BJP MP from UP appeals to EC - Cremation has dead bodies, postpone election यूपी से बीजेपी के सांसद की EC से अपील- श्मशान में लाशों के ढेर लगे हैं, स्थगित किए जाएं चुनाव - यूपी से बीजेपी के सांसद की EC से अपील- श्मशान में लाशों के ढेर लगे हैं, स्थगित किए | Editorji Hindi
  1. home
  2. > कोविड-19
  3. > यूपी से बीजेपी के सांसद की EC से अपील- श्मशान में लाशों के ढेर लगे हैं, स्थगित किए जाएं चुनाव
prev iconnext button of playermute button of playermaximize icon
mute icontap to unmute
video play icon
00:00/00:00
prev iconplay paus iconnext iconmute iconmaximize icon
close_white icon

यूपी से बीजेपी के सांसद की EC से अपील- श्मशान में लाशों के ढेर लगे हैं, स्थगित किए जाएं चुनाव

Apr 14, 2021 07:47 IST | By Editorji News Desk

यूपी और खासकर लखनऊ (Lucknow) में कोरोना (Corona) के बढ़ते मामलों को देखते हुए बीजेपी (BJP) के एक सांसद कौशल किशोर (Kaushal Kishore) ने चुनाव आयोग (Election Commission) से दरख्वास्त की है कि राज्य में जारी पंचायत चुनावों को एक महीने आगे सरका दिया जाए.
मोहनलाल गंज सीट से सांसद किशोर ने अपने ट्वीट में लिखा कि निर्वाचन आयोग से मेरी अपील है लखनऊ में covid कंट्रोल से बाहर है, लखनऊ में कई हजार परिवार करोना की चपेट में बुरी तरह बर्बाद हो रहे हैं, श्मशान घाटों पर लाशों के ढेर लगे हुए हैं. चुनाव जरूरी नहीं है लेकिन लोगों की जान बचाना जरूरी है. सांसद ने आगे कहा कि मजबूरी में लोगों को चुनाव प्रचार के लिए जाना पड़ रहा है और हमें इस पर कड़े कदम उठाने चाहिए. आपको बता दें कि यूपी में चार चरणों में होने वाले पंचायत चुनाव के लिए 15 अप्रैल को पहले चरण का मतदान होना है. इसके नतीजे 2 मई को घोषित किये जाएंगे.

कोविड-19