Where is the lack of oxygen in Delhi's hospitals, watch report - दिल्ली में ऑक्सीजन की किल्लत बरकरार, देखिए राजधानी के अस्पतालों के हालात | Editorji Hindi
  1. home
  2. > कोविड-19
  3. > दिल्ली में ऑक्सीजन की किल्लत बरकरार, देखिए राजधानी के अस्पतालों में ऑक्सीजन इमरजेंसी का हाल
prev iconnext button of playermute button of playermaximize icon
mute icontap to unmute
video play icon
00:00/00:00
prev iconplay paus iconnext iconmute iconmaximize icon
close_white icon

दिल्ली में ऑक्सीजन की किल्लत बरकरार, देखिए राजधानी के अस्पतालों में ऑक्सीजन इमरजेंसी का हाल

Apr 21, 2021 19:25 IST | By Editorji News Desk

देश के अस्पतालों में ऑक्सीजन इमरजेंसी का हाल इसी से समझा जा सकता है कि राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के कई बड़े अस्पतालों में ऑक्सीजन की भारी कमी बुधवार को भी बनी रही. बुधवार दोपहर तक दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल में सिर्फ 5 घंटे की ऑक्सीजन बची थी, तो अपोलो अस्‍पताल (Apollo Hospital) ने बताया कि उसके पास करीबन 10 घंटे की ही ऑक्सीजन बची है. आजतक की रिपोर्ट के मुताबिक दिल्ली के सरकारी आचार्य भिक्षु हॉस्पिटल में 9 घंटे, बुराड़ी हॉस्पिटल में 10 घंटे, डॉ बाबा साहब अंबेडकर अस्पताल में 10 घंटे, गुरु तेग बहादुर अस्पताल में 9 घंटे और संजय गांधी अस्पताल में 3 घंटे तक की ही ऑक्सीजन बची है. GTB अस्पताल ने तो मरीजों से कह दिया है कि बिना ऑक्सीजन के वो कोई मरीज भर्ती ही नहीं करेंगे. 

वहीं दिल्ली के दूसरे निजी अस्पतालों की हालात भी अचछी नहीं. दक्षिण दिल्ली के बत्रा हॉस्पिटल में 9 घंटे, ओखला के होली फैमिली हॉस्पिटल में 9 घंटे, वेंकटेश्वर हॉस्पिटल में 5.5 घंटे तो शालीमार बाग मैक्स हॉस्पिटल में 9 घंटे की ही ऑक्सीजन बची है.

कोविड-19