PM told the Chief Ministers- States should ensure that no oxygen tanker is stopped पीएम ने मुख्यमंत्रियों से कहा- राज्य सुनिश्चित करें कि कोई ऑक्सीजन टैंकर न रोका जाए - पीएम ने मुख्यमंत्रियों से कहा- राज्य सुनिश्चित करें कि कोई ऑक्सीजन टैंकर न रोका जाए | Editorji Hindi
  1. home
  2. > भारत
  3. > पीएम ने मुख्यमंत्रियों से कहा- राज्य सुनिश्चित करें कि कोई ऑक्सीजन टैंकर न रोका जाए
prev iconnext button of playermute button of playermaximize icon
mute icontap to unmute
video play icon
00:00/00:00
prev iconplay paus iconnext iconmute iconmaximize icon
close_white icon

पीएम ने मुख्यमंत्रियों से कहा- राज्य सुनिश्चित करें कि कोई ऑक्सीजन टैंकर न रोका जाए

Apr 23, 2021 19:06 IST | By Editorji News Desk

देशभर में कोरोना के कोहराम और गहराते ऑक्सीजन संकट (Oxygen Crisis) से निपटने के लिए शुक्रवार को पीएम-सीएम (PM-CM Meeting) बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने राज्यों से कहा है कि वो ऑक्सीजन और जरूरी दवाइयों की जमाखोरी और कालाबाज़ारी को रोकने के लिए सख्ती से पहल करें. PMO के मुताबिक, पीएम ने कहा कि राज्य ये सुनिश्चित करें कि किसी भी ऑक्सीजन टैंकर को न रोका जाए, राज्यों को इसके लिए जल्द कोओर्डिनेशन कमेटी भी बनाने को कहा गया है. साथ ही ये भी कहा गया है कि इस संकट के दौरान प्रशासन ये सुनिश्चित करे कि लोग 'पैनिक बाइंग' न करें. 

आपको बता दें कि बीते 15 दिनों में कोरोना संकट पर प्रधानमंत्री मोदी की मुख्यमंत्रियों के साथ ये दूसरी बैठक थी. उधर अस्पतालों में हालात खराब हैं, अस्पतालों में ऑक्सीजन की किल्लत है और मरीजे हैरान परेशान.

भारत