Mamta targeted the Center for giving expensive vaccines to the states, said - forgot 'One Nation' slogan - राज्यों को महंगी वैक्सीन देने पर ममता ने केंद्र पर साधा निशाना, कहा- भूल गए 'वन नेशन' वाला नारा | Editorji Hindi
  1. home
  2. > कोविड-19
  3. > राज्यों को महंगी वैक्सीन देने पर ममता ने केंद्र पर साधा निशाना, कहा- भूल गए 'वन नेशन' वाला नारा
prev iconnext button of playermute button of playermaximize icon
mute icontap to unmute
video play icon
00:00/00:00
prev iconplay paus iconnext iconmute iconmaximize icon
close_white icon

राज्यों को महंगी वैक्सीन देने पर ममता ने केंद्र पर साधा निशाना, कहा- भूल गए 'वन नेशन' वाला नारा

Apr 22, 2021 14:11 IST | By ANI

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) ने कोरोना वैक्सीन की केंद्र और राज्यों को अलग अलग ( Why Different Price for States) कीमत पर सवाल खड़े किए हैं. गुरुवार को ममता ने इसे लेकर मोदी सरकार पर हमला बोला और ट्वीट कर लिखा... बीजेपी हर समय चिल्लाती रहती है वन नेशन, वन पार्टी, वन लीडर. लेकिन जब समय लोगों की जान बचाने का आया तो वैक्सीन का दाम भी एक नहीं रख सके. दरअसल 1 मई से तीसरे दौर के वैक्सीनेशन ड्राइव के लिए केंद्र सरकार ने वैक्सीन कंपनियों को राज्यों और प्राइवेट अस्पतालों के लिए दाम तय करने की छूट दी थी. जिसके बाद बुधवार को सीरम इंस्टीट्यूट ने राज्यों के लिए कोविशील्ड की 1 डोज़ की कीमत 400 रुपए रखी जबकि SII केंद्र को ये 150 रुपए में देता है. 

ममता ने आगे कहा कि हर भारतीय को सरकार मुफ्त में कोरोना वैक्सीन दे और इसमें उम्र, जगह, जाति वगैरह ना देखे. ममता ने कहा कि कोरोना वैक्सीन का दाम सबके लिए एक होना चाहिए, चाहे पैसा भारत सरकार दे या फिर राज्य सरकारें.

कोविड-19