IPL 2021: Warner's Sunrisers Hyderabad ready to face tough challenge from KKR - IPL 2021: KKR की कड़ी चुनौती का सामना करने को तैयार वॉर्नर की सनराइजर्स हैदराबाद | Editorji Hindi
  1. home
  2. > क्रिकेट
  3. > IPL 2021: KKR की कड़ी चुनौती का सामना करने को तैयार वॉर्नर की सनराइजर्स हैदराबाद
prev iconnext button of playermute button of playermaximize icon
mute icontap to unmute
video play icon
00:00/00:00
prev iconplay paus iconnext iconmute iconmaximize icon
close_white icon

IPL 2021: KKR की कड़ी चुनौती का सामना करने को तैयार वॉर्नर की सनराइजर्स हैदराबाद

Apr 11, 2021 11:00 IST | By Editorji News Desk

आईपीएल 2021(Indian Premier League) का तीसरा मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) और कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के बीच आज शाम 7:30 बजे से चेन्नई (Chennai) के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा. दोनों ही टीमों का इस सीज़न में यह पहला मैच है, ऐसे में दोनों जीत के साथ अपने अभियान का आगाज़ करने की पूरी कोशिश करेंगी.

कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल में अब तक 19 मुकाबले हुए हैं, जिसमें से हैदराबाद की टीम ने सात मैच जीते हैं जबकि 12 मुकाबलों में उसे हार का सामना करना पड़ा है.

हैदराबाद की टीम में जॉनी बेयरस्टो और डेविड वॉर्नर जैसे धाकड़ ओपनर मौजूद हैं. वहीं टीम के पास जेसन रॉय, केन विलियमसन और मनीष पांडे और केदार जाधव जैसे बेहतरीन बल्लेबाज भी मौजूद हैं. राशिद खान स्पिन गेंदबाजी का मोर्चा संभालेंगे. तेज गेदंबाजी विभाग में भुवनेश्वर कुमार, संदीप शर्मा और टी नटराजन की तिकड़ी एक्शन में दिख सकती है.

इस सीजन KKR की टीम कागज पर काफी संतुलित दिखाई दे रही है. बल्लेबाजी में टीम के पास इयोन मोर्गन, शुभमन गिल, दिनेश कार्तिक और नीतीश राणा जैसे बढ़िया बल्लेबाज हैं, तो आखिरी के ओवरों के लिए टीम के पास आंद्रे रसेल और बेन कटिंग की जबरदस्त ताकत भी मौजूद है. गेंदबाजी में पैट कमिंस, प्रसिद्ध कृष्णा, संदीप वॉरियर के रूप में टीम के पास अच्छे गेंदबाज हैं. वहीं स्पिन विभाग में टीम के पास सुनील नरेन, हरभजन सिंह और शाकिब अल हसन जैसे बढ़िया गेंदबाज मौजूद हैं.

क्रिकेट