In Muzaffarnagar, farmers organized a mahapanchayat, Naresh Tikait said - the movement will run - मुजफ्फरनगर में किसानों ने की महापंचायत, नरेश टिकैत बोले- आंदोलन चलेगा | Editorji Hindi
  1. home
  2. > लोकल ख़बरें
  3. > किसान महापंचायत में उमड़ी भारी भीड़, आंदोलन जारी रखने का फैसला
replay trump newslist
up NEXT IN 5 SECONDS sports newslist
tap to unmute
00:00/00:00
NaN/0

किसान महापंचायत में उमड़ी भारी भीड़, आंदोलन जारी रखने का फैसला

Jan 29, 2021 20:34 IST

गुरुवार को यूपी-दिल्ली के गाजीपुर बॉर्डर पर किसान आंदोलन को खत्म कराने की प्रशासन की कार्रवाई के विरोध में शुक्रवार को किसानों की महापंचायत बुलाई गई थी. किसान नेता राकेश टिकैत की भावुक अपील के बाद यूपी के मुजफ्फरनगर में हुई किसान महापंचायत में काफी भीड़ उमड़ी. भारतीय किसान यूनियन के अध्यक्ष और राकेश टिकैत के बड़े भाई नरेश टिकैत के अलावा इस महापंचायत में RLD नेता जयंत चौधरी और योगेंद्र यादव समेत कई और बड़े प्रतिनिधियों ने हिस्सा लिया. नरेश टिकैत ने कहा कि सरकार हठ कर रही है, हमें डराना चाहती है. उन्होंने कहा कि जब तक मुद्दे का हल नहीं होता गाजीपुर बॉर्डर पर आंदोलन चलेगा. तो RLD नेता जयंत चौधरी ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि, लोटे में नमक डाल लो और जब तक कानून रद्द नहीं हो जाता तब तक इनका बहिष्कार करो.

वहीं, इस मौके पर संयुक्त किसान मोर्चा के नेता योगेंद्र यादव बोले कि अब किसान जीत कर ही जाएगा और कोई रास्ता नहीं है. राकेश टिकैत के चार बूंद आंसूओं ने किसानों पर लगे कलंक को धो दिया है.

 

लोकल ख़बरें