्ट जारी किया है. मौसम विभाग के मुताबिक 1 दिसंबर को नोएडा, गाजियाबाद मेरठ हापुड़ में प्रदूषण दिन प्रतिदिन खराब होते जा रहे हैं. मौसम विभाग के मुताबिक जल्द ही पश्चिमी यूपी और पूर्वी यूपी के कुछ जिलों में बारिश हो सकती है, जिससे प्रदूषण में भी कमी देखने को मिलेगी. 

Sep 02, 2022 10:53 IST

दिल्ली का AQI 'खराब' श्रेणी में बरकरार, लोगों को करना पड़ रहा है मुसीबत का सामना

Delhi Air Quality: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में वायु प्रदूषण का प्रकोप लगातार जारी है. इस बीच शुक्रवार को एक बार फिर दिल्ली का AQI 'खराब' श्रेणी में नापा गया है. इस दौरान दिल्ली में सुबह घना कोहरा देखा जा रहा है. 

Sep 02, 2022 10:53 IST

AIDS Day: एड्स डे के मौके पर सैंड आर्टिस्ट सुदर्शन पटनायक ने दिखाई कला

एड्स से बचाव और इस बीमारी के प्रति जागरुगता के लिए एड्स डे पूरी दुनिया में 1 दिसंबर को मनाया जाता है. यही वजह है कि दुनियाभर में आज एड्स दिवस मनाया जा रहा है. इस बीच सैंड आर्टिस्ट सुदर्शन पटनायक ने विश्व एड्स दिवस के सम्मान में 'वादा निभाओ' के संदेश के साथ पुरी में समुद्र तट पर कलाकृति बनाई. सुदर्शन पटनायक ने अपनी कला के जरिए लोगों को एड्स के प्रति जागरुक करने की कोशिश की है. 

Sep 02, 2022 10:53 IST

PM Modi UAE Visit: दुबई में पीएम मोदी का भव्य स्वागत, प्रधानमंत्री ने खुश हो कर किया ट्वीट

पीएम मोदी के दुबई पहुंचने पर भारतीय समुदाय के सदस्यों ने सांस्कृतिक नृत्य प्रस्तुत कर उनका स्वागत किया. इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया, "दुबई में भारतीय समुदाय के गर्मजोशी से स्वागत से बहुत प्रभावित हूं. उनका समर्थन और उत्साह हमारी जीवंत संस्कृति और मजबूत संबंधों का प्रमाण है."

Sep 02, 2022 10:53 IST

जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में भारी बर्फबारी, हिमाचल में बढ़ी ठंड


देशभर में मौसम का मिजाज बदल रहा है. इस बीच जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में भारी बर्फबारी की खबर है. इस दौरान कुपवाड़ा से तंगधार केरन मार्ग बंद कर दिया गया है. वहीं, हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा घाटी में बारिश और ऊंची चोटियों पर बर्फबारी के कारण तापमान में गिरावट दर्ज़ की गई. बता दें कि दिसंबर के पहले हफ्ते में ठंड की दस्तक ने लोगों के लिए मुसीबत बढ़ा दी है. 

Sep 02, 2022 10:53 IST

Assembly Election Exit Polls: पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के प्रदर्शन पर बोले रॉबर्ट वाड्रा

रॉबर्ट वाड्रा ने एग्जिट पोल पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा है कि वे एग्जिट पोल के आंकड़ों पर यकीन नहीं करते हैं. वाड्रा ने कहा कि एग्जिट पोल ने अपने आंकड़े दिए हैं. कई जगह पर एग्जिट पोल में काफी कम अंतर दिखा है. लेकिन वे तीन दिसंबर का इंतजार करेंगे. इसके साथ ही उन्होंने उम्मीद जताई की पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों के नतीजे कांग्रेस के लिए अच्छे रहेंगे. 

