Wacky moments of Politicians in 2019 | Editorji Hindi
  1. home
  2. > एडिटरजी स्पेशल
  3. > नेताओं के अजब-गजब अंदाज
replay trump newslist
up NEXT IN 5 SECONDS sports newslist
tap to unmute
00:00/00:00
NaN/0

नेताओं के अजब-गजब अंदाज

Dec 27, 2019 21:42 IST

नेताओं की हर हरकत पर जनता की निगाह रहती है खासकर नेता बड़े हों तो उनके साथ होने वाली अटपटी घटनाएं भी लोगों के जहन में बस जाती हैं...नजर डालते हैं साल 2019 में कुछ नेताओं के साथ जुड़े दिलचस्प वाक्ये पर 

1. कांग्रेस की रैली में लगे 'प्रियंका चोपड़ा जिंदाबाद' के नारे

कई बार जुबान फिसलने के ऐसे वाक्ये हो जाते हैं कि नेताओं के पास झेंपने के अलावा कोई चारा नहीं होता...ऐसा ही कुछ दिल्ली में कांग्रेस की रैली के दौरान हुआ जब माइक से नारे लगा रहे नेता जी ने प्रियंका गांधी की जगह अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का नाम ले दिया. .

 

2. ममता बनर्जी का ‘का-का-छी-छी’ वाला भाषण

वहीं नागरिकता संशोधन कानून और NRC के विरोध में ममता बनर्जी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया रहा. वीडियो में बंगाल की मुख्यमंत्री लगातार का-का-छी-छी कहती हुई दिखीं. वीडियो को लोगों ने रैप के साथ रिक्रिएट कर खूब शेयर भी किया.

 

3. एक सांस में न जानें कितनी बार बोला- 'कमल...कमल...कमल'

2019 लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान मेरठ में बीजेपी नेता विनीत अग्रवाल शारदा ने अपने भाषण के दौरान कमल शब्द का तेजी से इतनी बार इस्तेमाल किया कि वहां मौजूद लोग भी ठहाके लगाने से खुद को नहीं रोक पाए.

 

4. जब मोदी से मिलते हुए अचानक मर्केल ने उचकाई गर्दन

जर्मन चांसलर एंजेला मर्कल ... अक्सर राष्ट्राध्यक्षों से मुलाकात में उनके हाव भाव कुछ अजीब से रहते हैं, जो चर्चा का विषय बन जाते हैं. G20 समिट के दौरान पीएम मोदी से मुलाकात के दौरान उनका गर्दन उचकाना भी काफी चर्चा में रहा, हर कोई सोचने पर मजबूर हुआ की ये क्या था ...

एडिटरजी स्पेशल