Sonia's letter to PM- Why 3 prices of vaccine, why running away from duty? - सोनिया गांधी ने PM मोदी को लिखा पत्र, बोलीं- सरकार की नीति मनमानी और भेदभावपूर्ण | Editorji Hindi
  1. home
  2. > कोविड-19
  3. > सोनिया गांधी ने PM मोदी को लिखा पत्र, बोलीं- सरकार की नीति मनमानी और भेदभावपूर्ण
prev iconnext button of playermute button of playermaximize icon
mute icontap to unmute
video play icon
00:00/00:00
prev iconplay paus iconnext iconmute iconmaximize icon
close_white icon

सोनिया गांधी ने PM मोदी को लिखा पत्र, बोलीं- सरकार की नीति मनमानी और भेदभावपूर्ण

Apr 22, 2021 19:52 IST | By Editorji News Desk

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने केंद्र सरकार की नई वैक्सीनेशन नीति पर सवाल खड़े किए हैं. उन्होंने प्रधानमंत्री को चिट्ठी लिखकर कहा - ऐसे समय में जब मेडिकल रिसोर्स कम हैं, अस्पताल में बेड नहीं है, ऑक्सीजन सप्लाई और दूसरी दवाइयों की कमी है, आपकी सरकार ऐसी पॉलिसी की अनुमति क्यों दे रही है जो अति असंवेदनशील है. सोनिया गांधी ने कहा कि तीसरे दौर की टीकाकरण नीति मनमानी और भेदभावपूर्ण है. उन्होंने ये भी कहा कि केंद्र सरकार ने 18 से 45 साल की उम्र के लोगों को मुफ्त टीका देने की अपनी जिम्मेदारी से पल्ला झाड़ लिया है. 

सोनिया गांधी ने वैक्सीन के 3 अलग अलग दाम पर भी सवाल खड़े किए. उन्होंने सीरम इंस्टीट्यूट का उदहारण देते हुए कहा कि इससे आम लोगों को वैक्सीन के लिए ऊंची कीमत चुकानी होगी, साथ ही राज्य सरकारों पर भी आर्थिक बोझ बढ़ेगा. सोनिया ने पीएम मोदी से आग्रह किया है कि वो टीकाकरण की नई पॉलिसी को तुरंत बदलें और पूरे देश में वैक्सीन की एक कीमत सुनिश्चित करें. 

कोविड-19