Till 6 pm today, a total of 31 Lakh devotees have taken 'snan' in and around the Kumbh Mela area: Kumbh Mela Police Control Room - कोरोना मामलों में तेजी के बीच कुंभ मेले में जुटी भारी भीड़, शाम 6 बजे तक 31 लाख श्रद्धालुओं ने लगाई डुबकी | Editorji Hindi
  1. home
  2. > भारत
  3. > कोरोना के प्रकोप बीच कुंभ में जुटी भारी भीड़, शाम 6 बजे तक 31 लाख श्रद्धालुओं ने लगाई डुबकी
prev iconnext button of playermute button of playermaximize icon
mute icontap to unmute
video play icon
00:00/00:00
prev iconplay paus iconnext iconmute iconmaximize icon
close_white icon

कोरोना के प्रकोप बीच कुंभ में जुटी भारी भीड़, शाम 6 बजे तक 31 लाख श्रद्धालुओं ने लगाई डुबकी

Apr 12, 2021 23:33 IST | By Editorji News Desk

देशभर में कोरोना मामलों में तेजी के बीच हरिद्वार में चल रहे कुंभ मेले पर कोविड का खतरा बढ़ते जा रहा है. रविवार को हरिद्वार में 386 मरीज और कई साधु-संतों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बावजूद सोमवार को कुंभ में भीड़ में कमी नहीं हुई. कुंभ मेला पुलिस कंट्रोल रूम के मुताबिक, सोमवार शाम 6 बजे तक कुल 31 लाख श्रद्धालुओं ने स्नान किया. दूसरे शाही स्नान के दौरान कोरोना नियमों की जमकर धज्जियां उड़ाई गईं. ना सोशल डिस्टेंसिंग का पालन हो रहा है और न ही कोई मास्क लगाए नजर आ रहा है. वहीं हर की पौड़ी पर भी गंगा आरती के दौरान सैकड़ों की तादाद में लोग जुटे.

चेकिंग और सिक्योरिटी में लगे अधिकारियों का कहना है कि भारी भीड़ के कारण कोरोना नियमों का पालन करवाना मुश्किलहै. लोगों से नियमों को फॉलो करने की लगातार अपील हो रही है लेकिन घाटों पर इतनी भीड़ के बीच सख्ती बरतने से भगदड़ की स्थिति हो सकती है. 

 

भारत