NCP and Shivsena are not on same page as far as imposing the lockdown is concerned - महाराष्ट्र में लॉकडाउन को लेकर NCP और शिवसेना के अलग-अलग सुर | Editorji Hindi
  1. home
  2. > लोकल ख़बरें
  3. > महाराष्ट्र में लॉकडाउन को लेकर NCP और शिवसेना के अलग-अलग सुर
replay trump newslist
up NEXT IN 5 SECONDS sports newslist
tap to unmute
00:00/00:00
NaN/0
--

महाराष्ट्र में लॉकडाउन को लेकर NCP और शिवसेना के अलग-अलग सुर

Mar 30, 2021 06:50 IST | By Editorji News Desk

महाराष्ट्र में गृहमंत्री अनिल देशमुख (Anil Deshmukh) को लेकर आरोपों के बीच घिरी कांग्रेस-एनसीपी गठबंधन सरकार रोज़ नई वजहों से सुर्खियों में बनी हुई है. अब सरकार के भीतर कॉर्डिनेशन ना होने की खबरें सामने आ रही हैं. दरअसल कोरोना के काबू से होते हालात के मद्देनज़र उद्धव ठाकरे ने लॉकडाउन लगाने की तैयारी के निर्देश दिए हैं, लेकिन एनसीपी इस से सहमत नहीं दिख रही है.

महाराष्ट्र में मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक (Nawab Malik) ने कहा कि उन्होंने सीएम से कहा है कि वो दूसरे विकल्प पर विचार करें क्योंकि लॉकडाउन हम अफोर्ड नहीं कर सकते.बता दें कि सीएम ठाकरे ने रविवार को ऐसी योजना तैयार करने के निर्देश दिए है कि जिससे कि इकोनमी कम से कम प्रभावित हो,दरअसल महाराष्ट्र में कोरोना की दूसरी लहर देखने को मिल रही है और रोज़ नए केस बढ़ते जा रहे हैं मुंबई, पुणे, नागपुर समेत कई शहरों में कोरोना पूरी तरह से बेकाबू है और इसकी वजह से कई पाबंदियां लगाई गई है.

लोकल ख़बरें