No matter what the year is, these memes are unmatched ... | Editorji Hindi
  1. home
  2. > एडिटरजी स्पेशल
  3. > कैसा भी रहा हो साल, ये मीम्स हैं बेमिसाल...
prev iconnext button of playermute button of playermaximize icon
mute icontap to unmute
video play icon
00:00/00:00
prev iconplay paus iconnext iconmute iconmaximize icon
close_white icon

कैसा भी रहा हो साल, ये मीम्स हैं बेमिसाल...

Dec 27, 2019 16:42 IST

कभी आपका मूड खराब हो और सोशल मीडिया पर स्क्रोलिंग करते टाइम एक ऐसा मीम दिख जाए जो आपको हंसने पर मजबूर कर दे तो दिल खुश हो जाता है. मीम का चलन सोशल मीडिया पर इतना बढ़ गया है कि कई बार तो आप जाने अनजाने ही इनसे दो-चार हो जाते हैं. ये मीम किसी लोकप्रिय घटना या व्यक्ति विशेष को लेकर बनाए जाते हैं जिसे कई बार खिंचाई भी समझ लिया जाता है. साल के आखिरी में हम कुछ ऐसे ही मीम्स खास आपके लिए लाए हैं जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए.


1.- अब जब प्याज की कीमतें रुलाने लगीं तो शोले का गब्बर सिंह भी हाथ नहीं प्याज़ मांगते हुए बोला कि 'ये प्याज मुझे देदे ठाकुर', भई 100 रुपये किलो हो चुकी प्याज़़ को भला ठाकुर यों ही हाथ से थोड़े ही ना जाने देता.


2. वर्ल्ड कप 2019 के भारत पाकिस्तान मैंच में पाक कप्तान सरफराज़ कैमरों से बचकर जम्हाई लेते दिखे तो ट्रोलर्स बोले कि भई इतना बिजी शेड्यूल है नींद आना तो लाज़िमी है.


3. विराट कोहली ने विंडीज़ बॉलर विलियम्स को क्या चिढ़ाया कि उनकी शामत आ गई. एक मीम में लिखा कि जब मम्मी से जूते के लिए पैसे मांगे तो उन्होंने विराट के ही स्टाइल में पैसे निकालने शुरु कर दिए.


4. इंटरव्यू में कम्फर्टेबल होना भी एक टैलेंट है. अगर ये किसी को सीखना हो तो भई इंडियन स्पिनर युजवेंद्र चहल से मदद ली जा सकती है. 


5. पाकिस्तान-ऑस्ट्रेलिया के मैच में पाकिस्तान के एक खिलाड़ी के कैच छोड़ने से नाराज एक फैन ने ऐसा रिएक्शन दिया कि वो टॉप मीम्स में शामिल हो गया. उम्मीद है कैट छूटने पर आया गुस्सा, फेमस होने पर झट फुर्र हो गया होगा.

एडिटरजी स्पेशल