IND VS ENG: Team India's fans ready to win unbeatable lead in series after winning third test - IND VS ENG: तीसरा टेस्ट जीतकर सीरीज में अपराजेय बढ़त हासिल करने को तैयार टीम इंडिया के जांबाज | Editorji Hindi
  1. home
  2. > क्रिकेट
  3. > IND Vs ENG: पिंक बॉल वाले डे-नाइट टेस्ट के लिए मोटेरा तैयार, हर हाल में जीत की है दरकार
replay trump newslist
up NEXT IN 5 SECONDS sports newslist
tap to unmute
00:00/00:00
NaN/0

IND Vs ENG: पिंक बॉल वाले डे-नाइट टेस्ट के लिए मोटेरा तैयार, हर हाल में जीत की है दरकार

Feb 23, 2021 16:18 IST

भारत और इंग्लैंड के बीच चार मैचों की सीरीज का तीसरा टेस्ट अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में बुधवार 24 फरवरी से खेला जाएगा. इस मैच की खास बात ये है कि ये डे-नाइट टेस्ट मैच होगा, और दूसरी ये कि इसे पिंक बॉल से खेला जाएगा. भारत-इंग्लैंड के बीच सीरीज के शुरुआती दो टेस्ट चेन्नई में खेले गए थे. दोनों टीमें फिलहाल एक-एक जीत के साथ सीरीज में बराबरी पर हैं. 

अहमदाबाद टेस्ट में तेज गेंदबाजों का रोल अहम रहने वाला है, ऐसे में जसप्रीत बुमराह को मोहम्मद सिराज की जगह टीम में शामिल किया जा सकता है. जबकि कुलदीप यादव की जगह हार्दिक पांड्या को मौका मिल सकता है. चेन्नई टेस्ट जीत के हीरो रविचंद्रन अश्विन पर एक बार फिर सबकी नजरें टिकी होंगी. वहीं मेहमान टीम की तरफ से बेहतरीन तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन की टीम में वापसी हो सकती है. 

ये भारत में खेला जाने वाला सिर्फ दूसरा डे-नाइट टेस्ट होगा, इससे पहले भारत ने बांग्लादेश के खिलाफ ईडन गार्डन्स में डे-नाइट टेस्ट खेला था जिसमें टीम इंडिया जीती थी. 

क्रिकेट