IND v SA: टेस्ट सीरीज में इन 8 प्लेयर्स पर रहेंगी सबकी नजरें

By Editorji News Desk
Published on | Dec 25, 2023

भारत बनाम साउथ अफ्रीका

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच 2 मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच 26 दिसंबर से शुरू होगा. जिसमे कई खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर फैंस की नजरें टिकी होगी.

Image Credit: PTI

रोहित शर्मा

वर्ल्ड कप के बाद सीधे इस टेस्ट मैच में खेलने वाले भारतीय कप्तान रोहित शर्मा लिस्ट में नंबर-1 पर हैं. जिन्होंने टूर्नामेंट में ताबड़तोड़ बल्लेबाज की थी.

Image Credit: PTI

विराट कोहली

लिस्ट में दूसरे नंबर पर विराट कोहली का नाम हैं. वर्ल्ड कप में सर्वाधिक रन बनाने वाले कोहली को दोबारा मैदान पर खेलता हुआ देखने के लिए फैंस बेताब हैं.

Image Credit: PTI

टेम्बा बावुमा

टी20 और वनडे सीरीज से बाहर रहने वाले अफ्रीकी कप्तान टेम्बा बावुमा लंबे समय बाद टीम में वापसी कर रहे हैं. ऐसे में उनका प्रदर्शन चर्चाओं में बना हुआ है.

Image Credit: AP

डीन एल्गर

अपने क्रिकेट करियर की आखिरी इंटरनेशनल सीरीज खेलने वाले डीन एल्गर पर भी सबकी नजरें टिकी होगी. एल्गर भारत के खिलाफ खतरनाक खिलाड़ी साबित हो सकते हैं.

Image Credit: AFP

जसप्रीत बुमराह

साउथ अफ्रीका में बुमराह का प्रदर्शन काफी शानदार रहा है. जिसके चलते बुमराह की यॉर्कर गेंदों का फिर एकबार कमाल देखने के लिए हर कोई बेताब है

Image Credit: PTI

गेराल्ड कोट्जी

अफ्रीकी टीम के लिए लगातार शानदार गेंदबाजी कर रहे तेज गेंदबाज गेराल्ड कोट्जी भी इस लिस्ट में अपनी जगह बनाए हुए हैं.

Image Credit: AFP

मोहम्मद सिराज

भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज अफ्रीका की पिच पर नई गेंद के साथ अफ्रीकी टीम के लिए 'काल' बन सकते हैं. ऐसे में सिराज के प्रदर्शन पर नजरें टिकी है.

Image Credit: PTI

एडन मार्करम

अफ्रीका के स्टार ऑलराउंडर एडन मार्करम ने अपने शानदार खेल से काफी प्रभावित किया हैं. ऐसे में उन्हें अब सफेद जर्सी में देखने के लिए फैंस बेताब हैं.

Image Credit: AP