Chhattisgarh: Fire in ICU of private hospital in Raipur, 4 patients died in accident - छत्तीसगढ़: रायपुर में निजी अस्पताल के ICU में लगी आग, हादसे में 4 मरीजों की मौत | Editorji Hindi
  1. home
  2. > कोविड-19
  3. > छत्तीसगढ़: रायपुर में निजी अस्पताल के ICU में लगी आग, हादसे में 4 मरीजों की मौत
prev iconnext button of playermute button of playermaximize icon
mute icontap to unmute
video play icon
00:00/00:00
prev iconplay paus iconnext iconmute iconmaximize icon
close_white icon

छत्तीसगढ़: रायपुर में निजी अस्पताल के ICU में लगी आग, हादसे में 4 मरीजों की मौत

Apr 17, 2021 23:49 IST | By Editorji News Desk

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) में शनिवार शाम एक निजी अस्पताल में आग लग गई, जहां कोरोना वार्ड भी मौजूद था. हादसे में 4 मरीजों की मौत (4 patients died) हो गई है. रिपोर्ट के मुताबिक, टिकरापारा थाना क्षेत्र में स्थित राजधानी सुपर हास्पिटल के ICU में शार्ट सर्किट के कारण आग लग गई, जिससे एक मरीज की जलकर और तीन की दम घुटने से मौत हो गई.

बताया जा रहा है कि जिस समय आग लगी उस समय ICU में 30 मरीज थे, आग लगते ही मरीजों को जल्दी जल्दी दूसरी जगह शिफ्ट किया गया. उधर पुलिस और फायर बिग्रेड की टीम भी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच गई, और आग पर जल्द काबू पा लिया गया. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और प्रारंभिक जांच में अस्पताल का फायर सेफ्टी सिस्टम भी खराब मिला है. वहीं सीएम भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) ने घटना पर गहरा दुख जताया है. साथ ही हादसे में जान गंवाने वालों के परिवारों को चार-चार लाख रूपए की आर्थिक मदद देने का ऐलान किया है.

 

कोविड-19