Fourth Test in Ahmedabad from tomorrow morning, India will want to do a banging entry in the World Championship with a win कल सुबह से अहमदाबाद में चौथा टेस्ट, भारत जीत के साथ वर्ल्ड चैंपियनशिप में करना चाहेगा धमाकेदार एंट्री - कल सुबह से अहमदाबाद में चौथ | Editorji Hindi
  1. home
  2. > क्रिकेट
  3. > आज सुबह 9.30 बजे से चौथा टेस्ट, जीत के साथ वर्ल्ड चैंपियनशिप में धमाकेदार एंट्री की आस
replay trump newslist
up NEXT IN 5 SECONDS sports newslist
tap to unmute
00:00/00:00
NaN/0

आज सुबह 9.30 बजे से चौथा टेस्ट, जीत के साथ वर्ल्ड चैंपियनशिप में धमाकेदार एंट्री की आस

Mar 03, 2021 23:04 IST | By Editorji News Desk

गुरुवार से अहमदाबाद में भारत-इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का चौथा और अंतिम मैच खेला जाएगा. टीम इंडिया सीरीज में 2-1 की अजेय बढ़त बनाए हुए है. कोहली एंड कंपनी की पूरी कोशिश इंग्लैंड को एक बार फिर धूल चटाकर सीरीज 3-1 से सील करने पर होगी. आपको बता दें कि अगर भारतीय टीम ये मैच ड्रॉ भी कर लेती है तो जून में लॉर्ड्स में होने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंच जाएगी. यूं तो इंग्लैंड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल की दौड़ से बाहर हो गई है, लेकिन अगर वो लास्ट टेस्ट जीत जाती है तो भारत का खेल खराब हो जाएगा. ऐसे में आस्ट्रेलिया फाइनल में पहुंच जाएगी जहां उसका मुकाबला न्यूजीलैंड से होगा. 

चौथा टेस्ट मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में सुबह 9.30 बजे से शुरू होगा. बताया जा रहा है कि नई पिच कमोबेश पहले जैसी ही होगी, लेकिन पिंक की बजाय लाल गेंद से मैच होने पर बल्लेबाजों को आसानी होगी. टीम की बात करें तो बुमराह की गैरमौजूदगी में उमेश प्लेइंग इलेवन में हो सकते हैं, उनका साथ इशांत या सिराज में से कोई एक दे सकता है. इस मैच में बल्लेबाजों से काफी उम्मीद होगी क्योंकि रोहित को छोड़ कोई भी भारतीय बल्लेबाज अबतक कुछ खास नहीं कर सका है. 

क्रिकेट