IPL: हार्दिक की वापसी से मुंबई इंडियंस को होंगे 5 बड़े फायदे

By Editorji News Desk
Published on | Nov 28, 2023

हार्दिक की हुई वापसी

गुजरात टाइटंस टीम की कप्तानी कर चुके हार्दिक पांड्या आईपीएल के अपकमिंग सीजन में एक बार फिर मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते हुए नजर आएंगे.

Image Credit: PTI

मुंबई इंडियंस के खेमे में खुशी

हार्दिक की वापसी से मुंबई इंडियंस के फैंस काफी खुश हैं. जिसकी वजह हार्दिक के अब तक का शानदार खेल प्रदर्शन और बेहतरीन आंकड़ों का होना है.

Image Credit: PTI

भविष्य कप्तान का मिलना

हार्दिक की कप्तानी में गुजरात ने 2 सीजन में काफी अच्छा प्रदर्शन किया. ऐसे में रोहित के बाद MI टीम की अगली कमान हार्दिक के हाथों में सौंपे जाना तय है.

Image Credit: PTI

फिनिशर खिलाड़ी की टेंशन दूर

पोलार्ड, कृणाल और हार्दिक के जाने से मुंबई इंडियंस ने पिछले 2 सीजन में एक फिनिशर खिलाड़ी की समस्या का सामना किया. जो हार्दिक की वापसी से दूर होगी.

Image Credit: PTI

अतिरिक्त खिलाड़ी के रूप में ताकत

हार्दिक बल्लेबाजी के साथ गेंदबाजी से भी कमाल प्रदर्शन करते रहे हैं. ऐसे में उनकी वापसी से मुंबई इंडियंस को मिडिल ओवर्स के लिए खासतौर से मजबूती मिलेगी.

Image Credit: PTI

लकी चार्म

हार्दिक मुंबई इंडियंस के लिए लकी चार्म भी रहे हैं. उनकी मौजूदगी में टीम ने कुल 4 फाइनल मुकाबले खेले और चारों फाइनल मुंबई की टीम जीतने में सफल रही.

Image Credit: PTI

अनुभव का मिलेगा फायदा

हार्दिक 2015 से लगातार आईपीएल में खेलते हुए नजर आ रहे हैं. ऐसे में उनका 8 सालों का अनुभव और गुजरात टाइटंस की कमजोरी से परिचित अंदाज मुंबई को ताकत देगा

Image Credit: PTI