IPL: Rohit's lion piled in front of Pant's platoon, Delhi beat Mumbai by 6 wickets IPL: पंत की पलटन के आगे रोहित के शेर ढेर, दिल्ली ने मुंबई को 6 विकेट से हराया | Editorji Hindi
  1. home
  2. > क्रिकेट
  3. > IPL: पंत की पलटन के आगे रोहित के शेर ढेर, दिल्ली ने मुंबई को 6 विकेट से हराया
replay trump newslist
up NEXT IN 5 SECONDS sports newslist
tap to unmute
00:00/00:00
NaN/0

IPL: पंत की पलटन के आगे रोहित के शेर ढेर, दिल्ली ने मुंबई को 6 विकेट से हराया

Apr 20, 2021 23:25 IST | By Editorji News Desk

दिल्ली कैपिटल्स (DC) ने IPL 2021 सीजन के 13वें मैच में मुंबई इंडियंस (MI) को 6 विकेट से शिकस्त दी. दिल्ली की ये लगातार दूसरी जीत है. इसी के साथ टीम पॉइंट टेबल में नंबर-2 पर पहुंच गई है. दिल्ली ने अब तक 4 में से 3 मैच जीते हैं. इस मुकाबले में DC के स्पिनर अमित मिश्रा ने 4 विकेट लिए.

मुंबई की टीम ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए 9 विकेट गंवाकर 137 रन बनाए. इसके जवाब में दिल्ली टीम ने 4 विकेट गंवाकर 138 रन बनाते हुए मैच अपने नाम कर लिया. ओपनर शिखर धवन ने 44 रन की पारी खेलते हुए टीम को जिताया. धवन के अलावा स्टीव स्मिथ ने 29 बॉल पर 33 रन की पारी खेली.


पिछले सीजन में दोनों टीम के बीच 4 मैच खेले गए थे. हर बार मुंबई ने श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली दिल्ली को पटकनी दी थी. ऐसे टीम दिल्ली ने मुंबई से उस हार का बदला भी ले लिया है. कुल मिलाकर कहें तो IPL में पहली बार कप्तानी कर रहे पंत 5 बार मुंबई को खिताब जिताने वाले रोहित पर भारी पड़े.

क्रिकेट