spicejet announces no extra in tickets in the name of change fees - स्पाइसजेट के ग्राहकों को मिली राहत, टिकट में बदलाव करने पर नहीं लगेंगे पैसे | Editorji Hindi
  1. home
  2. > बिज़नेस
  3. > स्पाइसजेट के ग्राहकों को मिली राहत, टिकट में बदलाव करने पर नहीं कटेंगे पैसे
replay trump newslist
up NEXT IN 5 SECONDS sports newslist
tap to unmute
00:00/00:00
NaN/0

स्पाइसजेट के ग्राहकों को मिली राहत, टिकट में बदलाव करने पर नहीं कटेंगे पैसे

Apr 18, 2021 11:18 IST | By Editorji News Desk

कोरोनावायरस के बढ़ते प्रकोप के बीच एक बार फिर से लोगों के बीच इस बात की आशंका है कि हवाई यात्राएं फिर से बंद न हो जाएं. कोरोना की पाबंदियों के चलते कई यात्री अपनी हवाई सेवा को आगे टाल रहे है तो कई समय बदल रहे हैं. इस बीच स्पाइसजेट(SpiceJet) ने अपने ग्राहकों को राहत देते हुए 'चेंज फीस' माफ करने का ऐलान किया है. इसके बाद यात्रियों को यात्रा के पांच दिन पहले तक टिकट की तारीख या समय में किए गए बदलाव पर कोई एक्सट्रा चार्ज नहीं लगेगा.

स्पाइसजेट ने शनिवार को बताया कि 17 अप्रैल से 15 मई के बीच सीधी डोमेस्टिक फ्लाइट की यात्रा के लिए टिकट बुक कराने वाले यात्री एक बार चेंज फीस (Change Fees) में छूट का लाभ ले सकते हैं. नए नियम के तहत वे यात्रा से पांच दिन पहले तक टिकट की तारीख या समय में अपने अनुसार बदलाव कर सकते हैं.

बता दें कि इससे पहले यह छूट 7 दिन पहले कराए गए फेरबदल पर लागू होती थी. इससे पहले इंडिगो भी ये कदम उठा चुका है. दरअसल कोविड महामारी के बीच लोगों द्वार टिकट कैंसिलेशन को रोकने के लिए ये कदम उठाए गए हैं.

बिज़नेस