Drugs case: As per media reports NCB was wary of Arjun Rampal running away to South Africa - बड़ा खुलासा: NCB को डर था, साउथ अफ्रीका भाग सकते हैं अर्जुन रामपाल | Editorji Hindi
  1. home
  2. > बॉलीवुड
  3. > बड़ा खुलासा: NCB को डर था, साउथ अफ्रीका भाग सकते हैं अर्जुन रामपाल
replay trump newslist
up NEXT IN 5 SECONDS sports newslist
tap to unmute
00:00/00:00
NaN/0

बड़ा खुलासा: NCB को डर था, साउथ अफ्रीका भाग सकते हैं अर्जुन रामपाल

Mar 30, 2021 10:58 IST | By Editorji News Desk

बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन मामले में अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई है. उन्हें सस्पेक्ट बताने वाली जांच एजेंसी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) को डर था कि वो अर्जुन साउथ अफ्रीका भाग सकते हैं. एक मीडिया रिपोर्ट में इस मामले से जुड़ी चार्जशीट के हवाले से ऐसी बात लिख गई है. हाल ही में फाइल की गई चार्जशीट में NCB, अर्जुन को अब भी सस्पेक्ट मानती है. चार्जशीट के मुताबिक NCB ने 3 दिसंबर 2020 को 'रिपब्लिक ऑफ साउथ अफ्रीका' के काउंसलेट जनरल को एक लेटर लिखा था. इसमें NCB ने शक जताया कि अर्जुन भारत छोड़कर साउथ अफ्रीका भाग सकते हैं.

काउंसलेट को रामपाल द्वारा वीजा एप्लिकेशन लगाए जाने की स्थिति में सही कानून के हिसाब से निर्णय लेने की सलाह दी गई थी. बता दें कि इस जांच एजेंसी ने ड्रग्स के मामले में रामपाल से कई बार पूछताछ की है. वहीं, दिवंगत अदाकार सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिछले साल हुए निधन के बाद से बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर NCB की जांच जारी है.

बॉलीवुड