Government's vaccine strategy is nothing short of demonetisation, people will be in lines and few industrialists will benefit: Rahul - सरकार की वैक्सीन रणनीति नोटबंदी से कम नहीं, लोग लाइनों में लगेंगे और फायदा चंद उद्योगपतियों को: राहुल | Editorji Hindi
  1. home
  2. > कोविड-19
  3. > नई वैक्सीन रणनीति नोटबंदी से कम नहीं, जनता लाइन में लगेगी और फायदा चंद उद्योगपतियों को होगा: राहुल गांधी
replay trump newslist
up NEXT IN 5 SECONDS sports newslist
tap to unmute
00:00/00:00
NaN/0

नई वैक्सीन रणनीति नोटबंदी से कम नहीं, जनता लाइन में लगेगी और फायदा चंद उद्योगपतियों को होगा: राहुल गांधी

Apr 21, 2021 17:07 IST | By Editorji News Desk

देश में कोरोना के कारण बिगड़ते हालात और वैक्सीन के साथ मेडिकल फैसिलिटी की कमी को लेकर राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर फिर सवाल उठाया है. उन्होंने सरकार की नई वैक्सीन रणनीति (vaccine strategy) की तुलना नोटबंदी (demonetisation) से करते हुए मोदी सरकार को आड़े हाथों लिया. राहुल ने ट्वीट कर लिखा - केंद्र सरकार की वैक्सीन रणनीति नोटबंदी से कम नहीं. आम जन लाइनों में लगेंगे. धन, स्वास्थ्य और जान का नुकसान झेलेंगे और अंत में सिर्फ कुछ उद्योगपतियों का फायदा होगा. इसके अलावा वैक्सीन की जारी हुई नई कीमतों पर राहुल ने एक और ट्वीट कर लिखा- आपदा देश की, अवसर मोदी मित्रों का, अन्याय केंद्र सरकार का!

प्रवासी मजदूरों के फिर से हो रहे पलायन पर राहुल ने केंद्र सरकार से कहा कि ये आपकी ज़िम्मेदारी है कि उनके बैंक खातों में पैसा डालें. आपको बता दें कि दिल्ली सरकार ने पलायन न करने वाले प्रवासी रजिस्टर्ड मजदूरों को 5-5 हजार रुपए देने का ऐलान किया है. 

कोविड-19