अप नेक्स्ट

Greater Noida के मॉल में दर्दनाक हादसा, ग्रिल गिरने से 2 की मौत...मची भगदड़

Greater Noida के मॉल में दर्दनाक हादसा, ग्रिल गिरने से 2 की मौत...मची भगदड़

Lok Sabha Polls: 'यूपी और बिहार मिलकर 120 हराओ, भाजपा हटाओ', पटना में बोले अखिलेश यादव

Lok Sabha Polls: 'यूपी और बिहार मिलकर 120 हराओ, भाजपा हटाओ', पटना में बोले अखिलेश यादव

J&K Landslide: श्रीनगर-जम्मू हाइवे लगातार दूसरे दिन बंद, जगह-जगह लैंडस्लाइड ने बढ़ाई घाटी की टेंशन

J&K Landslide: श्रीनगर-जम्मू हाइवे लगातार दूसरे दिन बंद, जगह-जगह लैंडस्लाइड ने बढ़ाई घाटी की टेंशन

Jammu and Kashmir: रियासी में 'कच्चा घर' ढहा, महिला और उसकी तीन बेटियों की दर्दनाक मौत

Jammu and Kashmir: रियासी में 'कच्चा घर' ढहा, महिला और उसकी तीन बेटियों की दर्दनाक मौत

Lok Sabha Polls: कौन हैं अब्दुल सलाम? BJP के 195 नामों की लिस्ट में एकमात्र मुस्लिम कैंडिडेट

Lok Sabha Polls: कौन हैं अब्दुल सलाम? BJP के 195 नामों की लिस्ट में एकमात्र मुस्लिम कैंडिडेट

Bharat Jodo Nyay Yatra: 'पाकिस्तान की तुलना में भारत में दोगुनी बेरोजगारी', राहुल गांधी का बड़ा दावा

Bharat Jodo Nyay Yatra: 'पाकिस्तान की तुलना में भारत में दोगुनी बेरोजगारी', राहुल गांधी का बड़ा दावा

UP News: शामली में खड़े ट्रैक्टर पर पलटा गन्ने से भरा ट्रक, भाई-बहन समेत एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत

UP News: शामली में खड़े ट्रैक्टर पर पलटा गन्ने से भरा ट्रक, भाई-बहन समेत एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत

Lok Sabha Polls: बीजेपी की पहली कैंडिडेट लिस्ट में 4 भोजपुरी स्टार्स, जानें- कहां से लड़ेंगे चुनाव?

Lok Sabha Polls: बीजेपी की पहली कैंडिडेट लिस्ट में 4 भोजपुरी स्टार्स, जानें- कहां से लड़ेंगे चुनाव?

Haryana Weather Update: हरियाणा के कई जिलों में बारिश के साथ गिरे ओले, फसलों को काफी नुकसान

Haryana Weather Update: हरियाणा के कई जिलों में बारिश के साथ गिरे ओले, फसलों को काफी नुकसान

Lok Sabha Polls: औपचारिक रूप से NDA में शामिल हुई RLD, शाह और नड्डा से मिले जयंत चौधरी

Lok Sabha Polls: औपचारिक रूप से NDA में शामिल हुई RLD, शाह और नड्डा से मिले जयंत चौधरी

हमारे बारे में

एडिटरजी भारत में स्थित एक लोकप्रिय वीडियो समाचार और सूचना प्लेटफार्म है. इसकी शुरुआत साल 2018 में भारत के प्रमुख पत्रकारों में से एक, विक्रम चंद्रा, ने की थी, और कुछ ही सालों में एडिटर्जी ने  डिजिटल समाचार की दुनिया में अपनी अलग पहचान बना ली है. ये प्लेटफ़ॉर्म मुख्य रूप से मोबाइल उपकरणों के लिए डिज़ाइन किया गया है, जिसमें एंड्रॉइड और आईओएस के लिए एप्लिकेशन उपलब्ध हैं.

हमसे संपर्क करें

Editorji Technologies Pvt. Ltd. © 2022 All Rights Reserved.